BREAKING NEWS

'ज़िंदगी झंड बा ,फिर भी घमंड बा' रवि किशन के वायरल Video पर नवाब मलिक का तंज◾सुरक्षा चूक: जांच कमेटी की अध्यक्ष जस्टिस इंदु मल्होत्रा के बाद SC के वकील को फिर मिली धमकी, जानें मामला ◾पंजाब चुनाव से पहले ED का बड़ा एक्शन, चन्नी के भतीजे समेत 10 जगहों पर की छापेमारी, अमरिंदर बोले... ◾5 राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर हुई डिजिटल प्रचार की शुरुआत, पार्टियों में छिड़ी 'थीम सॉन्ग्स' की जंग ◾UP election: ग्रामीण इलाकों में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए कांग्रेस करेगी 'प्रतिज्ञा चौपाल' का आयोजन ◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्पीच में पड़ा खलल, राहुल ने ली चुटकी, बोले- टेलीप्रॉम्प्टर भी नहीं झेल पाया झूठ ◾यूपी: AIMIM ने बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी को प्रयागराज से चुनावी मैदान में उतारा, मिलेगी कड़ी टक्कर◾UP: हरिद्वार विवाद से अलीगढ़ प्रशासन ने लिया सबक, प्रस्तावित धर्म संसद की अनुमति देने से किया इनकार ◾Today's Corona Update : देश में गिरने लगा कोरोना का ग्राफ, पिछले 24 घंटे में ढाई लाख से कम नए केस ◾दिल्ली: गाजीपुर में RDX मिलने के बाद सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए पुख्ता, गणतंत्र दिवस पर तीसरी आंख रखेगी नजर◾World Coronavirus : वैश्विक स्तर पर कोरोना मामलों में वृद्धि, 33.02 करोड़ से ऊपर पहुंचा आंकड़ा◾देश के कई हिस्सों में सर्दी का सितम जारी, मैदानी इलाकों को अभी नहीं मिलेगी शीतलहर से राहत◾UP चुनाव को लेकर PM मोदी वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से आज करेंगे वर्चुअल संवाद, देंगे यह मंत्र◾पंजाब विधानसभा चुनाव में CAPF की 1,050 कंपनी तैनात करने की मांग ◾पंजाब विधान सभा चुनाव - गठबंधन तय लेकिन सीटों को लेकर अभी तक नहीं हो पाया है अंतिम फैसला ◾कांग्रेस ने अरबपतियों की संपत्ति बढ़ने संबंधी रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साधा ◾राज्यों की झांकी न शामिल करने के लिए केंद्र की आलोचना करना गलत परम्परा : सरकारी सूत्र ◾ केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾

आज NCB के सामने ड्रग्स केस की जांच में शामिल नहीं हो पाई अनन्या पांडे, क्या है इसका कारण?

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभी तक दो बार पूछताछ कर चुकी है। वहीं अनन्या पांडे को सोमवार (25 अक्टूबर) को तीसरी बार एनसीबी के सामने पेश होना था, लेकिन अब उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए कहा कि वे आज पूछताछ में शामिल नहीं हो पाएंगी। 

दरअसल मुंबई ड्रग्स केस को लेकर अनन्या पांडे भी एनसीबी की रडार पर हैं। एक्ट्रेस से अभी तक दो बार पूछताछ हो चुकी हैं और सोमवार को उन्हें तीसरी बार एनसीबी के सामने पेश होना था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। अनन्या की ओर निजी कारणों के चलते एनसीबी से अगली तारीख देने का अनुरोध किया गया है, जिसे एजेंसी ने मान लिया है। ऐसे में अब अनन्या को नई तारीख का समन जारी होगा। 

याद दिला दें कि इससे पहले गुरुवार को करीब दो घंटे और शुक्रवार को करीब चार घंटे, अनन्या से एनसीबी ने पूछताछ की थी। वहीं ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि शुक्रवार को देरी से एजेंसी ऑफिस आने के चलते एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने उन्हें नसीहत भी दी थी। बता दें कि अनन्या को 11 बजे बुलाया गया था, जबकि एक्ट्रेस 2 बजे पहुंची थीं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को अनन्या पांडे से कुछ संदिग्ध वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ की थी। इसके साथ ही अनन्या से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान संग हुई वाट्सऐप चैट पर भी सवाल पूछे गए थे। एनसीबी की ओर से अशोक जैन ने आधिकारिक बयान में बताया था कि अनन्या से पूछताछ पूरी हो चुकी है। लेकिन बाकी प्रक्रिया पूरी की जाएगी।