BREAKING NEWS

कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटे में एक हजार से अधिक लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 22 लाख के पार ◾देश में संसाधनों की लूट को रोकने के लिए EIA 2020 का मसौदा वापस ले सरकार : राहुल गांधी◾World Corona : विश्व में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 97 लाख के पार, 7 लाख 29 हजार की मौत ◾जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के हमले में घायल भाजपा नेता ने इलाज के दौरान तोड़ा दम◾राजनाथ सिंह आज से ‘आत्मनिर्भर भारत सप्ताह’ की करेंगे शुरुआत, रक्षा मंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर दी जानकारी ◾विधायकों की एकता के कारण भाजपा को बाड़बंदी करनी पड़ी, अब एकता की झलक विधानसभा में दिखानी है : गहलोत ◾आंध्र प्रदेश में 24 घंटे में कोरोना के 10820 नए केस, 97 लोगों की मौत ◾राहुल गांधी ने नए ईआईए 2020 मसौदे के खिलाफ लोगों से प्रदर्शन करने की अपील की◾राम के बाद बुद्ध पर विवाद, विदेश मंत्री के बयान पर नेपाल ने जताई आपत्ति◾अध्यक्ष के चुनाव की ‘उचित प्रक्रिया’ का पालन होने तक सोनिया गांधी अंतरिम अध्यक्ष बनी रहेंगी◾केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- कृषि अवसंरचना कोष से किसानों को मिलेगा फायदा, रोजगार पैदा होंगे◾कोरोना जांच की क्षमता बढ़ाते हुए एक दिन में रिकॉर्ड 7 लाख जांच की गईं: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ◾कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु कोरोना पॉजिटिव पाए गए ◾दिल्ली में कोरोना के 1300 नए मामलें की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 1.45 लाख से अधिक◾उत्तर प्रदेश में कोरोना का कोहराम जारी, बीते 24 घंटे में 4,687 नए केस, 45 की मौत ◾BJP कार्यकर्ताओं से बोले PM मोदी-नए भारत के निर्माण के लिए पूरे देश का संतुलित विकास आवश्यक◾CM गहलोत बोले-BJP में गुटबाजी चरम पर पहुंची, विधायकों को बचाने के लिए की जा रही है बाड़बंदी◾राहुल का पीएम मोदी पर तंज- 2 करोड़ नौकरी का वादा कर सत्ता में आए और अब 14 करोड़ हो गए बेरोजगार◾रक्षा उपकरणों के आयात पर प्रतिबंध को लेकर चिदंबरम का तंज- घोषणा सिर्फ एक 'शब्दजाल'◾जोधपुर में 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों के शव मिलने से हडकंप, जांच में जुटी पुलिस◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

मुंबई की बारिश में फंसे टाइगर श्रॉफ, फोटो शेयर करके सोशल मीडिया पर बतायी मुसीबत

देश के कई राज्यों में इस वक्त बाढ़ का कहर बरपा हुआ है और इसी आसमानी आफत के बीच फंसी है देश की आर्थिक राजधानी मुंबई। मुंबई में जगह जगह जलभराव की वजह से आम लोगों को तो दिक्कतों का सामना करना ही पड़ रहा है बल्कि सेलिब्रिटीज को भी मुसीबतें झेलनी पड़ रही है।  

भारी बारिश की वजह से टाइगर श्रॉफ को क्या मुसीबत हुई, इसका खुलासा उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से किया। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ शनिवार को मुंबई में हुई भारी बारिश के कारण बीच रास्ते ही फंस गए, जिससे उन्हें दोपहर को वापस घर लौटना पड़ा। 

'बाघी-2' के अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, "मुझे लगता है कि आज सिर्फ घर पर ही तैरना है।" फैंस ने भी टाइगर के इस पोस्ट पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी है।  

मुंबई में शुक्रवार रात से ही तेज बारिश शुरू हो गई जो शनिवार को भी जारी रही। इससे शहर के कई हिस्सों में अत्यधिक जलभराव हो गया, जिसके कारण यातायात बाधित हुआ और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके बाद कई उड़ानें भी रद्द करनी पड़ी। 

जहां टाइगर बारिश में फंसते दिख रहे हैं, वहीं एक और अदाकारा ईशा कोप्पिकर मौसम का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री ने खुद की एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा, "बारिश के लिए धन्यवाद। बारिश के साथ होने वाली तेज आवाज से मुझे प्यार है। क्योंकि मुझे पता है कि हमें और अधिक बारिश देखने को मिलने वाली है। बारिश की हर बूंद एक उपहार की तरह लगती है।"

टाइगर श्रॉफ को आखिरी बार पुनीत मल्होत्रा की 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर-2' में देखा गया था। वह वर्तमान में सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'वॉर' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जहां वह ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे। फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होने की उम्मीद है। 

'हॉब्स एंड शॉ' ने की धमाकेदार ओपनिंग पर वरुण धवन ने की तारीफ तो 'द रॉक' ने दिया ये जवाब !