BREAKING NEWS

पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾खड़गे vs थरूर! कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर बोले मल्लिकार्जुन- मुझे पूरा विश्वास... मैं ही जीतूंगा◾कांग्रेस मुख्यालय में पहुंचे गहलोत, सचिन पायलट के समर्थकों ने की नारेबाजी◾Ankita Murder Case : अंकिता हत्याकांड में विशेष जांच दल को हाथ लगा बड़ा सबूत, SIT को मिला मोबाइल ?◾प्रमोद तिवारी का भाजपा पर तंज, कहा- अपनी आंख खोलो और देखो कांग्रेस में चुनाव होता है आपके यहां नहीं ◾हाथ पर हाथ धरी रह गई सपा, दफ्तर पर चल गया सरकार का बुल्डोजर◾गुजरात में बोले PM मोदी-21वीं सदी के भारत को देश के शहरों से मिलने वाली नई गति◾कौन होगा कांग्रेस का अध्यक्ष? गहलोत बोले- हम मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ खड़े, वह एक अनुभवी नेता है ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : थरूर, त्रिपाठी , खड़गे में कड़ा मुकाबला, असमंजस में बनी स्थिति साफ ◾SC ने संसद भवन के शेर की मूर्ति को लेके दायर याचिका कि खारिज, कहा- कानून का नहीं हुआ कोई उल्लंघन ◾रोचक बनी कांग्रेस अध्यक्ष की लड़ाई, खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत◾राहुल गांधी के फर्जी वीडियो वायरल करने पर कांग्रेस ने अशोक पंडित के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत◾गुजरात के सूरत से एंबुलेंस से बरामद किए 25 करोड़ के नकली नोट, शूटिंग के लिए किया जा रहा था इस्तेमाल ◾गुजरात चुनाव के पहले अरविंद केजरीवाल को डर राघव चड्ढा हो सकते है गिरफ्तार, बताई बड़ी वजह ◾Afghanistan Blast : जुमे के दिन बम धमाके से दहली राजधानी काबुल, 19 लोगों की मौत◾अध्यक्ष पद को लेकर हलचल, मल्लिकार्जुन खड़गे बनेंगे कांग्रेस लीडर! कौन संभालेगा पार्टी का जिम्मा ?◾कर्नाटक में बोले राहुल-संसद में कुछ बोलना चाहें तो बंद कर दिया जाता है हमारा माइक◾

शाहरुख खान की फिल्म जवान में यह साउथ एक्टर बनेगा विलेन, नाम सुनते ही हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। किंग खान की ये पहली साउथ फिल्म होने वाली है जिसका निर्देशन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस निर्देशक एटली बना रहे हैं। फिल्म से किंग खान का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है जो काफी वायरल हुआ था।

Twitteratis go crazy over the sneak peek of Shah Rukh Khan's Pathan look,  read their tweets inside!

फिल्म के पोस्टर में शाहरुख खान काफी अलग अवतार में नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आने वाली है। वहीं अब फिल्म से जुडा का एक नया अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ जाएगी। शाहरुख खान की फिल्म में साउथ के सुपरस्टार एंट्री हो गई है।

Vijay Sethupathi to play the villain in Allu Arjun's Pushpa 2? |  Entertainment News,The Indian Express

एटली द्वारा निर्देशित जवान  में शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा साउथ एक्टर विजय सेतूपति अहम रोल में दिखने वाले हैं। विजय की जवान में एंट्री की खबर से उनके चाहने वाले काफी खुश हो गए है। पिछले काफी समय से यह चर्चा थी कि विजय जल्द ही किसी फिल्म में विलेन बने नजर आने वाले हैं। ऐसे में इस खबर को खुद एक्टर के पीआरओ ने सोशल मीडिया पर कंफर्म कर दिया है।

विजय के पीआरओ युवराज ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, यह स्पष्ट करना है कि विजय सेतुपति सर इस समय केवल शाहरुख खान सर के जवान में एक निगेटिव रोल निभा रहे है। वह किसी अन्य तेलुगु प्रोजेक्ट में निगेटिव भूमिका नहीं निभा रहे है जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा है।

Jawan (2023) - IMDb

बता दें कि जवान का टीजर कुछ समय पहले रिलीज हुआ था, जिसमें शाहरुख का पट्टी से कवर चेहरा दिख रहा था और उनके हाथ में बंदूक थी। उनका ये इन्टेस लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और फैंस को काफी पसन्द भी आया था। जवान में शाहरुख के साथ सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 2 जून, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।