टीवी इंडस्ट्री में एक के बाद एक जिस तरह सेलिब्रिटीज की शादियां हो रही है उसे देखकर लगता है की अभी शहनाइयों का दौर लम्बा चलने वाला है। बीती रात 10 फरवरी को टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि तिवारी भी शादी के बंधन में बंध गयी।

सुरभि तिवारी

‘शगुन’, ‘कुमकुम’ , ‘कुलवधू’, ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस सुरभि तिवारी ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन परवीन कुमार सिन्हा के साथ मुंबई में शादी की।

सुरभि तिवारी

इस शादी के मौके पर टीवी जगत की नामी हस्तियां शामिल हुई और इस दौरान मरून रंग के वेडिंग लहंगे में सुरभि बेहद खूबसूरत लग रही थी। अब इस शादी और प्रे वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सुरभि तिवारी

आपको बता दें सुरभि की शादी से पहले प्री-वेडिंग फ़ंक्शंस की शुरुआत बीते 8 फरवरी से ही हो गयी थी। हल्दी, मेहंदी और माता की चौकी जैसी रस्मों के बाद 9 फरवरी को संगीत और कॉकटेल पार्टी का शानदार आयोजन किया गया।

सुरभि तिवारी

बीती रात शादी के बाद 5 मार्च को दिल्ली में रिसेप्शन रखा गया है। शादी से पहले शनिवार को सुरभि की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आयी है जिसमे सुरभि पीले कलर की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही है। साथ में गुलाब के फूलों से बना मांग टीका, नेकलेस, बाजूबंध उनपर खूब जंच रहा है।

सुरभि तिवारी

संगीत सेरेमनी में सुरभि तिवारी ने सीरियल ‘शगुन’ के टाइटल ट्रैक पर परफॉर्म किया और उनके साथ कई टीवी एक्टर्स भी भी इस मौके पर थिरकते हुए नजर आये। सुरभि ने बताया था की वो अपने संगीत सेरेमनी पर जमकर नाचना चाहती है और ऐसा ही हुआ।

सुरभि तिवारी

आपको बता दें सुरभि और प्रवीण की मुलाकात बीते साल अक्टूबर 2018 में एक दोस्त के जरिये हुई थी। प्रवीण ने थोड़े दिनों बाद उन्हें प्रोपोज़ कर दिया जिसे सुरभि ने पहले कुंडली का हवाला देते हुए ठुकरा दिया था पर बाद में कुंडलियों का मिलान होने पर इस रिश्ते को मुहर लग गयी।

सुरभि तिवारी

सुरभि के पति प्रवीण मूल रूप से पटना बिहार के रहने वाले है लेकिन बीते 18 सालों से वो दिल्ली में ही सेटल है।

सुरभि तिवारी

सुरभि तिवारी का कहना है की प्रवीण ने हमेशा उनका साथ दिया है और हर मौके पर उनका सपोर्ट किया है। शादी के बाद प्रवीण सुरभि तिवारी के साथ मुंबई में ही शिफ्ट होने वाले है।

9 नामी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जिन्होंने बिना फीस लिए फिल्म में काम किया है !