BREAKING NEWS

अयोध्या फैसले पर बोले यशवंत सिन्हा, कहा- इस फैसले में कुछ खामियां हैं, लेकिन हमें आगे बढ़ने की जरूरत◾UEA के नागरिकों को अब भारत आने पर सीधे मिलेगा वीजा◾महाराष्ट्र सरकार गठन : सोमवार को पवार सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात ◾विपक्ष ने संसद में अपनी संख्या बढ़ाई ◾बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर तेज हुई राजनीति◾PM मोदी ने राजपक्षे को भारत आने का दिया निमंत्रण◾प्रदूषण के मुद्दे पर केंद्र सोमवार को उत्तरी राज्यों के अधिकारियों के साथ करेगा उच्च स्तरीय बैठक ◾कर्नाटक उपचुनावों में उम्मीदवारों को भविष्य के मंत्री के तौर पर पेश कर रही है भाजपा ◾किसानो पर पुलिस बर्बरता शर्मनाक : प्रियंका◾नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर विपक्ष के विरोध से शीतकालीन सत्र के गर्माने की संभावना ◾TOP 20 NEWS 17 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मंत्री स्वाती सिंह के कथित आडियो पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा ◾अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड◾उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾उन्नाव में किसानों का प्रदर्शन, UPSIDC के अधिकारियों और वाहनों पर किया हमला ◾संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾

बॉलीवुड केसरी

राखी सावंत ने ब्रिटैन के रितेश से गुपचुप रचाई थी शादी, शादी की अनदेखी तस्वीरें आयी सामने

राखी सावंत ने आखिरकार अपनी शादी की अफवाहों की पुष्टि कर दी है। मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट में एक होटल के कमरे में आयोजित एक गुप्त समारोह में राखी सावंत शादी के बंधन में बंध गई। 

हालांकि अभिनेत्री ने पहले अपनी शादी की अफवाहों के लिए किसी भी सच्चाई से इनकार किया लेकिन अब जब एक ईसाई शादी के गाउन और चूडा में उनकी तस्वीरें सामने आईं तो उन्होंने इस बात को कबूल कर लिया है।

राखी सावंत ने पुष्टि की है कि उन्होंने वास्तव में ब्रिटेन के रितेश से शादी की है और पहले इस खबर को बताने से डर रही थी। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए, राखी ने यह भी बताया कि वह अगले साल 2020 में एक बच्चा पैदा करने की योजना बना रही हैं। 

जब से उनकी शादी की खबर इंटरनेट पर आई है, तब से राखी सारी लाइमलाइट बटोर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मेहंदी, चूड़ा और सिंदूर की झलक दिखाते हुए तस्वीरें शेयर कीं है।

अब सोशल मीडिया पर राखी की शादी की अन्य तस्वीरों भी सामने आ गयी है, जिसमें वह अपनी मां जया और रिश्तेदारों के साथ कार्यक्रम के दौरान पोज देती देखी जा सकती हैं। 

राखी सावंत और रितेश की ये चोरी छुपे शादी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। राखी ने कहा कि वह जल्द ही अपने उद्योग मित्रों के लिए एक पार्टी की मेजबानी करेंगी।

साल 2020 तक ये 6 चर्चित सेलिब्रिटी कपल कर सकते भाई शादी, नंबर 5 कर देगा हैरान