BREAKING NEWS

टारगेट किलिंग पर ओवैसी का फूटा गुस्सा, केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा- पंडितों को सुरक्षा प्रदान करने में विफल रहा◾ Haryana: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बोले- विदेशी निवेशकों की पहली पसंद बन रहा है हरियाणा◾Mother Dairy hikes Today: मदर डेयर दूध के भी बढ़े दाम, दो रूपये लीटर की हुई बढ़ोतरी, कल से होगा लागू◾खनन से प्रभावित लोगों की भलाई के लिए बड़ा कदम उठाने जा रही है मोदी सरकार, जानिए पूरी जानकारी ◾ट्रंप की संपत्ति से जुड़ी जानकारी छिपा रहा न्याय विभाग, जांच में नुकसान होने का दिया हवाला ◾Rajasthan: गहलोत का सचिन पायलट पर कटाक्ष, कहा- जुमला बन गया है कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान◾जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों की मौत पर राष्ट्रपति मुर्मू ने जताया दुख, घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की ◾Ratan Tata Invests : वरिष्ठ नागरिकों के सहयोग के लिए स्टार्टअप गुडफेलोज में किया निवेश◾कश्मीरी पंडित की हत्या पर उमर अब्दुल्ला सहित कई राजनेताओं ने जताया दुख, जानिए क्या कहा? ◾Amul Milk Price Hiked: देश में महंगाई का कहर! अमूल मिल्क के बढ़े दाम, इतने लीटर महंगा हुआ दूध◾राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने की मुलाकात ◾नीतीश को घेरने के लिए बीजेपी आलाकमान ने बुलाई बैठक, बिहार इकाई के प्रमुख नेता होंगे शामिल ◾WPI मुद्रास्फीति घटकर 13.93 फीसदी, खाद्य वस्तुओं सहित विनिर्मित उत्पादों की कीमतों में बड़ी गिरावट ◾WPI मुद्रास्फीति घटकर 13.93 फीसदी, खाद्य वस्तुओं सहित विनिर्मित उत्पादों की कीमतों में बड़ी गिरावट ◾मुम्बई में बारिश को लेकर मौसम विभाग का बड़ा अलर्ट, 24 घंटे के अंदर होगी झमाझम बारिश ◾Bihar Politics : नीतीश मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार , तेज प्रताप समेत RJD से 16 मंत्री बने ◾गहलोत के अर्धसैनिक बलों के ट्रकों में 'अवैध धन' ले जानें वाले बयान पर बीजेपी का पलटवार, जानिए मामला◾NSE Phone Tapping Case : मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त की जमानत अर्जी पर ED को नोटिस जारी◾J-K News: जम्मू कश्मीर के पहलगाम में दर्दनाक हादसा, 39 जवानों की बस खाई में गिरी, 6 की मौत, जानें स्थिति ◾जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत, एक घायल◾

आलिया और रणबीर की शादी की फोटोज पर दोनों के Ex गर्लफ्रेंड्स और बॉयफ्रेंड ने ऐसे किया रिएक्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। जहां रणबीर कपूर से शादी रचाकर आलिया भट्ट कपूर खानदान की बहुओं में शुमार हो गई हैं।रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद अब आलिया भट्ट मिसेज कपूर बन गई हैं।  और  इस शादी का इंतजार फैंस को कब से था, दोनों की एक झलक पाने के लिए लोग बेकरार थे।  वही  शादी के बाद आलिया ने खुद फैंस के इस इंतजार को खत्म किया और रणबीर के साथ अपनी शादी की तस्वीरों को पोस्ट किया।जिसके बाद फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने दोनों को बधाई देना शुरू कर दिया। लेकिन आलिया की पोस्ट पर फैंस की निगाहें दोनों कपल के EX बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड यानी कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ मल्होत्रा के कॉमेंट पर जा टिकीं। 

दोनों कपल के EX ने दी ऐसे बधाई 

रणबीर संग सात फेरे लेने के बाद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ड्रीम वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें फैंस संग शेयर कीं। जहां  कपल की वेडिंग फोटोज सामने आते ही दोनों को बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं। वही रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण ने भी न्यूलीमैरिड कपल को शादी की खास बधाई दी है, साथ ही आलिया के भी एक्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी दोनों को शादी की बधाई दी। जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है।

 कैटरीना ने ऐसे दी बधाई 

आलिया की इस पोस्ट पर कैटरीना कैफ ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने शादी की बधाई देते हुए लिखा- ‘आप दोनों को शादी की बधाई, ढेर सारा प्यार और खुशियां.’ इसके साथ उन्होंने तीन हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं.

दीपिका पादुकोण ने भी लुटाया प्यार

वही दीपिका पादुकोण ने तस्वीरों को देख कॉमेंट कर दोनों को इस नई पारी के लिए बधाई दीं. उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ लिखा- ‘मैं कामना करती हूं कि आपकी जिंदगी में ऐसे ही प्यार, खुशी और हंसी बनी रहे’

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी किया रिएक्ट 

जहां सिद्धार्थ ने बधाई देते हुए कमेंट में लिखा की बधाई हो दोस्तों, ‘आप दोनों को शादी की बधाई, ढेर सारा प्यार और खुशियां.’ इसके साथ उन्होंने तीन हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं. 

वही फैंस को इन स्टारकास्ट के कमेंट देख काफी ख़ुशी हुई हैं । और लोग इनकी कमैंट्स को देखर काफी तारीफें भी कर रहे हैं। वेल इससे इतना तो साफ है कि हर कोई अपनी लाइफ में अब पूरी तरह से आगे बढ़ चुका है और अपने-अपने पार्टनर के साथ अपनी लाइफ के हर पल को खुशियों के साथ गुजार रहा। वेल रणबीर और आलिया को इस स्पेशल मौके पर हम भी ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं देते हैं.