BREAKING NEWS

दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले- 'मेरा उद्देश्य भ्रष्टाचार खत्म करना, दिल्ली को आगे ले जाना'◾लखनऊ में आज अमित शाह करेंगे रैली, CAA विरोधियों को देंगे जवाब ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, प्रशांत किशोर और पवन वर्मा का नाम गायब◾AAP ने भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर कसा तंज, कहा- चुनाव से पहले ही मानी हार◾सूरत के रघुवीर मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी, केजरीवाल को टक्कर देंगे सुनील यादव◾कोहरे ने 25 ट्रेनों की रफ्तार पर लगाई ब्रेक, दिल्ली आने वाली ये ट्रेनें 1 से 6 घंटे तक लेट◾अकाली दल नहीं लड़ेगा दिल्ली चुनाव : मनजिंदर सिंह सिरसा◾दविंदर सिंह का डीजीपी पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त ◾CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾

टाइगर श्रॉफ ने याद किए अपने बुरे दिन, बोले- घर का सामान बिक गया, जमीन पर सोना पड़ा

बॉलीवुड में अपने दम पन पहचान बनाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने पुराने दिनों को याद किया है। टाइगर श्रॉफ जल्द ही अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ मोस्ट अवेटेड अपकमिंग एक्शन फिल्म वॉर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में ये दोनों स्टार गुरु और शिष्य का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर को रिलीज हो गया है जो फैंस को भी काफी ज्याद पसंद आया है।

हाल ही में टाइगर ने एक इंटरव्यू में अपने उस समय का खुलासा किया जब उनका परिवार आर्थिक  तंगी से गुजर रहा था। जीक्यू मैगजीन को दिए इंटरव्यू में टाइगर ने बताया कि उनकी मां आयशा के बैनर तले बनी फिल्म बूम के फ्लॉप  हो जाने के बाद परिवार को बेहद आर्थिक तंगी से जूझना पड़ा था। यहां तक की उनके घर का फर्नीचर तक भी बिक चुका था। इस वजह से उन्हें जमीन पर सोना पड़ता था।

साल 2003 में आई फिल्म 'बूम' में अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर और जैकी श्रॉफ ने काम किया था । ये कटरीना कैफ की डेब्यू फिल्म भी थी। इसकी प्रोड्यूसर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ थीं। थिएटर में आने से पहले ही ये फिल्म लीक हो गई थी । इसके बाद ये बुरी तरह फ्लॉप भी हुई। उस समय टाइगर 11 साल के थे लेकिन अपने घर की आर्थिक स्थिति को समझ रहे थे।  

टाइगर श्रॉफ आगे कहते मुझे याद है कि कैसे एक के बाद एक हमारा सारा का फर्नीचर बिक गया था। जिन चीजों को देखकर मैं बड़ा हो रहा था। वो गायब हो गई फिर मेरा बेड भी चला गया। उसके बाद मैंने जमीन पर सोना शुरू कर दिया। यह मेरी जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव था। टाइगर की मानें तो उनके पैरेंट्स ने बूम के साथ जो एक्सपेरिमेंट किया था वह उन्हें बहुत भारी पड़ा। 

टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में कृति सेनन के साथ फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इसके बाद एक्टर ने बागी सीरीज की दो हिट फिल्में दी हैं।

टाइगर आखिरी बार स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 में नजर आए थे। जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। उनकी अगली फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी जिसमें टाइगर पहली बार ऋतिक रोशन के साथ काम करते हुए दिखाई देंगे।