BREAKING NEWS

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक: यात्री बस को किया आग के हवाले, कोई हताहत नहीं◾राष्ट्रपति मुर्मू ने कहा- ओडिशा में भारतीय अर्थव्यवस्था का विकास इंजन बनने की क्षमता◾दिल्ली : क्या आप मेरे साथ रोमांस करना चाहेंगे? प्यार भरे मैसेज से ठगे डेढ़ लाख ◾कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा- देश में बाघों के बचाने की शुरुआत इंदिरा गांधी ने 50 साल पहले की थी◾Madhya Pradesh: PM मोदी एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे भोपाल, वंदे-भारत एक्सप्रेस ट्रेन को झंडी दिखा कर करेंगे रवाना◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना संक्रमण के 2,994 नए मामले दर्ज, उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 16,354 ◾ रविशंकर प्रसाद ने CM केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- ये पहले झूठा आरोप लगाते हैं फिर माफी मांगते हैं◾भारत ने 2022-23 में 15,920 करोड़ रुपये का रक्षा निर्यात किया : राजनाथ◾हिमंत सरमा ने दी CM केजरीवाल को खुली चेतावनी, कहा- 'मेरे खिलाफ एक शब्द बोला तो मैं मानहानि का मुकदमा दायर कर दूंगा'◾नवजोत सिंह सिद्धू को आज मिलेगी राहत, 10 महीने में जेल से बाहर आने की एक नहीं दो वजह◾अभियोग की मंजूरी के बाद 24 घंटे में Donald Trump ने जुटाए 4 मिलियन Dollar ◾आज का राशिफल (01 अप्रैल 2023)◾बस 5 काली मिर्च के दाने और दुश्मन टेक देगा घुटने, शनिवार के दिन करें ये काम◾IPL 2023 : गुजरात टाइटन्स की धमाकेदार जीत , गिल के अर्धशतक से GT ने CSK को 5 विकेट से हराया◾पीएम मोदी की डिग्रियां : गुजरात हाईकोर्ट का आदेश के खिलाफ फैसला, केजरीवाल पर जुर्माना◾भाजपा चाहती है कि देश का पैसा लेकर भागने वालों से माफी मांगें राहुल गांधी : पवन खेड़ा◾भारत, फिलीपीन के बीच चौथी संयुक्त रक्षा सहयोग समिति की बैठक आयोजित◾इजराइल के रक्षा मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को लेकर अनिश्चितता की स्थिति◾मनीष तिवारी बोले- कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की होगी जीत◾‘अडाणी को बचाने के लिए लोकतंत्र का गला घोंट रहे मोदी’, कांग्रेस नेता प्रतिभा सिंह ने लगाए आरोप ◾

इस बार ‘बिग बॉस’11 का हिस्सा हो सकती हैं -‘अंगूरी भाभी’

टीवी का सबसे पॉपुलर और विवादित शो जिसको आप और हम सभी देखना पसंद करते है। बिग बॉस का जल्द ही सीजन 11 शुरू होने वाला है। जिसके चलते कोई न कोई खबर रोजना ही हमे सुनने को मिलती है। हाल ही में जो खबर सुनने को आई है वह है कि भाभी जी घर पर हैं की मशहूर अदाकारा रहीं शिल्पा श्ंिादे बिग बॉस का हिस्सा बन सकती है। अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली यह एक्ट्रेस इस सीजन की सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट में हिस्सा ले सकती है।

\"\"

खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि शो के निर्माताओं ने उन्हें इस सीजन का हिस्सा बनाने के लिए बहुत मोटी रकम फीस के तौर पर दी है। आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे को एक एपिसोड के लिए 4 लाख रुपए फीस मिलेगी।

\"\"

दरअसल शिल्पा श्ंिादे टीवी के मशहूर शो भाभी जी घर पर है में अंगूरी भाभी का किरदार आदा कर रही थी। लेकिन शिल्पा का निर्माताओं से विवाद होने के कारण उन्होंने इस सीरियल को अलविंदा कह दिया था। और साथ ही शिल्पा शिंदे ने शो के प्रोड्यूसर पर कई आरोप भी लगाए।

\"\"