BREAKING NEWS

राम मंदिर भूमिपूजन के अवसर पर महावीर मंदिर ट्रस्ट बांटेगा 1.25 लाख 'रघुपति लड्डू' का भव्य प्रसाद◾राम मंदिर भूमि पूजन से एक दिन पहले 'रामार्चा' शुरू, लगभग सात घंटे तक रहेगी जारी◾सुशांत सुसाइड केस : बिहार सरकार ने की CBI से जांच कराने की सिफारिश◾राम मंदिर भूमिपूजन पर मनीष तिवारी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं, ट्वीट किया महात्मा गांधी का भजन◾आतंकवाद को लेकर UN में भारत ने PAK को घेरा, कहा-आतंकियों का गढ़ है पाकिस्तान◾World Corona : विश्व में महामारी का कहर बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 81 लाख के पार◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों की संख्या साढ़े 18 लाख के पार, अब तक करीब 39 हजार लोगों की मौत◾LAC तनाव : भारत का चीन को स्पष्ट संदेश- क्षेत्रीय अखंडता के साथ कोई समझौता नहीं◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान ने मोर्टार से गोले दागकर संघर्ष विराम का किया उल्लंघन ◾दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर शिलान्यास की तिथि को बताया अशुभ मुहुर्त, PM मोदी से टालने का किया अनुरोध ◾कोविड-19 : देश में संक्रमण के मामले 18 लाख के पार, स्वस्थ होने वालों की संख्या 11.86 लाख हुई◾पीएम मोदी, राजनाथ, नड्डा ने रक्षा बंधन पर दी देशवासियों को शुभकामनाएं ◾दिल्लीः उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने रक्षाबंधन की बधाई दी ◾सुशांत राजपूत मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे IPS विनय तिवारी को बीएमसी ने किया क्वारनटीन◾कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में कराए गए भर्ती◾विदेशों से आने वाले यात्रियों के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने नए गाइडलाइन्स जारी किए ◾बिहार में बाढ़ की स्थिति और बिगड़ी, 53.67 लाख लोग बेहाल और जनजीवन बुरी तरह प्रभावित◾आईपीएल के लिए सरकार ने दी हरी झंडी, फाइनल 10 नवंबर को, चीनी प्रायोजक बरकरार ◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 4.41 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 9,509 नए केस◾ममता बनर्जी समेत अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

फिल्म वॉर की कामयाबी का जश्न मनाने के लिए टाइगर और ऋतिक ने दी शानदार पार्टी

अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने अपनी हालिया रिलीज़ एक्शन ड्रामा फिल्म वॉर की कामयाबी का जश्न मनाने के लिए शानदार पार्टी का आयोजन किया। दोनों एक्टर्स के परिवारों के साथ करीबी दोस्त और फिल्म वॉर की टीम भी इस पार्टी में शामिल हुई। 

ऋतिक के फिल्म निर्माता पिता राकेश रोशन और मां पिंकी रोशन भी इस पार्टी में शामिल हुए और फिल्म वॉर की खूब तारीफ की। ऋतिक इस पार्टी में काली टी-शर्ट, काली जींस और एक नीली शर्ट पहने नजर आये।  अपने कैजुअल लुक को उन्होंने ब्लैक कैप के साथ पूरा किया। 

टाइगर श्रॉफ अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ पार्टी में शामिल हुए थे। इस पार्टी में क्रिस्पी नीली शर्ट और ब्लैक पैंट पहने नजर आये वहीं दिशा पटानी ब्लैक कलर के टॉप और नीली जींस में बेहद ग्लैमरस दिखाई दी। 

फिल्म वॉर की एक्ट्रेस वाणी कपूर इस पार्टी में प्रिंटेड वाइट ड्रेस में नजर आयी। अब इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस भी वॉर की कामयाबी के लिए फिल्म की टीम को विश कर रहे है।  

बता दें फिल्म वॉर हाल ही में 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई है और इस एक्शन एंटरटेनर का कुल कलेक्शन अब 301.75 करोड़ रुपये का हो चुका है। (हिंदी: 287.90 करोड़ रुपये का नेट, तमिल और तेलुगु: 13.85 करोड़ रुपये का नेट) 

ऋतिक का कहना है कि फिल्म वॉर ने भारत में एक्शन फिल्मों और एक्शन जॉनर को हमेशा के लिए बदल दिया है। "मुझे खुशी है कि हमारी मेहनत ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाये और ये फिल्म हमारे लिए एक माइल स्टोन साबित हुई। 

सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया की शादी का कार्ड हुआ वायरल,एक्ट्रेस नहीं रोक पाई अपनी हंसी