BREAKING NEWS

आज का राशिफल (28 जनवरी 2021)◾BJP ने कांग्रेस पर ट्रैक्टर परेड के दौरान किसानों को उकसाने का आरोप लगाया ◾ट्रैक्टर परेड हिंसा : योगेन्द्र यादव, टिकैत, पाटकर सहित 37 किसान नेताओं के खिलाफ नामजद प्राथमिकी ◾राजनाथ ने अमेरिका के नये रक्षा मंत्री ऑस्टिन से क्षेत्रीय, वैश्विक मुद्दों पर बात की ◾बंगाल विधानसभा का दो दिवसीय सत्र शुरू, कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव लाएगी तृणमूल ◾हिंसा में शामिल थे किसान नेता, शर्तों को नहीं मानकर किया विश्वासघात : पुलिस कमिश्नर◾केंद्र सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस,1 फरवरी से खुलेंगे सिनेमा हॉल और स्वीमिंग पूल◾आप नेता राघव चड्डा ने हिंसा के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा, लगाए कई गंभीर आरोप◾दिल्ली में हिंसा के लिए गृह मंत्री जिम्मेदार, कांग्रेस ने कहा- केवल 30 से 40 ट्रैक्टर लेकर उपद्रवी लाल किले में कैसे घुस पाए?◾हिंसा के बाद किसान आंदोलन में पड़ी दरार, दो संगठनों ने खुद को किया अलग◾26 जनवरी हिंसा: राकेश टिकैत, अन्य किसान नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज◾गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में कानून-व्यवस्था की समीक्षा की ◾संयुक्त किसान मोर्चा की सफाई - असामाजिक तत्वों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शनों को नष्ट करने की कोशिश की◾दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर परेड में हिंसा के संबंध 200 लोगों को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी ◾BCCI प्रमुख सौरव गांगुली को सीने में दर्द, अपोलो हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट ◾नेपाल में कोविड टीकाकरण का पहला चरण शुरू, भारत ने तोहफे में दी है 10 लाख वैक्सीन डोज◾ किसान ट्रैक्टर परेड: गणतंत्र दिवस पर हिंसा की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल◾दो दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे राहुल, मलप्पुरम में गर्ल्स स्कूल के भवन का किया उद्घाटन ◾किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश हुई कामयाब : हन्नान मोल्लाह◾किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान भड़की हिंसा में 300 पुलिसकर्मी हुए घायल, क्राइम ब्रांच करेगी जांच◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

टाइगर श्रॉफ ने याद किए अपने बुरे दिन, बोले- घर का सामान बिक गया, जमीन पर सोना पड़ा

बॉलीवुड में अपने दम पन पहचान बनाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने पुराने दिनों को याद किया है। टाइगर श्रॉफ जल्द ही अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ मोस्ट अवेटेड अपकमिंग एक्शन फिल्म वॉर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में ये दोनों स्टार गुरु और शिष्य का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर को रिलीज हो गया है जो फैंस को भी काफी ज्याद पसंद आया है।

हाल ही में टाइगर ने एक इंटरव्यू में अपने उस समय का खुलासा किया जब उनका परिवार आर्थिक  तंगी से गुजर रहा था। जीक्यू मैगजीन को दिए इंटरव्यू में टाइगर ने बताया कि उनकी मां आयशा के बैनर तले बनी फिल्म बूम के फ्लॉप  हो जाने के बाद परिवार को बेहद आर्थिक तंगी से जूझना पड़ा था। यहां तक की उनके घर का फर्नीचर तक भी बिक चुका था। इस वजह से उन्हें जमीन पर सोना पड़ता था।

साल 2003 में आई फिल्म 'बूम' में अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर और जैकी श्रॉफ ने काम किया था । ये कटरीना कैफ की डेब्यू फिल्म भी थी। इसकी प्रोड्यूसर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ थीं। थिएटर में आने से पहले ही ये फिल्म लीक हो गई थी । इसके बाद ये बुरी तरह फ्लॉप भी हुई। उस समय टाइगर 11 साल के थे लेकिन अपने घर की आर्थिक स्थिति को समझ रहे थे।  

टाइगर श्रॉफ आगे कहते मुझे याद है कि कैसे एक के बाद एक हमारा सारा का फर्नीचर बिक गया था। जिन चीजों को देखकर मैं बड़ा हो रहा था। वो गायब हो गई फिर मेरा बेड भी चला गया। उसके बाद मैंने जमीन पर सोना शुरू कर दिया। यह मेरी जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव था। टाइगर की मानें तो उनके पैरेंट्स ने बूम के साथ जो एक्सपेरिमेंट किया था वह उन्हें बहुत भारी पड़ा। 

टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में कृति सेनन के साथ फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इसके बाद एक्टर ने बागी सीरीज की दो हिट फिल्में दी हैं।

टाइगर आखिरी बार स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 में नजर आए थे। जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। उनकी अगली फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी जिसमें टाइगर पहली बार ऋतिक रोशन के साथ काम करते हुए दिखाई देंगे।