BREAKING NEWS

प्रशांत किशोर को अमित शाह के कहने पर जदयू में शामिल किया : नीतीश कुमार ◾NPR के प्रारूप में जोडे गए नए कॉलम को हटाने का आग्रह करेंगे पार्टी सांसद : नीतीश कुमार ◾बजट सत्र के मद्देनजर राज्यसभा के सभापति ने शुक्रवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक ◾राहुल ने किया नेशनल रजिस्टर आफ अनएम्पलायमेंट पोस्टर का विमोचन ◾राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार◾नरेंद्र मोदी ने देश की भाईचारे और एकता की छवि को नुकसान पहुंचाया : राहुल गांधी◾एनसीसी के कार्यक्रम में PM मोदी बोले- पाक को धूल चटाने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे'◾कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- प्रति व्यक्ति कर्ज 27 हजार रुपये बढ़ा, सरकार बजट में बताए कि यह बोझ कैसे कम होगा ◾2002 गुजरात दंगे के 14 दोषियों को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत◾केजरीवाल की चुनौती को अमित शाह ने स्वीकारी, 8 सांसदों को स्कूलों में भेजकर खोली पोल ◾सीएए के तहत भारतीय नागरिकता पाने के लिए लोगों को देना होगा धर्म का सबूत◾क्षेत्रीय सुरक्षा के लिए एक-दूसरे की संवेदनाओं को समझना आवश्यक : राजनाथ सिंह◾पाक के लाहौर में मारा गया खालिस्तानी नेता 'हैप्पी PhD’, RSS नेताओं की हत्या का था आरोपी◾निर्भया केस के दोषी मुकेश सिंह की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई ◾BJP सांसद प्रवेश वर्मा का बड़ा बयान, बोले-हमारी सरकार बनी तो 1 घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग◾दिल्ली में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, RML अस्पताल में 3 संदिग्ध मामले सामने आए◾जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल, लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी को किया गिरफ्तार◾मध्यप्रदेश : कमलनाथ सरकार में राजनीतिक नियुक्तियां अटकने से कांग्रेस नेताओं में बढ़ रहा असंतोष ◾दिल्ली चुनाव : अमित शाह ने केजरीवाल को शाहीनबाग जाने की चुनौती दी, कहा- मोदी सरकार राष्ट्र विरोधी को नहीं बख्शेगी ◾कोरोना वायरस से चीन में अब तक 106 लोगों की मौत, 1300 नए मामले आए सामने ◾

टॉप 10 सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले बॉलीवुड Celebrities , नंबर 1 नाम चौंका देगा आपको

आयकर भरना आम आदमी की जेब पर बड़ा भारी पड़ता है नियम है तो भरना पड़ेगा। बॉलीवुड अभिनेता अभिनेत्रियों  Celebrities के लिए ये ज्यादा चिंता की नहीं होती क्योंकि इनकी कमाई के आंकड़ें तो आप जानते ही है। आज हम आपके लिए लाये है बॉलीवुड के टॉप 10 सितारों की लिस्ट जिन्होंने इस साल सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरा है।

सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले बॉलीवुड Celebrities

10. करीना कपूर खान: \"topबॉलीवुड के नामी अभिनेत्री करीना कपूर खान ने पिछले वित्तीय वर्ष में इनकम टैक्स के रूप में 2.20 करोड़ रुपये का भारी भुगतान किया और इस Celebrities लिस्ट में वो दसवें नंबर पर है। वह न केवल फिल्म उद्योग में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बल्कि कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के लिए भी चेहरा है। 9 कैटरीना कैफ: \"topअगला Celebrities नाम है बॉलीवुड की विदेशी सुंदरता कैटरीना कैफ है जिन्होंने पिछले साल 2.6 करोड़ रुपये का इनकम टैक्स का भुगतान किया था। 8. सैफ अली खान: \"topफिल्म उद्योग के छोटे नवाब यानी सैफ अली खान ने पिछले साल कर के रूप में 3 करोड़ रुपये का भुगतान किया और इस भुगतान ने उन्हें और उनकी पत्नी बॉलीवुड में सबसे अमीर Celebrities जोड़ों में से एक बना दिया। 7. ऐश्वर्या राय बच्चन : \"topबॉलीवुड से अपने लम्बे ब्रेक के बावजूद, ऐश्वर्या राय बच्चन ने पिछले साल कर के रूप में 3 करोड़ रुपये का भुगतान करके इस Celebrities लिस्ट में सातवां स्थान अपने नाम किया है। 6. रणबीर कपूर: \"topएक सफल अभिनेता और एक अच्छे नागरिक, रणबीर कपूर ने पिछले साल कर के रूप में 4 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। इस भारी भरकम टैक्स के साथ वो इस लिस्ट में छठे स्थान पर है। 5. आमिर खान: \"topश्री परफेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले साल 4.5 करोड़ रुपये का इनकम टैक्स जमा के साथ पांचवें स्थान पर Celebrities सूची में शामिल हैं।
4. अमिताभ बच्चन:
\"topबॉलीवुड के Celebrities सुपरस्टार, बिग बी ने पिछले साल इनकम टैक्स के रूप में 5 करोड़ रुपये जमा किये है । फिल्मों के अलावा उनकी कमाई का मुख्य साधन टीवी शो और विज्ञापन ब्रांड्स है। 3. शाहरुख खान: \"topरोमांस का राजा, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा करदाता में से एक है। शाहरुख खान ने पिछले वित्तीय वर्ष में 10.5 करोड़ रुपये की बड़ी राशि इनकम टैक्स के रूप में जमा की थी। 2. सलमान खान: \"topउद्योग में सबसे ज्यादा भुगतान किए गए अभिनेताओं में से एक, 'बजरंगी भाई' उर्फ ​​सलमान खान ने पिछले साल इनकम टैक्स के रूप में कुल 11 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। 1. अक्षय कुमार: \"topCelebrities सूची में टॉप पर खिलाड़ी कुमार है, जिन्होंने पिछले वित्त वर्ष में 31 करोड़ रुपये का भुगतान किया था और यह बॉलीवुड उद्योग में सबसे ईमानदार करदाताओं में से एक माना जाता है। 24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।