BREAKING NEWS

विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾सुरक्षा बल और वैज्ञानिक हर चुनौती से निपटने में सक्षम : राजनाथ ◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंड़ल से कोई बातचीत नहीं होगी : अकबरुद्दीन◾भारत, अमेरिका अधिक शांतिपूर्ण व स्थिर दुनिया के निर्माण में दे सकते हैं योगदान : PM मोदी◾कॉरपोरेट कर दर में कटौती : मोदी-भाजपा ने किया स्वागत, कांग्रेस ने समय पर सवाल उठाया ◾चांद को रात लेगी आगोश में, ‘विक्रम’ से संपर्क की संभावना लगभग खत्म ◾J&K : महबूबा मुफ्ती ने पांच अगस्त से हिरासत में लिए गए लोगों का ब्यौरा मांगा◾अनुभवहीनता और गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक मंदी - कमलनाथ◾वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾कॉरपोरेट कर में कटौती ‘ऐतिहासिक कदम’, मेक इन इंडिया में आयेगा उछाल, बढ़ेगा निवेश : PM मोदी◾PM मोदी और मंगोलियाई राष्ट्रपति ने उलनबटोर स्थित भगवान बुद्ध की मूर्ति का किया अनावरण◾कांग्रेस नेता ने कारपोरेट कर में कटौती का किया स्वागत, निवेश की स्थिति बेहतर होने पर जताया संदेह◾वित्त मंत्री की घोषणा से झूमा शेयर बाजार, सेंसेक्स 1900 अंक उछला◾

बॉलीवुड केसरी

सारा अली खान के बचपन का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फैंस हुए क्यूटनेस के दीवाने

फादर्स डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने पिता और अभिनेता सैफ अली खान के साथ एक प्यारी सी तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पोस्ट की थी जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गयी थी। अब एक वीडियो सारा ने पोस्ट किया है जो खूब सुर्खियों में है।  

 

ये वीडियो सारा अली खान के बचपन का है जब वो बहुत छोटी थी। इस वीडियो में सारा करीब 2 साल के आसपास की उम्र की नजर आ रही है। इसमें सारा अली खान के बालों की दो पोनी टेल बनी हुई है और वो बेहद प्यारी नजर आ रही है। 

इस वीडियो में सारा अली खान ने ऑरेंज ड्रेस पहना हुआ है और साथ ही मैचिंग हेयर बैंड भी लगाया हुआ है। वीडियो में सारा के पिता सैफ और अन्य मौजूद लोग सारा के साथ खेल रहे है और उनसे बातें कर रहे है।  

इंस्टाग्रामर्स को जितना ये पोस्ट पसंद आ रहा है उतना ही फैंस यहाँ सारा की क्यूटनेस ककी तुलना उनके छोटे भाई तैमूर और उनकी कजिन इनाया खेमू से कर रहे है। एक यूजर ने लिखा: "Soooooo damn cute @ saraalikhan95, आप Mrs.Kunal Khemmu @ sakpataudi की बेटी इनाया जैसी दिखती हैं" जबकि एक अन्य यूजर ने कहा, "बिल्कुल सोहा की बेटी इनाया की तरह।" वहीँ एक यूज़र ने लिखा तैमूर छोटी सारा की पूरी ज़ेरॉक्स कॉपी है।"

वही अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सारा अली खान इन दिनों  इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल - 2 में कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही है। साथ ही सारा के पास डेविड धवन की 90 के दशक की हिट कुली नंबर 1 की रीमेक भी है जिसमे वो वरुण द्धवन के साथ काम कर रही है। 

 सारा ने केदारनाथ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहाँ उनके शानदार प्रदर्शन की सराहना की गई। इसके बाद उनके कहते में आयी ब्लॉक बस्टर फिल्म सिम्बाजिसमे उनके अपोजिट रणवीर सिंह थे।

योगी आद‍ित्यनाथ -मोहन भागवत को गाली देना पड़ा भारी, इस मशहूर सिंगर के खिलाफ देशद्रोह का केस