BREAKING NEWS

सुंदरवन जल्द ही नया जिला होगा : ममता बनर्जी◾भारत में टारगेट हत्याओं के पीछे पाकिस्तान-कनाडा स्थित आतंकवादी, NIA जांच में खुलासा◾ थम गया गुजरात चुनाव का प्रचार, खड़गे ने PM को बताया रावण, BJP ने कांग्रेस पर किया पलटवार ◾MP : महाकाल मंदिर में राहुल गांधी ने की पूजा-अर्चना ◾रामपुर में पहले नहीं होते थे चुनाव, थानों और बूथों पर रहता था सपा के गुंडों का कब्जा : बृजेश पाठक ◾J&K : आजाद बोले- धार्मिक राजनीति ने देश को पहुंचाया गहरा नुकसान, वोट डालने से पहले जांचे 'ट्रैक रिकॉर्ड'◾पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- विनिर्माण की दुनिया में लगातार आगे बढ़ रहा है भारत◾Assam: सीएम शर्मा ने कहा- डिब्रूगढ़ विवि ने रैगिंग की घटना छिपाने की कोशिश की या नहीं, जांच पुलिस करेगी◾'मोदी सरकार' पर निशाना साधते हुए राहुल बोले- नोटबंदी, GST ने लोगों और छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ी◾Gujarat: गुजरात में मिली जहरीली शराब पर भड़के राहुल गांधी- राज्य में फैल हुआ 'मोदी मॉडल'◾ लड़की के साथ दरिंदगी, तीन लोगों ने मिलकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा, जानें पूरा मामला ◾Goa: सीएम प्रमोद सांवत ने कहा- ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर इफ्फी के जूरी प्रमुख का बयान कश्मीरी हिंदुओं का अपमान◾Air India: एयर इंडिया-विस्तारा के विलय को मिली मंजूरी...सिंगापुर एयरलाइंस की होगी इतनी हिस्सेदारी◾सोशल मीडिया ने देश को आगे बढ़ाया... लेकिन फेक न्यूज का भी तेजी से हुआ चलन, बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ◾BWF Rankings: बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में छठे स्थान पर पहुंचे लक्ष्य सेन, टॉप-20 में गायत्री-त्रिशा ◾MCD पर केजरीवाल का चुनावी एजेंडा, कहा- 'आप पार्टी' को वोट दें.....राजधानी को बनाएंगे स्वच्छ और सुंदर ◾Digital Rupee: RBI का बड़ा ऐलान- 1 दिसंबर को लॉन्च होगा डिजिटल रूपया ◾भाजपा के गुजरात मॉडल पर योगी मॉडल की छाप, छात्राओं को देंगे तमाम तोहफे◾Corruption case: देशमुख की जमानत याचिका पर अदालत ने सुनवाई को 2 दिसंबर तक किया स्थगित ◾10वीं छात्रा के साथ दुष्कर्म, पांच सहपाठियों ने लड़की को दबोचा, किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर कर रहे थे blackmail ◾

टाइगर श्रॉफ ने लव लाइफ को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, इस को-एक्ट्रेस को बताया अपना क्रश

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे और एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखते हैं। लेकिन पिछले काफी वक्त से टाइगर के दिशा पाटनी के साथ रिलेशनशिप की खबरें बॉलीवुड गलियारों में चारों तरफ फैली हुई थी। दोनों एक्टर्स को कई बार एक दूसरे साथ स्पॉट भी किया जाता था। 

From Real Name To Being Die Hard Football Fan, Here Are The Lesser Known  Facts About The Heropanti Actor - Tiger Shroff Birthday: जानें 'बागी'  अभिनेता 'जय हेमंत' से कैसे बने टाइगर

इतना नहीं दिशा कई बार टाइगर की बहन और मां के साथ भी दिखाई देती थी, मगर बीतों दिनों खबरें आई थी कि दोनों का ब्रेक-अप हो गया है। इस खबर से दिशा और टाइगर के फैंस को धक्का लगा था, फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते थे। ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन से जोड़ी हर किसी के दिल पर राज करती है। वहीं अब टाइगर ने अपनी लव लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई दंग हो जाएगा।

Tiger Shroff Perfectionist™ (@iMAHIRTIGERIAN) / Twitter

दरअसल, कॉफी विद करण सीजन 7 के नौवें एपिसोड में काउच पर टाइगर और कृति सेनन साथ नजर आएंगे। इन दोनों ने ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू साथ किया था। दोनों की पहली फिल्म हीरोपंती थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। पहली बार ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के बाद इस चैट शो में कृति और टाइगर की बॉन्डिंग भी देखने मिलेगी जहां दोनों अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते दिखेंगे।

अलग नहीं हो रहे हैं टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, झूठी निकली ब्रेकअप की अफवाह,  पिता ने की पुष्टि - tiger shroff and disha patani are not separating

बता दें कि टाइगर और दिशा के ब्रेकअप न्यूज की बीच खबरें थी कि टाइगर किसी आकांक्षा शर्मा नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं। मगर अब एक्टर ने करण जौहर के चैट शो में इसे क्लीयर कर दिया है। शो के दौरान जब करण ने टाइगर से उनके कंरेंट रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल किया तो एक्टर ने बड़े ही कूल अंदाज में कहा कि "मैं सिंगल हूं। मुझे तो कम से कम ऐसा ही लगता है और मैं इस समय चारों ओर देख रहा हूं।

श्रद्धा कपूर - विकिपीडिया

वहीं फिल्म मेकर करण जौहर अपने शो में सेलेब्स से उनके सेलेब्रिटी क्रश के बारे में सवाल करते है। हमेशा ही करण अपने गेस्ट से ये सवाल जरुर करते हैं इस बार भी उन्होंने ये सवाल टाइगर से पूछा। तो इस सवाल के जवाब में टाइगर ने अपनी को-एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम लिया। एक्टर ने आगे कहा कि  मैं हमेशा श्रद्धा कपूर से इंफैचुएटेड रहा हूं। मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छी है!"

Shraddha Kapoor, Shraddha Kapoor hd photos, Baaghi 3 - Technical kisan | Shraddha  kapoor, Shraddha kapoor cute, Tiger shroff

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'स्क्रू ढीला' में नजर आएंगे। यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा टाइगर विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म 'गणपत' में दिखाई देंगे,जो 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी।