आपने कई ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में सुना होगा जिन्हे टीवी शो या फिल्म में एक साथ काम करते करते अपने साथी कलाकार यानी को-स्टार के साथ प्यार हो गया। लेकिन टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे टीवी स्टार है जो पहले से शादीशुदा थे उसके बावजूद ये अपन को-स्टार को दिल दे बैठे। साथ ही कुछ ने तो तो अपनी दुबारा शादी भी कर ली। आईये नजर डालते है इस स्टार लिस्ट पर

बरुण सोबती

टीवी स्टार

स्टार प्लस के शो इस प्यार को क्या नाम दूं से मशहूर हुए टीवी स्टार वरुण सोबती इस शो में आने से पहल ही शादीशुदा थे। लेकिन इस सीरियल के दौरान उनकी साथी को-स्टार सनाया ईरानी से नजदीकियां काफी बढ़ गयी थी।

टीवी स्टार

वरुण अपने प्यार को हासिल तो नहीं कर पाए पर उनके प्यार के चर्चे खूब हुए , वरुण के शादीशुदा होने की वजह से सनाया से उनका रिश्ता ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाया।

करण वोहरा

टीवी स्टार

टीवी स्टार करण वोहरा सीरियल ज़िन्दगी की महक में शोर्य का किरदार निभा कर काफी मशहूर हुए थे और इतना ही मशहूर हुआ था उनका अपनी साथी कलाकार समीक्षा जायसवाल के साथ अफेयर।

टीवी स्टार

करण पहले से शादीशुदा थे फिर भी इनकी नजदीकियां समीक्षा से काफी थी। इस रिश्ते के बीच में करण वोहरा की पत्नी को आना पड़ा और नतीजा ये निकला की करण की पत्नी ने सेट पर आकर समीक्षा को थप्पड़ तक जड़ दिया था। इसके बाद ये रिश्ता टूट गया।

दीपिका कक्कड़

टीवी स्टार

टीवी स्टार दीपिका कक्कड़ जिन्होंने हाल ही में बिग बॉस सीजन 12 जीता है, उन्होंने मशहूर टीवी शो ससुराल सिमर का से घर घर में खास पहचान बनायीं थी। इस सीरियल के दौरान दीपिका शोएब इब्राहिम से प्यार कर बैठी थी।

टीवी स्टार

दीपिका पहले से शादीशुदा थी और जब उनकी शादी उनके प्यार के आड़े आयी तो उन्होंने अपने पहले पति को तलाक देकर शोएब इब्राहिम के साथ शादी कर ली।

करण सिंह ग्रोवर

टीवी स्टार

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर टीवी स्टार करण सिंह ग्रोवर तीन शादियां कर चुके है और फिलहाल वो विपाशा बासु के पति है। आपको बता दें करण फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान विपाशा से प्यार कर बैठे थे।

टीवी स्टार

उस समय करण सिंह ग्रोवर शादीशुदा थे और टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट उनकी पत्नी थी। विपाशा के साथ अपनी जिंदगी आगे बढ़ाने के लिए करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर को तलाक दे कर बिपाशा से शादी कर ली थी।

इन 6 बॉलीवुड स्टार्स से बेहद गरीबी से लड़कर पायी दौलत – शोहरत, 50 करोड़ फीस है नं 3 की