इन दिनों सबके दिलो पर राज करने वाला टीवी शो भाभी जी घर पर है ने खूब धूम मचा रखी है। इस टीवी शो को बहुत लोग पसंद करते हैं। भाभीजी घर पर है कॉमेडी टीवी शो में से एक है। इस टीवी के सभी कलाकार ऑडियंस को हंसाने में जारा सी कमी नहीं छोड़ते ।

TV Show

फिर वो अंगूरी भाभी हो यह फिर अंगूरी भाभी के पति मनमोहन तिवारी हो। यह सीरियल कानपुर के बाबू पुरवा कालोनी के लोगों के उपर बना हुआ है। शो की अलग अलग फैमिलीज़ से आप सब लोग वाकिफ ही है। आज हम आपको बताने जा रहे है शो के किरदारों की असली फैमिली के बारे में जिन्हे शायद कम ही लोग जानते है।

TV Show

सुभांगी अत्रे: इस शो की सबसे पंसदीदा भाभी यनि अंगूरी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री सुभांगी अत्रे ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में आज के वक्त में एक अलग पहचान बना ली है। सुभांगी की एक बेटी आशी है।

Subhangi Atre

आसिफ सेख:अनीता भाभी के पति का रोल आदा करने वाले मशहूर टीवी एक्टर आसिफ सेख को आज कौन नहीं जनता है। आसिफ ने पहले भी बहुत सी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। आसिफ के दो छोटे बच्चे और उनकी पत्नी जेबा हैं।

Asif saikh

सौम्या टंडन:शो में सबसे खूबसूरत जाने जाने वाली अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन के लाखों दीवाने हैं। सौम्या की फैमिली में उनके पति सौरभ देवेंद्र सिंह है जोकि एक बैंकर हैं।

Saumya Tandon

रोहितशव गौर: अंगूरी भाभी के पति का रोल आदा करने वाले मशहूर टीवी एक्टर रोहितशव गौर बहुत सी बॉलीवुड फिल्मो और टीवी शोज में काम कर चुके है। रोहितशव के परिवार में उनकी बीवी और 2 बेटिया है ।

Rohitashav Gaur

योगेश त्रिपाठी: इंस्पेक्टर हप्पू सिंह की भूमिका निभा रहे योगेश त्रिपाठी ने बहुत से कॉमेडी सीरियल और फिल्मों में काम किया है। योगेश की एक छोटी सी फैमिली में उनके बीवी और एक बेटा है।

Yogesh Tripathi

वैभव माथुर:शो में टिका राम की भूमिका निभा रहे एक्टर वैभव माथुर बहुत से टीवी शू और टीवी विज्ञापनों में आ चुके है वैभव की फॅमिली में उनकी बीवी है।

Vaibhav Mathur