BREAKING NEWS

राष्ट्रीय सुरक्षा पर अमित शाह की हाई लेवल मीटिंग, कहा-आतंकी घटनाओं का माकूल जवाब दिया जायेगा◾ पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी को लेकर राहुल का PM पर कटाक्ष, कहा- ये बेहद गंभीर मुद्दा है....◾रेल रोको आंदोलन : मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर किसानों का प्रदर्शन समाप्त, तीन मांगों के साथ सौपा ज्ञापन ◾रेल रोको आंदोलन से 130 जगहों पर सेवाएं प्रभावित, देखें लिस्ट, किसानों ने दी ये बड़ी चेतावनी ◾उत्तराखंड में भारी बारिश के बाद एक बार फिर चारधाम यात्रा ठप्प, बिगड़े मौसम से जहां-तहां फंसे लोग ◾सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना के मंत्री ने कहा-आर्यन खान के 'मौलिक अधिकारों के हनन' मामले की जांच हो◾BJP हाईकमान की बैठक में बोले जेपी नड्डा- सरकार के विकास कार्यों में रोड़े अटका रहा है विपक्ष ◾BJP का कांग्रेस पर आरोप- गांधी परिवार कश्मीर में फैला रहा भ्रम, पटेल को बदनाम करने की है कोशिश ◾हवाई चप्पल वालों को 'हवाई सफर' का वादा देने वाली BJP ने सड़क पर चलना भी किया मुश्किल: प्रियंका ◾बंगाल के युवा भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, शुभेंदु ने TMC पर लगाया आरोप◾कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर सियासत गर्म, BJP बोली- घटिया राजनीतिक पत्थरबाज न बने तेजस्वी◾बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हमला, हसीना सरकार के खिलाफ है साजिश या फिर अल्पसंख्यकों के लिए नफरत◾केरल में भारी बारिश ने मचाई तबाही, शहर-शहर डूबे, अब तक 26 लोगों ने गंवाई जान ◾महंगाई के मुद्दे पर अखिलेश का हल्लाबोल - गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरियां भर रही है भाजपा◾देश में कोरोना के एक्टिव केस 221 दिनों में सबसे कम, पिछले 24 घंटे में 13596 नए मामलों की पुष्टि ◾लखीमपुर हिंसा के विरोध में प्रदर्शनकारियों का 'रेल रोको' आंदोलन जारी, प्रशासन अलर्ट ◾विश्वभर में जारी है कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 24.06 करोड़ पहुंचा, 48.9 लाख से अधिक लोगों की हुई मौत ◾जयशंकर ने भारत में अवसरों पर ध्यान देने के लिए इजराइली कारोबारियों को किया प्रोत्साहित ◾राहुल से मुलाकात कर भी नहीं माने सिद्धू, सोनिया को लिखा 13 सूत्री एजेंडा वाला खत◾आतंकवादी हमले में बिहार के दो लोगों की हत्या पर CM नीतीश ने की चिन्ता व्यक्त, उपराज्यपाल से फोन पर की बात ◾

‘बालिका वधू’ की आनंदी उर्फ अविका गौर के बोल्ड अवतार ने लूटा इनके फैन्स का दिल

टीवी जगत में बालिका वधू से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अविका गौर अब पूरी तरह से बदल चुकी है। टीवी पर आपने जिस बच्ची को पहले देखा था अब वह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो चुकी है और सोशल मीडिया पर अपने खूब जलवे बिखेर रही है।  तो आइए आप भी एक बार जरूर देख लीजिए अविका गौर का ट्रांसफॉर्मेशन। 

आज अविका गौर स्टारडम के शिखर पर 

अविका गौर को घर-घर में पहचान दिलाने वाला उनका सबसे पहला टीवी सीरियल था बालिका वधू। अविका गौर जिस वक्त बालिका वधू जैसा टीवी शो कर रही थी। उस वक्त वो स्टारडम के शिखर पर थीं। उनको लगभग सभी दर्शकों से बेपनाह प्यार मिलता था और घर-घर में उनके चाहने वाले थे। अविका गौर बालिका वधू ससुराल सिमर के बाद ससुराल सिमर का में अहम किरदार में नजर आ चुकी हैं। 

बताते चलें कि हाल ही में अविका गौर ने अपना 22 वां जन्मदिन मनाया है। जिस वजह से वो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अब हर तरफ इनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। 

अविका गौर का बदला हुआ लुक

इस समय अविका गौर की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा का लुक बिल्कुल बदला हुआ दिखाई दे रहा है। इनकी तस्वीरें देखकर इनके फैंस भी हैरान हो गए हैं। 

टीवी जगत के बाद अविका अपनी एक शॉर्ट फिल्म आई.मी माई सेल्फ में दिखाई दी इसके बाद वह कांस का भी हिस्सा बन चुकी हैं।

इतना ही नहीं अविका एक समय में अपने वजन से काफी ज्यादा परेशान हो गई थी लेकिन उन्होंने समय रहते वजन कम कर लिया। अब वो एक दम फिट नजर आती हैं। 




जबरदस्त फॉलोइंग है इंस्टाग्राम पर

अविका गौर की इंटरनेट पर काफी ज्यादा जबरदस्त फॉलोइंग है। यदि आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नजर देख लें तो उन्हें 645 हजार लोग फॉलो करते हैं।