BREAKING NEWS

देश में 24 घंटे के भीतर कोरोना से 49 हजार 769 मरीज हुए ठीक, मृत्यु दर घटकर 2.05 % हुई : स्वास्थ्य मंत्रालय◾यूपी में 24 घंटे में कोरोना से 63 लोगो की मौत, 4404 नए मामले◾मुझे नहीं, सुशांत मामले की जांच को किया गया था क्वारंटाइन : IPS विनय तिवारी◾शपथ ग्रहण के बाद बोले उपराज्यपाल सिन्हा-अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद मुख्यधारा में आया J&K◾CM केजरीवाल ने दिल्ली में इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी का किया ऐलान◾केरल में भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात, इडुक्की में भूस्खलन से 5 लोगों की मौत ◾सुशांत सुसाइड केस : रिया चक्रवर्ती ED के सामने हुई पेश, एजेंसी ने मोहलत देने से किया इंकार◾नई शिक्षा नीति : PM मोदी- 'हाऊ टू थिंक' पर दिया जा रहा है बल, नए भारत की फाउंडेशन की एक कोशिश◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 62538 नए मरीजों का रिकॉर्ड, संक्रमितों का आंकड़ा 20 लाख के पार◾कोरोना को लेकर राहुल का केंद्र पर वार- देश में '20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार'◾अमेरिका में कोरोना का कहर बरकरार, पॉजिटिव मामलों की संख्या 48 लाख के पार ◾विश्व में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 90 लाख के पार, सवा सात लाख के करीब लोगों की मौत ◾ट्रम्प ने चीन को दिया झटका, US में Tik Tok की कंपनी से लेन-देन पर लगा प्रतिबंध◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 11,514 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 4.79 लाख के पार ◾सुशांत सिंह राजपूत केस : CBI ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR◾चीनी घुसपैठ से जुड़ी रिपोर्ट रक्षा मंत्रालय ने वेबसाइट से क्यों हटाई, वास्तविक स्थिति बताए सरकार: कांग्रेस◾आंध्र प्रदेश में कोरोना के 10 हजार 328 नए मामले की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या दो लाख के करीब◾राजस्थान में जारी राजनीतिक संकट पर अजय माकन बोले- यथास्थिति बरकरार है◾सुशांत आत्महत्या केस : प्राथमिकी को अंतिम रूप देने से पहले CBI ने बिहार पुलिस से किया संपर्क◾देशभर में कोरोना से ठीक होने की दर 67.62 फीसदी, मृत्यु दर 2.07 प्रतिशत: स्वास्थ्य मंत्रालय◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

टाइगर श्रॉफ ने याद किए अपने बुरे दिन, बोले- घर का सामान बिक गया, जमीन पर सोना पड़ा

बॉलीवुड में अपने दम पन पहचान बनाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने पुराने दिनों को याद किया है। टाइगर श्रॉफ जल्द ही अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ मोस्ट अवेटेड अपकमिंग एक्शन फिल्म वॉर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में ये दोनों स्टार गुरु और शिष्य का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर को रिलीज हो गया है जो फैंस को भी काफी ज्याद पसंद आया है।

हाल ही में टाइगर ने एक इंटरव्यू में अपने उस समय का खुलासा किया जब उनका परिवार आर्थिक  तंगी से गुजर रहा था। जीक्यू मैगजीन को दिए इंटरव्यू में टाइगर ने बताया कि उनकी मां आयशा के बैनर तले बनी फिल्म बूम के फ्लॉप  हो जाने के बाद परिवार को बेहद आर्थिक तंगी से जूझना पड़ा था। यहां तक की उनके घर का फर्नीचर तक भी बिक चुका था। इस वजह से उन्हें जमीन पर सोना पड़ता था।

साल 2003 में आई फिल्म 'बूम' में अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर और जैकी श्रॉफ ने काम किया था । ये कटरीना कैफ की डेब्यू फिल्म भी थी। इसकी प्रोड्यूसर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ थीं। थिएटर में आने से पहले ही ये फिल्म लीक हो गई थी । इसके बाद ये बुरी तरह फ्लॉप भी हुई। उस समय टाइगर 11 साल के थे लेकिन अपने घर की आर्थिक स्थिति को समझ रहे थे।  

टाइगर श्रॉफ आगे कहते मुझे याद है कि कैसे एक के बाद एक हमारा सारा का फर्नीचर बिक गया था। जिन चीजों को देखकर मैं बड़ा हो रहा था। वो गायब हो गई फिर मेरा बेड भी चला गया। उसके बाद मैंने जमीन पर सोना शुरू कर दिया। यह मेरी जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव था। टाइगर की मानें तो उनके पैरेंट्स ने बूम के साथ जो एक्सपेरिमेंट किया था वह उन्हें बहुत भारी पड़ा। 

टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में कृति सेनन के साथ फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इसके बाद एक्टर ने बागी सीरीज की दो हिट फिल्में दी हैं।

टाइगर आखिरी बार स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 में नजर आए थे। जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। उनकी अगली फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी जिसमें टाइगर पहली बार ऋतिक रोशन के साथ काम करते हुए दिखाई देंगे।