BREAKING NEWS

दिल्ली की जिला अदालतों में वकीलों की हड़ताल खत्म ◾CJI गोगोई ने सेवानिवृत्त होने से पहले अयोध्या पर फैसले के साथ इतिहास के पन्नों में नाम दर्ज कराया ◾प्रधानमंत्री ने प्रदूषण की ‘आपात स्थिति’ पर मुख्यमंत्रियों के साथ कितनी बैठकें कीं?: कांग्रेस ◾दिल्ली में प्रदूषण से निपटने के लिए सभी एजेंसियों को साथ मिलकर काम करना होगा : जावड़ेकर ◾प्रदूषण पर संसदीय समिति की बैठक में नहीं आने पर गंभीर की सफाई◾महाराष्ट्र : चन्द्रकांत पाटिल बोले- भाजपा के पास 119 विधायकों का समर्थन, जल्दी ही सरकार बनाएंगे◾TOP 20 NEWS 15 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾प्रियंका गांधी बोली- भाजपा सरकार भी डींगें हांकने के लिए डाटा छिपाने में लगी है◾प्रदूषण को लेकर SC ने 4 राज्यों के चीफ सेक्रेटरी को किया तलब, कहा- ऑड-ईवन स्थायी समाधान नहीं◾INX मीडिया : दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज की चिदंबरम की जमानत याचिका ◾राहुल बोले- 'मोदीनॉमिक्स' ने इतना नुकसान कर दिया कि सरकार को अपनी रिपोर्ट छिपानी पड़ रही है◾शरद पवार बोले-शिवसेना, NCP और कांग्रेस की सरकार 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी◾ऑड-ईवन योजना की अवधि बढ़ाए जाने पर सोमवार को होगा फैसला : केजरीवाल◾NCP नेता नवाब मलिक बोले- शिवसेना को किया गया अपमानित, निश्चित रूप से CM उनका ही होगा◾SC ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवकुमार की जमानत के खिलाफ ED की याचिका की खारिज◾5 साल की बात क्यों, हम चाहते हैं 25 साल रहे शिवसेना का CM : संजय राउत◾दिल्ली-NCR में आज भी प्रदूषण की स्थिति गंभीर, आसमान में छाई धुंध की चादर◾ऑड-ईवन योजना का अंतिम दिन आज, स्कीम को आगे बढ़ाने पर संशय बरकरार◾तीस हजारी कांड : पथराव करने वाले वकील ही थे, क्या गारंटी?◾INX मीडिया मामला: चिदंबरम की जमानत याचिका पर आज आ सकता है कोर्ट का फैसला◾

बॉलीवुड केसरी

मुंबई की बारिश में फंसे टाइगर श्रॉफ, फोटो शेयर करके सोशल मीडिया पर बतायी मुसीबत

देश के कई राज्यों में इस वक्त बाढ़ का कहर बरपा हुआ है और इसी आसमानी आफत के बीच फंसी है देश की आर्थिक राजधानी मुंबई। मुंबई में जगह जगह जलभराव की वजह से आम लोगों को तो दिक्कतों का सामना करना ही पड़ रहा है बल्कि सेलिब्रिटीज को भी मुसीबतें झेलनी पड़ रही है।  

भारी बारिश की वजह से टाइगर श्रॉफ को क्या मुसीबत हुई, इसका खुलासा उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से किया। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ शनिवार को मुंबई में हुई भारी बारिश के कारण बीच रास्ते ही फंस गए, जिससे उन्हें दोपहर को वापस घर लौटना पड़ा। 

'बाघी-2' के अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, "मुझे लगता है कि आज सिर्फ घर पर ही तैरना है।" फैंस ने भी टाइगर के इस पोस्ट पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी है।  

मुंबई में शुक्रवार रात से ही तेज बारिश शुरू हो गई जो शनिवार को भी जारी रही। इससे शहर के कई हिस्सों में अत्यधिक जलभराव हो गया, जिसके कारण यातायात बाधित हुआ और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके बाद कई उड़ानें भी रद्द करनी पड़ी। 

जहां टाइगर बारिश में फंसते दिख रहे हैं, वहीं एक और अदाकारा ईशा कोप्पिकर मौसम का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री ने खुद की एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा, "बारिश के लिए धन्यवाद। बारिश के साथ होने वाली तेज आवाज से मुझे प्यार है। क्योंकि मुझे पता है कि हमें और अधिक बारिश देखने को मिलने वाली है। बारिश की हर बूंद एक उपहार की तरह लगती है।"

टाइगर श्रॉफ को आखिरी बार पुनीत मल्होत्रा की 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर-2' में देखा गया था। वह वर्तमान में सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'वॉर' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जहां वह ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे। फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होने की उम्मीद है। 

'हॉब्स एंड शॉ' ने की धमाकेदार ओपनिंग पर वरुण धवन ने की तारीफ तो 'द रॉक' ने दिया ये जवाब !