BREAKING NEWS

कश्मीरी पंडित की हत्या पर उमर अब्दुल्ला सहित कई राजनेताओं ने जताया दुख, जानिए क्या कहा? ◾Amul Milk Price Hiked: देश में महंगाई का कहर! अमूल मिल्क के बढ़े दाम, इतने लीटर महंगा हुआ दूध◾राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने की मुलाकात ◾नीतीश को घेरने के लिए बीजेपी आलाकमान ने बुलाई बैठक, बिहार इकाई के प्रमुख नेता होंगे शामिल ◾WPI मुद्रास्फीति घटकर 13.93 फीसदी, खाद्य वस्तुओं सहित विनिर्मित उत्पादों की कीमतों में बड़ी गिरावट ◾WPI मुद्रास्फीति घटकर 13.93 फीसदी, खाद्य वस्तुओं सहित विनिर्मित उत्पादों की कीमतों में बड़ी गिरावट ◾मुम्बई में बारिश को लेकर मौसम विभाग का बड़ा अलर्ट, 24 घंटे के अंदर होगी झमाझम बारिश ◾गहलोत के अर्धसैनिक बलों के ट्रकों में 'अवैध धन' ले जानें वाले बयान पर बीजेपी का पलटवार, जानिए मामला◾J-K News: जम्मू कश्मीर के पहलगाम में दर्दनाक हादसा, 39 जवानों की बस खाई में गिरी, 6 की मौत, जानें स्थिति ◾जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत, एक घायल◾बिहार : नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल के 31 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली, कांग्रेस नेता भी शामिल ◾कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने उठाई 3 दशकों से जेल में बंद सिख कैदियों की रिहाई की मांग ◾भारत में शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार के लिए केंद्र दिल्ली सरकार की विशेषज्ञता का उपयोग करें : CM केजरीवाल ◾भारतीय फुटबॉल प्रशंसकों को बड़ा झटका! फीफा ने महिला अंडर-17 विश्व कप की मेजबानी छीनी, AIFF पर लगाया प्रतिबंध ◾Gujarat News : आवारा पशुओं से बढ़ रहा हादसे का खतरा, सरकार के दावों की खुली पोल ◾CM योगी आदित्‍यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि◾Covid-19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना वायरस के 8,813 केस दर्ज़, 29 मरीजों की मौत ◾अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति द्रौपदी और पीएम मोदी ने 'सदैव अटल' समाधि पर की पुष्पांजलि◾अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडन ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति मुर्मू को लिखा पत्र◾कांग्रेस का महंगाई पर हल्ला बोल: 28 अगस्त की रैली से पहले बुलाई पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ◾

टीवी जगत की ये परफेक्ट बहू के अपने ही रिश्तों में आई दरार, तलाक तक की आ गयी नौबत

टीवी जगत की जानी मानी अदाकार रुबीना दिलैक के नाम से तो सभी परिचित होंगे। एक्ट्रेस के छोटे परदे पर कई ऐसे सुपरहिट सीरियल्स दिए हैं।  जिसमे एक्ट्रेस के किरदार को आज भी खूब सराहा जाता हैं।  वही रुबीना धारवाहिक जगत की परफेक्ट बहु भी कही जाती हैं।  वही एक्ट्रेस ने कुछ ही समय पहले अभिनव शुक्ला के साथ शादी रचाई थी।  जिसके बाद इन दोनों की जोड़ी को खुद पसंद भी किया गया था।  लेकिन इस जोड़ी पर तलाक नाम के नाम की एक तलवार भी लटका हुआ देखा गया था।  जिसे बचाने के लिए भी दोनों ने कई उपाए किये।  

अभिनव-रुबीना के रिश्तों में आई तकरार 

दरअसल रुबीना कभी अपने साथी कलाकार अविनाश सचदेवा के साथ रिलेशनशिप में हुआ करती थीं।जिसके बाद लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया।  वही ब्रेकअप के बाद रुबीना पूरी तरह से टूट गयी थी।  जिसके बाद ही उनके लाइफ में एंट्री हुई अभिनव शुक्ल की।  हालांकि, दोनों ने साथ में सीरियल 'छोटी बहू' में काम किया था लेकिन इस शो में दोनों के बीच कोई बात नहीं बनी।  रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पहली नजर में ही एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। 

शादी के बाद शुरू हुई अनबन 

वही कुछ समय तक डेटिंग के बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला  ने धूमधाम से शादी कर ली। शादी के बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच अनबन शुरू हो गई। हालांकि दोनों के बीच अनबन की खबरे बहार नहीं आई थी।  लेकिन अंदर ही अंदर दोनों के रिश्तों में काफी तकरार चल रही हैं।  और समय ऐसा भी आय जब दोनों का रिश्ता तलाक के फैसले तक जा पंहुचा।  

बिग्ग बॉस ने दुबारा बनाया रिश्ता 

लेकिन वो कहते हैं न की रिश्तों की डोर इतनी भी कमजोर नहीं होती।  और इन दोनों के रिश्तों में भी एक ऐसा मोड़ आया कहे तो एक ऐसा सिग्नल मिला जहा फिर से इन दोनों की गाडी एक साथ आकर खड़ी हो गयी। और ये सिंगल कही और नहीं बल्कि बिग्ग बॉस के घर में मिला। 'बिग बॉस 14' के दौरान रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को साथ समय बिताने का मौका मिला। बिग बॉस के घर ने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का रिश्ता टूटने से बचा लिया। बिग बॉस के बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने झगड़े को खत्म कर लिया। आज रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।  तो भाई अब इनकी स्टोरी देखने को बाद तो हम यही कहेंगे की यहां रब ने नहीं बल्कि बिग्ग बॉस ने बना दी जोड़ी।