BREAKING NEWS

आज का राशिफल ( 05 जुलाई 2022) ◾Maharashtra Politics: शिंदे ने भेजा उद्धव गुट के विधायकों को अयोग्यता नोटिस, 'बालासाहेब के सम्मान' में आदित्य ठाकरे का नाम छोड़ा◾डिजिटल प्रौद्योगिकी की सराहना करते हुए मोदी बोले- भारत ने ‘ऑनलाइन’ जाकर सभी ‘लाइन’ को खत्म किया ◾मोदी सात जुलाई को जाएंगे वाराणसी, विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास◾ रो-कर बागियों को वापस लौटने की अपील करने वाले विधायक शिंदे गुट में शामिल◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾दिल्ली में दरिंदों ने की हदपार! लक्ष्मीनगर इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ किया कुर्कम, पॉस्कों एक्ट के तहत दर्ज मामला◾ PM Modi security breach : पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, चॉपर के उड़ान भरते ही आसमान में उड़ाए गए काले गुब्बारे ◾Punjab News: मान ने पंजाब कैबिनेट का किया विस्तार, इन पांच विधायकों ने ली मंत्री पथ की शपथ ◾मीडिया का परिदृश्य पिछले कुछ सालों में बदल गया......., बोले केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ◾RCP Singh: भाजपा को बड़ा झटका! केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह BJP में नहीं हुए शामिल ◾आप आग से नहीं खेल सकते... नूपुर शर्मा को करें गिरफ्तार! CM ममता ने फिर उठाई कड़ी कार्रवाई की मांग ◾ खाली हाथ रह गया उद्धव गुट, अजीत पवार को चुना गया महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ◾ ज्ञानवापी केस : जिला अदालत में सुनवाई टली, 12 को पक्ष रखेंगे मुस्लिम अधिवक्ता ◾Punjab Board Result 2022: पंजाब में कल छात्र-छात्राओं का अहम दिन, जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर करें चेक◾ यशवंत सिन्हा की मुर्मू से अपील उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाती है - सीटी रवि ◾शरद के बाद कांग्रेस ने भी शिंदे सरकार को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - लंबे समय तक नही़ टिकेगी सरकार ◾महाराष्ट्र में 'कानून का शासन' नहीं, शिवसेना बोली- BJP का स्पीकर चुनाव जीतना हैरानी की बात नहीं... ◾राम रहीम को लेकर याचिकाकर्ता पर भड़का हाईकोर्ट, कहा - ये फिल्म चल रही है क्या ◾

टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर,एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल में हुआ निधन

बीती रात से टीवी जगत से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। टीवी इंडस्ट्री के यंग एक्टर कुशल पंजाबी का निधन हो गया है। उन्होंने 37 की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट की मानें तो बताया जा रहा है कि कुशाल ने सुसाइड किया है। जी हां मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर कुशाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

बीती रात घर पर कुशाल का शव लटका मिला है। बता दें कि पुलिस ने समय पर पहुंच कर सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया है। मगर अपने सुसाइड नोट में मौत के लिए उन्होंने किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। आज दोपहर 1 बजे कुशल का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

कुशाल पंजाबी के अचानक निधन से टेलीविजन इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर छाई हुई है। एक्टर के करीबी दोस्त और अभिनेता करणवीर बोहरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उनकी मौत की जानकारी दी है। करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने दोस्त को याद किया है। 

करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी की फोटोज शेयर करते हुए भावुक पोस्ट लिखा है,उन्होंने कैप्शन में लिखा तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है। अब तक भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं। मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया। लेकिन मुझे क्या पता था। 


करणवीर आगे लिखते हैं कि 'तुम्हारी डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, एक पिता की जिम्मेदारी और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, तुम्हारा खुशमिजाज स्वभाव, तुम्हारी गर्मजोशी, जो बहुत सरल थी। मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं।

कुशाल की पत्नी और बेटा भी है

कुशाल पंजाबी सिंधी परिवार से ताल्लुक रखते थे। उन्होंने साल नवंबर 2015 में यूरोपियन गर्लफ्रेंड  एंडे्र डोल्हेन से शादी की थी। उनकी शादी गोवा में उनके कुछ करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। जिसका जन्म साल 2016 में हुआ। कुशाल पंजाबी ने दो दिन पहले अपने बेटे के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर भी शेयर की थी। 

कुशाल पंजाबी को टीवी सीरियल इश्क में मरजावां में डैनी के रोल से काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली। इसके अलावा उन्हें फियर फैक्टर,आसमान से आगे,एक से बढ़कर एक,जोर का झटका,सीआईडी,हम तुम जैसे छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले शोज में दिखाई दिए।

वहीं फिल्मों की बात करें तो कुशाल पंजाबी ए जेंटलमैन,लक्ष्य,काल,धन धनाधन गोल जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।