BREAKING NEWS

आप नेता राघव चड्डा ने हिंसा के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा, लगाए कई गंभीर आरोप◾दिल्ली में हिंसा के लिए गृह मंत्री जिम्मेदार, कांग्रेस ने कहा- केवल 30 से 40 ट्रैक्टर लेकर उपद्रवी लाल किले में कैसे घुस पाए?◾हिंसा के बाद किसान आंदोलन में पड़ी दरार, दो संगठनों ने खुद को किया अलग◾26 जनवरी हिंसा: राकेश टिकैत, अन्य किसान नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज◾गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में कानून-व्यवस्था की समीक्षा की ◾संयुक्त किसान मोर्चा की सफाई - असामाजिक तत्वों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शनों को नष्ट करने की कोशिश की◾दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर परेड में हिंसा के संबंध 200 लोगों को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी ◾BCCI प्रमुख सौरव गांगुली को सीने में दर्द, अपोलो हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट ◾नेपाल में कोविड टीकाकरण का पहला चरण शुरू, भारत ने तोहफे में दी है 10 लाख वैक्सीन डोज◾ किसान ट्रैक्टर परेड: गणतंत्र दिवस पर हिंसा की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल◾दो दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे राहुल, मलप्पुरम में गर्ल्स स्कूल के भवन का किया उद्घाटन ◾किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश हुई कामयाब : हन्नान मोल्लाह◾किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान भड़की हिंसा में 300 पुलिसकर्मी हुए घायल, क्राइम ब्रांच करेगी जांच◾ट्रैक्टर परेड हिंसा : संयुक्त किसान मोर्चा ने बुलाई बैठक, सभी पहलुओं पर होगी चर्चा ◾DND फ्लाईओवर पर लगा भारी जाम, लाल किला मेट्रो स्टेशन की एंट्री व एग्जिट बंद ◾Today's Corona Update : देश में पिछले 24 घंटे में 12 हजार नए केस, 137 मरीजों की हुई मौत ◾वीडियो वायरल होने के बाद बोले राकेश टिकैत-लाठी कोई हथियार नहीं◾विश्व में कोरोना का प्रकोप जारी, मरीजों का आंकड़ा 10 करोड़ से पार ◾किसानों की ट्रैक्टर परेड में बवाल, दिल्ली पुलिस ने हिंसा के मामले में 22 FIR दर्ज की ◾TOP 5 NEWS 27 DECEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

साल 2019 की टॉप 10 फ्लॉप फ़िल्में, बड़ी स्टारकास्ट के बावजूद कलेक्शन और दर्शकों का रहा टोटा

भले ही 2019 बॉलीवुड के लिए 100 करोड़ क्लब की फिल्मों की रिकॉर्ड गिनती रही हो और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नए रिकॉर्ड पर पहुंचा हो पर फिर भी इस साल में कई ऐसी बड़ी फ़िल्में रही जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरफ फ्लॉप साबित हुई। आइए नजर डालते हैं ऐसी ही फिल्मों पर जो बनी इस साल की टॉप 10 फ्लॉप :

1.कलंक - 81 करोड़



वरुण धवन , आलिया भट्ट , संजय दत्त, माधुरी दीक्षित , सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसी बड़ी सटरकास्ट से सजी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर साल की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई। 

2.पागलपंती - 33.01 करोड़



जोहन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे स्टार्स से सजी ये कॉमेडी फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गयी। 

3.पानीपत - 32.62 करोड़



आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म पानीपत की ऐतिहासिक लड़ाई पर आधारित थी पर दर्शकों के ऊपर छाप नहीं छोड़ पायी।  फिल्म को समीक्षकों से अच्छा रेस्पॉन्स मिला पर बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ढेर हो गयी। 

4.जबरिया जोड़ी - 16.33 करोड़



परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म जबरिया जोड़ी बिहार के पकड़वा विवाह पर आधारित लव स्टोरी थी पर दर्शक इससे आकर्षित नहीं हो पाए। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के सामने रिलीज़ हुई बड़ी फिल्मों का असर भी इसके कलेक्शन पर पड़ा। 

5.खानदानी शफाखाना - 3.83 करोड़



बहुत से लोगों को शायद ये भी पता नहीं होगा की ये फिल्म कब आयी और कब गयी। सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इस फिल्म में रैपर - सिंगर बादशाह ने भी एक्टिंग डेब्यू किया पर फिल्म की कहानी में दर्शकों ने कोई दिलचस्पी नहीं ली। 

6.पल पल दिल के पास - 7.95 करोड़



सनी देओल ने इस फिल्म से अपने बेटे करण देओल को लॉन्च किया था और इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस अपर खास रेस्पॉन्स नहीं मिला और ये फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई। 

7.सोनचिरैया- 6.60 करोड़



बेहद खराब मार्केटिंग और रिलीज की रणनीति का मामला इस फिल्म के खिलाफ चला गया। अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी जैसे सितारे होने के बाद भी ये फिल्म पिट गयी। 

8.प्रस्थानम - 4.75 करोड़



संजय दत्त ने सी फिल्म से एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी वापसी की उम्मीद की थी और  इस फिल्म का निर्माण संजय दत्त ने खुद किया था।  फिल्म को उम्मीद से कहीं कम कलेक्शन मिला और ये भी फ्लॉप साबित हुई। 

9.लाल कप्तान  - 2.36 करोड़



सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सबसे बुरा कलेक्शन मिला है। फिल्म के बेहद कम प्रमोशन से लेकर स्टारकास्ट की दिलचस्पी ना होने का नुक्सान इस फिल्म को झेलना पड़ा। 

10.द बॉडी - 3.44 करोड़



इमरान हाश्मी और ऋषि कपूर स्टारर इस फिल्म को अमिताभ बच्चन - तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला जैसा थ्रिलर माना जा रहा था पर फिल्म उसके आसपास भी नहीं पहुंच पायी और साल की टॉप 10 फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो गयी है। 

साल 2019 में कमाई के मामले में टॉप पर रही ये एक्ट्रेस, वाणी कपूर - कियारा से भी पीछे रह गयी आलिया भट्ट