BREAKING NEWS

महान संगीतकार ख्य्याम साहब का निधन, अभिनेता बनना चाहते थे ख्य्याम साहब◾प्रियंका का कटाक्ष : लगता है मोदी आरएसएस के विचारों का सम्मान नहीं करते ◾उत्तर भारत में बारिश का कहर, 38 की मौत ◾अलायंस एयर की उड़ान की दिल्ली हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित ◾PM मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प से फोन पर की 30 मिनट बातचीत, बिना नाम लिए PAK को बनाया निशाना ◾TOP 20 NEWS 19 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आरक्षण विरोधी मानसिकता त्यागे संघ : मायावती◾कश्मीर पर भारत की नीति से घबराया पाकिस्तान, अगले तीन साल पाकिस्तानी सेना प्रमुख बने रहेंगे बाजवा◾चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- सब सामान्य तो महबूबा मुफ्ती की बेटी नजरबंद क्यों◾कांग्रेस ने बीजेपी और RSS को बताया दलित-पिछड़ा विरोधी◾गृहमंत्री अमित शाह से मिले अजीत डोभाल, जम्मू कश्मीर के हालात पर हुई चर्चा◾RSS अपनी आरक्षण-विरोधी मानसिकता त्याग दे तो बेहतर है : मायावती ◾गहलोत बोले- कांग्रेस ने देश में लोकतंत्र को मजबूत रखा जिसकी वजह से ही मोदी आज PM है ◾बैंकों के लिए कर्ज एवं जमा की ब्याज दरों को रेपो दर से जोड़ने का सही समय: शक्तिकांत दास◾राजीव गांधी की 75वीं जयंती: देश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी कांग्रेस◾दलितों-पिछड़ों को मिला आरक्षण खत्म करना BJP का असली एजेंडा : कांग्रेस ◾उन्नाव कांड: SC ने CBI को जांच पूरी करने के लिए 2 हफ्ते का समय और दिया, वकील को 5 लाख देने का आदेश◾अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में नहीं हुई सुनवाई ◾जम्मू-कश्मीर में पटरी पर लौटती जिंदगी, 14 दिन बाद खुले स्कूल-दफ्तर◾बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का 82 साल की उम्र में निधन◾

बॉलीवुड केसरी

ये टीवी स्टार्स बॉलीवुड में अच्छी खासी कामयाबी हासिल करने के बाद भूल गए अपने पार्टनर्स को

वैसे तो कहा जाता है कि यदि एक बार सच्चा प्यार हो जाए तो जिंदगीभर साथ रहता है। लेकिन हमारे टीवी स्टार्स के मामले में केवल प्यार ही सब कुछ नहीं है। आपने बहुत से सितारों के रिश्ते बनते और बिगड़ते हुए देखें होगें। एक समय तक साथ रहने के बाद जब रिश्ता न चले तो उसे खत्म कर देना चाहिए। लेकिन तब क्या हो जब रिश्ता कामयाब होने के बाद बदलता हो। हम बात कर रहे हैं टीवी के उन स्टार्स की जो एक समय तक प्यार के रिश्ते में थे लेकिन जब थोड़ी सी कामयाबी हाासिल हुई तो वह अपने प्यार को भूल बैठे। तो आइए जानते हैं उन टीवी सितारों के बारे मेंं जिन्होंने कामयाबी पाने के बाद अपने पार्टनर का साथ छोड़ा।

\"\"

1.मोनी रॉय

टीवी की नागिन अभिनेत्री मोनी रॉय जोकि अब बॉलीवुड की क्वीन बनने निकल पड़ी हैं। मोनी टीवी जगत का जाना-माना चेहरा है। इनकी पॉपुलैरिटी के साथ इनके रिश्ते भी काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहे है।

\"\"

मौनी रॉय ने जब अपने कैरियर की शुरूआत की तब इनका नाम गौरव चौपड़ा के साथ जुड़ा फिर टीवी में नाम कमा लेने के बाद मोहित रैना से मोनी को प्यार हुआ। लेकिन जबसे मॉनी रॉय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है उसके बाद से तो जैसे वो मोहित को भूल सी गई हो।

\"\"

2.सुशांत सिंह राजपूत

टीवी से बॉलीवुड स्टार बने सुशांत सिंह राजपूत की गिनती आज बॉलीवुड के बड़े सितारों में होती है। यह भी कभी अंकिता लोखंडे के प्यार में पागल थे। टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में बतौर जोड़ी नज़र आये इन दोनों को सीरियल के दौरान एक दूसरे से प्यार हुआ।\"\"

दोनों सालों साथ रहे और फिर अचानक ये रिश्ता खत्म होगा। इसके पीछे सुशांत का बॉलीवुड करियर भी रहा साथ ही उनकी दूसरी एक्ट्रेसेज से नजदीकियां।

\"\"

3.आमना शरीफ

टीवी की सबसे सफल जोड़ियों में से एक आमना शरीफ और राजीव खंडेलवाल। ये दोनों ओन स्क्रीन के साथ ऑफ़ स्क्रीन भी साथ थे। उसी समय आमना को फिल्मों में आने का बड़ा ब्रेक मिला और वो बॉलीवुड की हो गई। \"\" इसी दौरान उनका नाम उनकी फिल्म ‘आलू-चाट’ के को-स्टार आफताब शिवदासानी से जुड़ा और राजीव से इनका रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया।\"\"

4.करण वाही

करण वाही की लवलाइफ इतनी सुर्ख़ियों में नहीं रही लेकिन इनका नाम जिनिता सेठ के साथ जुड़ा हुआ था। करण और जिनिता काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन करण के बॉलीवुड में करियर शुरू होने के बाद इनका रिश्ता टूट चुका है।

\"\"

5.करण सिंह ग्रोवर

अपने कैरियर से ज्यादा अपनी लवलाइफ में मशहूर रहे हैं करण सिंह ग्रोवर। करण सिंह ग्रोवर तीन शादियां कर चुके हैं। फिल्म अलोन में जबसे इन्होंने बिपाशा के साथ काम किया इनका दिल उनपर इस तरह आ गया कि इन्होंने अपनी पत्नी जेनिफर को धोखा दे दिया। और इन्होंने बिपाशा से शादी कर ली। \"\"