BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : राष्ट्रवादी व सांस्कृतिक नारों के साथ स्पीकर ने गृहण किया पदभार◾President Election: द्रौपदी मुर्मू के समर्थन में विपक्ष एकजुट? लगातार बढ़ रही यशवंत सिन्हा की मुश्किलें ◾ न्यायपालिका की स्थिति पर बोले सांसद कपिल सिब्बल - मेरा सिर शर्म से झुक जाता हैं ◾महाराष्ट्र : दोनों सदनों में ससुर -दामाद ही पीठासीन, ससुर विधानपरिषद के चैयरमैन व दामाद बनें विधानसभा अध्यक्ष ◾अपने ही गढ़ में मिली करारी हार के बाद अखिलेश का बड़ा फैसला, राष्ट्रीय कार्यकारिणी समेत सभी संगठन भंग ◾ नई विदेश नीति लाने की तैयारी में वाणिज्य मंत्रालय, सितंबर से पहले उठाया जा सकता हैं कदम ◾Maharashtra Assembly Speaker: BJP विधायक राहुल नार्वेकर ने मारी बाजी, 164 वोटों के साथ जीता चुनाव ◾एकनाथ शिंदे : ऑटो वाले से महाराष्ट्र के CM की कुर्सी तक का सफर, सब्र का नहीं बगावत का फल निकला मीठा◾महाठग सुकेश ने तिहाड़ प्रशासन को फिर दिखाया ठेंगा, सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाकर किया यह 'कारनामा' ◾कुर्सी बचाने के लिए मुगलों की नीति पर चल रहे हैं अखिलेश, सपा बन चुकी है ‘समाप्तवादी पार्टी’ : निरहुआ◾लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को ग्रामीणों ने दबोचा, प्रशासन ने दिया 2 लाख का नकद इनाम ◾'उल्टी गिनती शुरू.. अगला नंबर तेरा', Ex रोडीज निहारिका को मिली धमकी, उदयपुर हत्यकांड पर की थी निंदा ◾पर्यटक कृपया ध्यान दें, उत्तराखंड में भारी बारिश को लेकर चेतावनी, राजधानी समेत इन जिलों में अलर्ट जारी ◾असम बाढ़ से जिंदगी मुहाल, 22.17 लाख से अधिक अब भी फंसे, मरने वालों की संख्या बढ़कर 174◾India Corona Update: देश में कोरोना के 16,103 नए मामलों की हुई पुष्टि, जानें कितने लोगों ने गंवाई जान ◾शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुटविधायक दल के कार्यालय को किया सील, श्वेत पत्र चिपकाया ◾आज का राशिफल ( 03 जुलाई 2022)◾BJP कर रही है ‘रचनात्मक’ राजनीति, विपक्षी दलों की भूमिका ‘विनाशकारी’ : जे पी नड्डा◾महाराष्ट्र : शिंदे का समर्थन कर रहे शिवसेना के बागी विधायक गोवा से मुंबई लौट , विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव रविवार को◾PM मोदी की अगवानी ना कर KCR ने व्यक्ति नहीं संस्था का किया अपमान : BJP◾

टॉप 10 सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले बॉलीवुड Celebrities , नंबर 1 नाम चौंका देगा आपको

आयकर भरना आम आदमी की जेब पर बड़ा भारी पड़ता है नियम है तो भरना पड़ेगा। बॉलीवुड अभिनेता अभिनेत्रियों  Celebrities के लिए ये ज्यादा चिंता की नहीं होती क्योंकि इनकी कमाई के आंकड़ें तो आप जानते ही है। आज हम आपके लिए लाये है बॉलीवुड के टॉप 10 सितारों की लिस्ट जिन्होंने इस साल सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरा है।

सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले बॉलीवुड Celebrities

10. करीना कपूर खान: \"topबॉलीवुड के नामी अभिनेत्री करीना कपूर खान ने पिछले वित्तीय वर्ष में इनकम टैक्स के रूप में 2.20 करोड़ रुपये का भारी भुगतान किया और इस Celebrities लिस्ट में वो दसवें नंबर पर है। वह न केवल फिल्म उद्योग में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बल्कि कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के लिए भी चेहरा है। 9 कैटरीना कैफ: \"topअगला Celebrities नाम है बॉलीवुड की विदेशी सुंदरता कैटरीना कैफ है जिन्होंने पिछले साल 2.6 करोड़ रुपये का इनकम टैक्स का भुगतान किया था। 8. सैफ अली खान: \"topफिल्म उद्योग के छोटे नवाब यानी सैफ अली खान ने पिछले साल कर के रूप में 3 करोड़ रुपये का भुगतान किया और इस भुगतान ने उन्हें और उनकी पत्नी बॉलीवुड में सबसे अमीर Celebrities जोड़ों में से एक बना दिया। 7. ऐश्वर्या राय बच्चन : \"topबॉलीवुड से अपने लम्बे ब्रेक के बावजूद, ऐश्वर्या राय बच्चन ने पिछले साल कर के रूप में 3 करोड़ रुपये का भुगतान करके इस Celebrities लिस्ट में सातवां स्थान अपने नाम किया है। 6. रणबीर कपूर: \"topएक सफल अभिनेता और एक अच्छे नागरिक, रणबीर कपूर ने पिछले साल कर के रूप में 4 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। इस भारी भरकम टैक्स के साथ वो इस लिस्ट में छठे स्थान पर है। 5. आमिर खान: \"topश्री परफेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले साल 4.5 करोड़ रुपये का इनकम टैक्स जमा के साथ पांचवें स्थान पर Celebrities सूची में शामिल हैं।
4. अमिताभ बच्चन:
\"topबॉलीवुड के Celebrities सुपरस्टार, बिग बी ने पिछले साल इनकम टैक्स के रूप में 5 करोड़ रुपये जमा किये है । फिल्मों के अलावा उनकी कमाई का मुख्य साधन टीवी शो और विज्ञापन ब्रांड्स है। 3. शाहरुख खान: \"topरोमांस का राजा, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा करदाता में से एक है। शाहरुख खान ने पिछले वित्तीय वर्ष में 10.5 करोड़ रुपये की बड़ी राशि इनकम टैक्स के रूप में जमा की थी। 2. सलमान खान: \"topउद्योग में सबसे ज्यादा भुगतान किए गए अभिनेताओं में से एक, 'बजरंगी भाई' उर्फ ​​सलमान खान ने पिछले साल इनकम टैक्स के रूप में कुल 11 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। 1. अक्षय कुमार: \"topCelebrities सूची में टॉप पर खिलाड़ी कुमार है, जिन्होंने पिछले वित्त वर्ष में 31 करोड़ रुपये का भुगतान किया था और यह बॉलीवुड उद्योग में सबसे ईमानदार करदाताओं में से एक माना जाता है। 24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।