BREAKING NEWS

पंजाब : BJP नेता और पूर्व मंत्री सतपाल गोसाईं का निधन◾CM योगी आदित्‍यनाथ पहुंचे मुंबई, अभिनेता अक्षय कुमार ने की मुलाकात ◾शिवसेना में शामिल होने के बाद उर्मिला ने कंगना पर बोला हमला, हिंदुत्व पर भी दिया बयान ◾सरकार के साथ किसानों की बैठक बेनतीजा, 3 दिसम्बर को दोबारा होगी वार्ता, तब तक धरना जारी ◾दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मामलों में कमी, 4,006 नये मामले आये सामने और 86 की मौत◾प्रधानमंत्री मोदी पर ममता बनर्जी ने साधा निशाना , कहा - पीएम-केयर्स का पैसा कहां गया ◾किसान आंदोलन : कनाडा के PM जस्टिन ट्रूडो की टिप्पणी पर भारत ने जताई कड़ी आपत्ति◾'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे भीम आर्मी चीफ, कहा- 'किसान की हक की लड़ाई में समर्थन देने आया हूं ◾किसान आंदोलन : PM आज ही तीनों ‘काले कानूनों’ को निलंबित कर, किसानों पर दर्ज मामले वापस लें - कांग्रेस◾उर्मिला मातोंडकर का नया सियासी दांव, कांग्रेस छोड़ CM ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना का थामा दामन ◾BSF का 56वां स्थापना दिवस : DG अस्थाना की पाक को चेतावनी-देश की रक्षा के लिए हमेशा खड़े हैं हमारे जवान ◾किसान नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों की वार्ता में ये होंगे अहम मुद्दे, तीनों कानूनों को लेकर उठा है सारा विवाद◾कृषि कानून के विरोध में किसानों का समर्थन देंगी शाहीन बाग की दबंग दादी, पहुंचेगी सिंघू बॉर्डर ◾किसानों के साथ केंद्र की बातचीत से पहले BJP की बैठक, नड्डा के आवास पर राजनाथ सिंह और शाह मौजूद ◾राहुल का केंद्र पर वार- सरकार अहंकार छोड़कर किसानों को दें उनका अधिकार◾शहला राशिद पर पिता ने लगाया देशविरोधी होने का आरोप, डीजीपी से की बेटी के फंड स्रोतों की जांच की मांग◾केंद्र के वार्ता प्रस्ताव पर किसान नेताओं ने उठाए सवाल, रक्षा मंत्री करेंगे बातचीत की अगुवाई◾TOP 5 NEWS 01 DECEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े 94 लाख के पार, एक्टिव केस 4 लाख 35 हजार ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

टीवी एक्ट्रेस निशि सिंह भदली को लगा लकवा, परिवार को आर्थिक तंगी के चलते मांगनी पड़ी मदद

नेगेटिव किरदार से अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस निशि सिंह भदली इन दिनों कुछ मुश्किल दौर से गुज़र रही है।  दरअसल निशि की तबियत इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रही। खबर है की उन्हें एक बार फिर लकवा लगा है। इससे पहले भी उन्हें  पिछले साल फरवरी में अचानक घर में ही लकवा मार गया था और वो जमीन पर ही गिर गईं थी।

जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां उनका सात से आठ दिन तक इलाज चला। जब वह थोड़ा ठीक हुई तो उन्हें घर लाया गया। लेकिन इस साल रक्षाबंधन के आसपास उन्हें फिर से लकवे ने घेर लिया और इसके बाद उनकी बायीं तरफ की देह ने काम करना बंद कर दिया, जिसके चलते वो पूरी तरह से दूसरो पर निर्भर है। 

बता दे, दवाइयों में मोटा खर्च होने की वजह से अब उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। उनके पति ने बताया है कि वो अपनी पत्नी के इलाज में अपना फ्लैट तक गिरवी रख चुके हैं। अब उनके पास फूटी कौड़ी तक नहीं बची। पत्नी की देखभाल में लगे रहने की वजह से उनके पास कोई काम भी नहीं है और परिवार से वो मदद नहीं ले सकते। उनकी परेशानियां कोरोना वायरस के चलते और भी ज्यादा बढ़ गई है। इसलिए अब उन्हें बाहर से आर्थिक मदद लेनी पड़ रही है। संजय ने बताया है कि निशि की तबीयत पहले से बेहतर है लेकिन उनकी दवाई लगातार चलते रहने के लिए और घर के दूसरे खर्चों के लिए उन्हें पैसे की जरूरत है।