BREAKING NEWS

सबरीमाला मामले में SC ने पुनर्विचार के लिए समीक्षा याचिकाएं 7 न्यायाधीशों की पीठ के पास भेजी◾ब्रिक्स सम्मेलन में बोले PM मोदी- भारत दुनिया की सबसे खुली और निवेश के अनुकूल अर्थव्यवस्था है◾राफेल मामले में केंद्र सरकार को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पुनर्विचार याचिका◾पेट्रोल के दाम में एक बार फिर हुआ इजाफा, डीजल के भाव स्थिर ◾दिल्ली में हवा फिर हुई जहरीली, लोधी रोड इलाके में 500 के पार पहुंचा AQI◾देश के प्रथम PM पंडित जवाहरलाल नेहरू की 130वीं जयंती, सोनिया सहित कांग्रेस के बड़े नेताओं ने दी श्रद्धांजलि◾सुप्रीम कोर्ट आज सबरीमाला-राफेल और राहुल गांधी के बयान पर सुनाएगा फैसला ◾PM मोदी ने चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से की भेंट ◾ भाजपा के शीर्ष नेताओं ने दिल्ली इकाई के नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की ◾पुतिन ने मोदी को मई में विजय दिवस समारोह के लिए किया आमंत्रित ◾नगा मुद्दा : मणिपुर के कांग्रेस विधायक सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे दिल्ली◾महाराष्ट्र : कांग्रेस, राकांपा ने सीएमपी पर बनाई कमेटी, भाजपा भी नाउम्मीद नहीं ◾अमित शाह ने विपक्ष पर ‘‘कोरी राजनीति’’ करने का लगाया आरोप, कहा- किसी दल के पास बहुमत हो तो कर सकता है दावा ◾अयोध्या पर उच्चतम न्यायालय के फैसले को मुख्यमंत्री योगी ने बताया स्वर्णाक्षरों में लिखे जाने वाला ◾पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुलायम पीजीआई में भर्ती ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए शिवसेना और कांग्रेस-NCP के बीच बातचीत जारी◾SC के पैनल ने दिल्ली-NCR में 15 नवंबर तक स्कूल बंद रखने का दिया आदेश◾प्रधानमंत्री मोदी को ब्रिक्स सम्मेलन से आर्थिक, सांस्कृतिक संबंध मजबूत होने की उम्मीद ◾TOP 20 NEWS 11 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बातचीत सही दिशा में आगे बढ़ रही है : ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद कहा ◾

बॉलीवुड केसरी

टाइगर श्रॉफ ने याद किए अपने बुरे दिन, बोले- घर का सामान बिक गया, जमीन पर सोना पड़ा

बॉलीवुड में अपने दम पन पहचान बनाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने पुराने दिनों को याद किया है। टाइगर श्रॉफ जल्द ही अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ मोस्ट अवेटेड अपकमिंग एक्शन फिल्म वॉर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में ये दोनों स्टार गुरु और शिष्य का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर को रिलीज हो गया है जो फैंस को भी काफी ज्याद पसंद आया है।

हाल ही में टाइगर ने एक इंटरव्यू में अपने उस समय का खुलासा किया जब उनका परिवार आर्थिक  तंगी से गुजर रहा था। जीक्यू मैगजीन को दिए इंटरव्यू में टाइगर ने बताया कि उनकी मां आयशा के बैनर तले बनी फिल्म बूम के फ्लॉप  हो जाने के बाद परिवार को बेहद आर्थिक तंगी से जूझना पड़ा था। यहां तक की उनके घर का फर्नीचर तक भी बिक चुका था। इस वजह से उन्हें जमीन पर सोना पड़ता था।

साल 2003 में आई फिल्म 'बूम' में अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर और जैकी श्रॉफ ने काम किया था । ये कटरीना कैफ की डेब्यू फिल्म भी थी। इसकी प्रोड्यूसर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ थीं। थिएटर में आने से पहले ही ये फिल्म लीक हो गई थी । इसके बाद ये बुरी तरह फ्लॉप भी हुई। उस समय टाइगर 11 साल के थे लेकिन अपने घर की आर्थिक स्थिति को समझ रहे थे।  

टाइगर श्रॉफ आगे कहते मुझे याद है कि कैसे एक के बाद एक हमारा सारा का फर्नीचर बिक गया था। जिन चीजों को देखकर मैं बड़ा हो रहा था। वो गायब हो गई फिर मेरा बेड भी चला गया। उसके बाद मैंने जमीन पर सोना शुरू कर दिया। यह मेरी जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव था। टाइगर की मानें तो उनके पैरेंट्स ने बूम के साथ जो एक्सपेरिमेंट किया था वह उन्हें बहुत भारी पड़ा। 

टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में कृति सेनन के साथ फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इसके बाद एक्टर ने बागी सीरीज की दो हिट फिल्में दी हैं।

टाइगर आखिरी बार स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 में नजर आए थे। जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। उनकी अगली फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी जिसमें टाइगर पहली बार ऋतिक रोशन के साथ काम करते हुए दिखाई देंगे।