BREAKING NEWS

अरुणाचल प्रदेश के युवक की वापसी पर बोले राहुल-क्या कब्ज़ा की हुई जमीन भी लौटाएगा चीन?◾UP के चुनावी घमासान में सांस ले रहा पाकिस्तान का मुद्दा, योगी ने अखिलेश को बताया 'जिन्ना का उपासक' ◾केरल : सरकार ने खारिज की मुस्लिम छात्रा की हिजाब पहनने की अर्जी, धर्मनिरपेक्षता का दिया हवाला◾अखिलेश-जयंत आज मुजफ्फरनगर में संयुक्त रैली को करेंगे संबोधित, CM योगी घर-घर जाकर मांगेंगे वोट ◾RRB NTPC Result : छात्रों का बिहार बंद, सड़कों पर टायर जलाकर किया प्रदर्शन◾श्वेता तिवारी पर टूटा मुश्किलों का पहाड़, धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में दर्ज हुई FIR◾देश में गिरता कोरोना का ग्राफ, एक दिन में ढाई लाख नए केस, रिकवरी रेट में भी इजाफा◾World Corona Update : वैश्विक स्तर पर 36.56 करोड़ से अधिक पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा◾दिल्ली के किसानों की फसल बर्बाद, मुआवजा देने के नाम पर CM का झूठ का खेल पंजाब तक चालू : दिल्ली कांग्रेस◾मुंबई : ACB ने तीसरी बार पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को किया तलब, पिछले दो समन पर नहीं हुए थे पेश ◾ केंद्र सरकार ने देश के 407 में संक्रमण दर 10 फीसदी से ज्यादा होने पर कोविड प्रतिबंध 28 फरवरी तक बढ़या◾पंजाब में सिद्धू या चन्नी में से कौन होगा मुख्यमंत्री का फेस ?राहुल गांधी ने दिया यह जवाब...◾चौधरी चरण सिंह मेरे आदर्श, जाट समुदाय भाजपा से नाराज नहीं रह सकता : राजनाथ◾ दिल्ली में कोविड-19 के 4,291 नये मामले, 34 और लोगों की महामारी से मौत◾ विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर COVID19 पॉजिटिव हुए, कांटेक्ट में आए लोगों को दी एहतियात बरतने की सलाह◾यूपी चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष नड्डा कल शाहजहांपुर में करेंगे जन संपर्क अभियान, कार्यक्रम को करेंगे संबोधित ◾दिल्ली के बाद चंडीगढ़ में कोविड प्रतिबंधों में ढील, 10वीं से 12वीं तक के लिए स्कूल खोलने की अनुमति ◾भारत-मध्य एशिया शिखर सम्मेलन में पीएम मोदी ने की मेजबानी, अफगानिस्तान को लेकर कही यह बात ◾SP ने जारी की 56 प्रत्याशियों की लिस्ट, गैर यादव OBC नेताओं पर खास ध्यान, जानें किसे कहां से मिला टिकट ◾यूपी चुनाव : आजम खान ने सीतापुर की जेल से ही भरा नामांकन, SP ने रामपुर से ही दिया टिकट◾

आज शहनाज़ गिल बिग बॉस के घर से हो सकती है बेहद, देखिये रश्मि और सिद्धार्थ का शॉकिंग रिएक्शन

हिट टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 फिनाले से दो हफ्ते दूर है और जैसे - जैसे शो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है, घर के अंदर कन्टेस्टेंटों के बीच टेंशन काफी बढ़ने लगी है। बीते वीकेंड का वॉर एपिसोड में घर से कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं हुआ पर नए प्रोमों वीडियो से फैंस हैरान है। 

जी हां, हाल ही में शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमों वीडियो जारी किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है, आज यानी सोमवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में सलमान खान उस हाउसमेट के नाम की घोषणा करेंगे जिसे शो छोड़ना होगा।

आज एक सदस्य का बिग बॉस का सफर खत्म होने जा रहा है और प्रोमों वीडियो के अनुसार सलमान खान, शहनाज़ गिल को शो छोड़ने के लिए कहने वाले है। वीडियो में, सलमान खान अचानक उस प्रतियोगी के नाम की घोषणा करते हुए देख सकते हैं, जिसे इस हफ्ते बीबी 13 के घर से निकाला गया है। 

 

वीडियो में सलमान खान को ये कहते सुना जा सकता है, ' शहनाज़ तुम्हारा बिग बॉस का सफर आज खत्म होता है। ' इस घोषणा से घर के अन्य सदस्य हैरान रह जाते है। बाद में जब शहनाज़ घर छोड़ने वाली होती है तो रश्मि देसाई उन्हें कास कर गली लगाती है और रोने लग जाती है।  

शहनाज़ के बेस्टी सिद्धार्थ शुक्ला भी इस खबर से शॉक रह जाते है और उन्हें कुछ समझ नहीं आता कि क्या हो रहा है। शहनाज़ के घर से बेघर होने की खबर पर सिद्धार्थ काफी इमोशनल दिखाई देते है। इसके बाद दरवाजा खुलता है और शहनाज़ को बाहर एक कदम उठाते हुए देखा जाता है।

देखिये प्रोमो वीडियो :


अब बिग बॉस का ये प्रोमों वीडियो सिर्फ एक मजाक भर है या फिर सचमुच शहनाज़ आज बिग बॉस के घर से बाहर होने वाली है , ये तो आज के एपिसोड में ही पता चलेगा। अगर शहनाज़ फिनाले के इतने नजदीक आकर घर से बाहर होती है तो ये उनके और उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका होगा। 

 

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के रोमांटिक डांस को देखकर कार्तिक आर्यन ने दी बधाई, शर्म से लाल हुआ कपल