BREAKING NEWS

सीएए के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेसी नेताओं पर भाजपा का तंज, कहा- पहले राहुल फेल हुए, अब प्रियंका फेल होंगी◾जामिया हिंसा के विरोध में इंडिया गेट पर धरने पर बैठीं प्रियंका गांधी◾झारखंड : अमित शाह बोले- अयोध्या में चार महीने के भीतर बनेगा भव्य राम मंदिर◾जामिया हिंसा पर दिल्ली पुलिस का बयान- बाहर के लोग थे शामिल, अफवाहों से बचें◾उन्नाव रेप केस में कुलदीप सिंह सेंगर दोषी करार, 19 को सुनाई जाएगी सजा ◾NRC के खिलाफ सड़क पर उतरीं ममता बनर्जी, बोलीं- अगर सबका साथ नहीं रहेगा तो सबका विकास कैसे होगा?◾जामिया में हुई झड़प को लेकर बोलीं VC नजमा - बिना अनुमति के कैंपस में घुसी पुलिस, दर्ज कराएंगे FIR◾मायावती ने की नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हो रही हिंसा की उच्चस्तरीय न्यायिक जांच की मांग◾पुलिस कार्रवाई के खिलाफ जामिया के छात्रों ने कपड़े उतारकर किया विरोध प्रदर्शन ◾जामिया विवाद पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, CJI बोले-हिंसा रुकेगी तब होगी मामले की सुनवाई◾जामिया के छात्रों को मिला VC नजमा अख्तर का साथ, बोलीं-अकेले छात्रों की लड़ाई नहीं, मैं हूं उनके साथ◾दिल्ली: जामिया में स्थिति तनावपूर्ण, घर का रुख कर रहे हैं छात्र-छात्राएं◾प्रियंका गांधी बोली- तानाशाह सरकार दबाना चाहती है छात्रों की आवाज, विश्वविद्यालयों में घुसकर छात्रों को पीटा◾Citizenship Amendment Law के विरोध में चल रहे हिंसक प्रदर्शनों के बीच सरिता विहार से कालिंदी कुंज के बीच यातायात बंद◾उन्नाव रेप केस: आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को सजा होगी या नहीं, फैसला आज◾लालू की बहू ऐश्वर्या ने सास पर मारपीट का लगाया आरोप, बोलीं- राबड़ी देवी ने बाल नोंचे और पीटा◾जामिया में प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए 50 छात्र रिहा : दिल्ली पुलिस ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: चौथे चरण के लिए 15 सीटों पर मतदान जारी ◾कैब प्रदर्शनों के बाद सभी मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास द्वार खोले गए: DMRC◾जामिया हिंसा : कुछ नेताओं ने जांच की मांग की, तो कुछ ने प्रदर्शनकारियों को ‘‘अराजकतावादी’’ करार दिया ◾

बॉलीवुड केसरी

अभिनेता टाइगर श्रॉफ से फैन ने पूछा - क्या वो वर्जिन है ? ऐसे मिला करारा जवाब !

 uujt6

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली थी तब उनकी इमेज एक चॉकलेट बॉय की थी पर अब वो फाइटिंग मशीन की तौर पर जाने जाते है। उनके शानदार एक्शन सीन्स और स्टंट्स के करोड़ों फैंस दीवाने है। 

टाइगर शर्राफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और हाल ही में उन्होइनपने इंस्टाग्राम फॉलोवर्स के लिया  'Ask Me Anything' सेशन शेयर किया।  इस सेशन में टाइगर के फैंस उनसे कोई भी सवाल पूछ सकते थे। 

इस सेशन में टाइगर से कई तरह के सवाल हुए जिनका जवाब टाइगर ने बखूबी दिया लेकिन कुछ फैंस ने उनसे बेहद पर्सनल सवाल भी कर दिए पर टाइगर कहां पीछे रहने वाले थे। टाइगर ने भी बड़े स्वैग से इन सभी सवालों के जवाब दिए।


टाइगर से पूछा गया एक सवाल अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। टाइगर से एक फैन ने पुछा , क्या वो वर्जिन है ? इस सवाल का जवाब भी टाइगर ने दिया और फैंस को टाइगर का ये स्टाइल भी काफी पसंद आया। 

टाइगर ने ना सिर्फ सवाल का जवाब दिया बल्कि फैन को सबक भी सीखा डाला। टाइगर ने सवाल के जवाब में लिखा , " अबे बेशरम,मेरे माता पिता भी फॉलो कर रहे है मुझे ! टाइगर के इस जवाब पर फैंस ने काफी तारीफ की। 

टाइगर से उनके रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सवाल हुए।  एक फैन ने उनसे सवाल किया , " क्या वो दिशा पटानी के साथ रिलेशनशिप में है।  टाइगर ने इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा , " मेरी औकात नहीं है भाई। "

आपको बता दें टाइगर श्रॉफ ने कभी इस बात को कबूल नहीं किया कि वो दिशा पटानी को डेट कर रहे है। हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबर भी आयी थी। 

श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर लगाया घरेलु हिंसा का आरोप, बेटी पलक भी हुई शिकार