BREAKING NEWS

हंगामे के बाद राज्यसभा दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित, लोकसभा में किसानों के मुद्दे को लेकर विपक्ष ने की नारेबाजी◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सियाचिन में सेना के जवानों और उनके कुलियों की मौत पर जताया शोक◾शिवसेना ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- एनडीए की अनुमति ली थी क्या? ◾संजय राउत का शायराना ट्वीट- 'अगर जिंदगी में कुछ पाना हो तो तरीके बदलो इरादे नहीं'◾सरहदों की निगरानी के लिए ISRO लॉन्च करेगा कार्टोसैट-3, दुश्मन देशों की हरकतों पर रहेगी नजर ◾जलियांवाला बाग राष्ट्रीय स्मारक संशोधन विधेयक राज्यसभा में आज होगा पेश◾JNU छात्र आज फिर उतर सकते है सड़को पर, प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे स्टूडेंट ◾1 दिसंबर से ग्राहकों की जेब पर बढ़ेगा बोझ, ये दूरसंचार कंपनियां बढ़ाएंगी मोबाइल सेवाओं की दरें◾इंदिरा गांधी की जयंती पर PM मोदी, सोनिया, मनमोहन और प्रणब मुखर्जी ने दी श्रद्धांजलि◾महाराष्ट्र : महीनेभर बाद भी एक ही सवाल, कब और कैसे बनेगी सरकार? ◾झारखंड के चुनाव परिणाम बिहार राजग पर डालेंगे असर! ◾ खट्टर ने स्थानीय युवाओं को नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण देने वाला विधेयक न लाने के संकेत दिए ◾सबरीमला में श्रद्धालुओं की जबरदस्त भीड़, 2 महिलायें वापस भेजी गयी ◾जेएनयू छात्रसंघ पदाधिकारियों का दावा, एचआरडी मंत्रालय के अधिकारी ने दिया समिति से मुलाकात का आश्वासन ◾प्रियंका गांधी ने इलेक्टोरल बांड को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾TOP 20 NEWS 18 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद पवार बोले- किसी के साथ सरकार बनाने पर चर्चा नहीं◾INX मीडिया धनशोधन मामला : चिदंबरम ने जमानत याचिका खारिज करने के आदेश को न्यायालय में दी चुनौती ◾मनमोहन सिंह ने कहा- राज्य की सीमाओं के पुनर्निधार्रण में राज्यसभा की अधिक भूमिका होनी चाहिए◾'खराब पानी' को लेकर पासवान का केजरीवाल पर पटलवार, कहा- सरकार इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करना चाहती◾

बॉलीवुड केसरी

ये सुपरस्टार निभाएगा Hrithik Roshan की फिल्म 'कृष 4' विलेन का किरदार

सुपरस्टार Hrithik Roshan की फिल्म कृष के चौथे पार्ट का सभी को ब्रसबी से इंतजार है। फिल्म कृष की हर फ्रेन्चाइजी बॉक्स ऑफिस पर कई कर्तिमान स्थापित कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर काबिल को मिली सफलता के बाद राकेश रोशन ने इस फिल्म को बनाने में अब जरा भी देरी नहीं करना चाहते थे और वह इस बात को भी सभी को बताना चाहते थे कि कृष 4 जल्द ही आने वाली है।

\"\"

आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी इस बार पिछली फिल्मों से जरा थोड़ी सी हटकर होगी। जी हां इस बार फिल्म में नया विलेन और नई हिरोइन दिख सकती है। Hrithik Roshan की फिल्म कृष 4 के स्टार को लेकर अभी तक कंफ्यूजन बरकरार है।\"\"

 
ये सुपरस्टार बनेगा विलेन

सूत्रों की मानें तो कृष 4 के विलेन के लिए किरदार के लिए निर्देशक राकेश रोशन ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी को पसंद किया है। फिल्म के विलेन का जैसा किरदार लिखा गया है। उसमें नवाज ही जच पाएंगे। राकेश रोशन और फिल्म की बाकी टीम चाहती है कि विलेन का किरदार कोई दमदार एक्टर ही निभाएं ऐसे में सभी की उम्मीदें नवाजुद्दीन पर आकर टिकी हैं।\"\"

   

नवाज ने इससे पहले भी कई फिल्मों में विलेन का किरदार अदा किया हैजिसके लिए उन्होंने काफी तारीफ भी बटोरी। लेकिन फिलहाल कृष 4 को नवाजुद्दीन ने साइन नहीं किया है।

\"\"

खबरों की माने तो राकेश रोशन Hrithik Roshan और इस फिल्म की पूरी टीम को ऐसे विलेन की तलाश है की जो ऋतिक को इस फिल्म में शारीरिक रुप से ही नहीं बल्कि मानसिक रुप से भी चुनौती दे सके। वह चाहते थे कि उन्हें एक ऐसे अभिनेता की तलाश थी  जो शानदार अभिनय करता हो और इस रोल के लिए नवाजुद्दीन से बेहतर कौन हो सकता है?\"\"

हम कई फिल्मों में उनके एक्शन अवतार और ग्रे साइड को देख चुके है। नवाज ने भी इस फिल्म को करने की इच्छा जताई है लेकिन अभी उन्होंने फिल्म साइन नहीं की है।

\"\"
फिल्म साल 2019 में होगी रिलीज़

साल 2019 के अंत फिल्म कृष 4 को रिलीज किया जा सकता है।Hrithik Roshan ने कहा कि फिल्म की कहानी पर तेजी से काम चल रहा है। लेकिन फिलहाल कृष 4 से पहले ऋतिक दो और फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

\"\"