BREAKING NEWS

आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों को एक और 'स्वतंत्रता संग्राम' मानें : केजरीवाल ◾अयोध्या मामला : मध्यस्थता समिति ने न्यायालय में सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट सौंपी ◾राहुल गांधी ने कहा- भूख सूचकांक में भारत का लुढ़कना मोदी सरकार की घोर विफलता◾श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नाम से जानी जाएगी जम्मू-कश्मीर की चेनानी-नासरी सुरंग : नितिन गडकरी ◾वोट की खातिर लोकलुभावन वादों से बचें राजनीतिक दल : वेंकैया नायडू ◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- 5 साल में घुसपैठियों को देश से बाहर करेंगे◾देवेन्द्र और नरेन्द्र महाराष्ट्र में विकास के दोहरा इंजन हैं : PM मोदी◾TOP 20 NEWS 16 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या विवाद मामले पर सुनवाई पूरी, SC ने फैसला रखा सुरक्षित ◾PM मोदी का कांग्रेस पर वार, बोले-परिवार भक्ति में ही राष्ट्र भक्ति आती है नजर ◾अर्थव्यवस्था को लेकर प्रियंका का केंद्र पर तंज, कहा-विश्व बैंक के बाद IMF ने भी दिखाया सरकार को आईना◾साक्षी महाराज बोले- 6 दिसंबर से शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण◾महाराष्ट्र रैली में PM मोदी ने कहा-राष्ट्र निर्माण का आधार हैं सावरकर के संस्कार◾कपिल सिब्बल का PM पर तंज, बोले- मोदी जी, राजनीति पर कम और बच्चों पर ज्यादा ध्यान दीजिए◾आईएनएक्स मीडिया मामला: तिहाड़ जेल में पूछताछ के बाद ED ने पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार◾अयोध्या विवाद : CJI गोगोई ने मामले की सुनवाई को आज शाम 5 बजे पूरी करने का दिया निर्देश◾होमगार्ड मामले में मायावती का यूपी सरकार पर वार, बेरोजगारी बढ़ाने का लगाया आरोप◾जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकवादी◾होमगार्ड मामले पर प्रियंका का सवाल- योगी सरकार पर कौन सा फितूर है सवार ◾आईएनएक्स मीडिया: चिदंबरम से पूछताछ करने तिहाड़ पहुंची ED टीम, कार्ति और नलिनी भी मौजूद◾

बॉलीवुड केसरी

गोविंदा और रानी ने मोहब्बत में कर दी सारी हदें पार, लेकिन फिर भी क्यों अधूरी रह गई दोनों की प्रेम कहानी!

बॉलीवुड में अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले गोंविंदा बेशक आज फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ा दूर हो गए हैं लेकिन आज भी वह लोगों के दिलों में बसते हैं। गोंविंदा उन कलाकारों में से हैं जिसने 90 के दशक में अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में खूब राज किया है।

\"\"उनकी एक्टिंग और अदाकारी के लाग आज भी वैसे ही हैं जैसे बीते जमाने में थे। 90 के दशक में रानी और गोविंदा की जोड़ी बड़े पर्दे पर हमेशा से हिट हुई थी। फिल्मी दुनिया के अलावां भी दोनों की रियल लाइफ जोड़ी हिट थी। \"\"

आज हम आपको बताने वालें हैं गोविंदा और रानी मुखर्जी की उस लव लाइफ की कहानी के बारे में जो आज पूरी नहीं हो पाई। उस दौर में छपी कई मैग्जीन औैर अखबारों की खबरों के मुताबिक रानी और गोविंदा एक दूसरे के बहुत करीब थे। गोविंदा और रानी के रिश्ते के कारण गोविंदा की पत्नी अपने बच्चों के साथ घर तक छोड़कर चली गई थी। बॉलीवुड की चकाचौंध भरी गलियों में कई सितारों के अफेयर के किस्से मशहूर हुए।

\"\"

इस मामले में कुछ खुशकिस्मत निकले जिन्होंने अपने प्यार को शादी के मुकाम तक पहुंचाया। लेकिन कई सितारे प्यार के मामले में बदकिस्मत भी साबित हुए जिनकी प्रेम कहानी ने मंजिल पर पहुंचने से पहले बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

\"\"

अभिनेता गोविंदा और रानी मुखर्जी की प्रेम कहानी बॉलीवुड की बेहद दिलचस्प प्रेम कहानियों में से एक है। लेकिन अफसोस इनकी प्रेम कहानी अधूरी ही रह गई। खबरों की माने तो गोविंदा और रानी मुंबई के एक पॉश ऐरिया में साथ रहते थे। कहा तो यह भी जाता है कि गोविंदा ने रानी को मर्सडीज गाड़ी भी गिफ्ट में दी थी।

\"\"रानी गोविंदा से शादी करना चाहती थी। इन दोनों की प्रेम कहानी में जो सबसे बड़ी परेशानी थी कि गोविंदा शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे। खबरें तो यह भी आई कि गोविंदा की पत्नी सुनीता ने रानी मुखर्जी को फोन कर यह धमकी भी दी थी। कि गोविंदा की सारी प्रॉपर्र्टी सुनीता के नाम थी। \"\"

रानी के लिए बड़ी मुश्किल यह भी हो गई थी कि गोविंदा दो बच्चों के पिता थे। यह सारी चीजें देखते हुए रानी इस रिश्ते से पीछे हाटने लग गई और उन्होंने यह रिश्ता खत्म करने का सोच लिया था। जैसे ही रानी ने यह गोविंदा से अलग होने का फैसला किया तो गोविंदा अपनी पहली पत्नी सुनीता के पास वापस लौट आए।

\"\"

देखते ही देखते रानी और गोविंदा की प्रेम कहानी का धीरे-धीरे अंत हो गया। औैर वह दोनों चाहते हुए भी एक साथ जिंदगी नहीं बिता पाए।

\"\"