BREAKING NEWS

यूपी: CM योगी ने अखिलेश पर किया जुबानी हमला, कहा- सपा के नेता समाजवादी नहीं बल्कि तमंचावादी हैं ◾दिल्ली: कोरोना के दैनिक मामलों में दर्ज हुई गिरावट, CM केजरीवाल बोले- जल्द मिलेगी प्रतिबंधों से राहत ◾दिल्ली में शराब प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, सालभर में 21 की जगह अब सिर्फ 3 Dry Day◾यूपी: AIMIM ने उमैर मदनी को मैदान में उतारा, चुनावी घमासान में तेज हुई मुस्लिम वोटों के लिए खींचतान◾फिर आमने-सामने शिवसेना और BJP, राउत बोले-हिंदुत्व के मुद्दे पर सबसे पहले हमने लड़ा था चुनाव◾कांग्रेस को लगेगा बहुत बड़ा झटका! स्टार प्रचारक RPN हो सकते हैं BJP में शामिल, स्वामी मौर्य की बढ़ेंगी मुश्किलें ◾राष्ट्रपति और PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी हिमाचल के स्थापना दिवस पर राज्यवासियों को बधाई◾BJP सांसद गौतम गंभीर हुए कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील ◾मायावती का विरोधियों पर निशाना, कहा- बसपा को छोड़ बाकी सभी सरकारों ने किया राजनीति का अपराधीकरण ◾महाराष्ट्र : पुल से गिरी कार, भीषण सड़क हादसे में BJP विधायक के बेटे समेत 7 छात्रों की मौत◾Corona Update : कोरोना केस में गिरावट, 2 लाख 55 हज़ार नए मामले, एक्टिव केस 22 लाख से ज्यादा◾यूक्रेन को लेकर अमेरिका और रूस में तनाव की स्थिति, राष्ट्रपति बाइडन ने 8,500 सैनिकों को अलर्ट पर रखा◾UP: केशव प्रसाद मौर्य का सपा पर तीखा कटाक्ष, बोले- लिस्ट नई है, अपराधी वही हैं◾दुनियाभर में कहर बरपा रहा है कोरोना, वैश्विक स्तर पर 35.43 करोड़ पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा◾अभी जारी रहेगी ठिठुरन भरी ठंड, आने वाले दिनों में बर्फीली हवाएं और बढ़ाएंगी सर्दी, जानें पूरे उत्तर भारत का हाल◾पंजाब : नवजोत सिंह सिद्धू ने अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए उन्हें बताया फुंका कारतूस◾कांग्रेस पटोले को निगरानी में रखे और PM के खिलाफ टिप्पणी के लिए शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य की जांच कराएं : भाजपा ◾दिल्ली कोर्ट ने शरजील इमाम के खिलाफ देशद्रोह का आरोप तय करने का दिया आदेश ◾छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री बघेल ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा- सत्ता में आने के लिए लोगों को बांटने का काम करती है ◾दिल्ली में कोरोना के 5,760 नए मामले सामने आये, संक्रमण दर गिरकर 11.79 ◾

उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर हुए 45 मिलियन फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने खतरनाक स्टंट कर मनाया जश्न

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी लाइफ की छोटी- बड़ी सभी अपडेट उनके इंस्टाग्राम से फैंस को आसानी से मिल जाती है। साथ ही उनकी खूबसूरती और हॉटनेस का परचम उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लहराता रहता है। वो हमेशा टिप- टॉप बनकर अपने जलवे दिखाती है। वो अपनी बोल्ड तस्वीरों और फैशन सेंस को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। उनके फैंस उन पर जान छिड़कते है। बहुत कम उम्र में ही वह अपनी कड़ी मेहनत से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन गई हैं। उनकी इसी मेहनत ने उन्हें एक और उपलब्धि दिलाई है, हाल ही में उनके सोशल मीडिया पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए है। इसकी खुशी उन्होंने एक खतरनाक स्टंट करके जाहिर किया।

उर्वशी अभी दुबई में है और वही पर उन्होंने यह वीडियो शूट किया है। वीडियो में वह ग्लास कैपसूल में ऊपर से नीचे की ओर फिसलती हुई दिखाई दे रही हैं, जो काफी ऊंचाई पर है। उर्वशी ने एक मैट के सहारे इस खतरनाक स्टंट को अंजाम दिया है। उन्हें रबर के मैट के सहारे एक बिल्डिंग के फ्लोर से दूसरे फ्लोर पर स्लाइड करते हुए देखा जा सकता है। ग्लास कैपसूल से दुबई का नजारा भी दिख रहा है। उर्वशी ने यह वीडियो अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस को थैंक्स कहने का यह उर्वशी का अपना तरीका है।


इस वीडियो में वह बिना किसी डर या संकोच के पूरे आत्मविश्वास और खुशी के साथ फिसलती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके चेहरे पर छाई हंसी को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि खुशी के मारे फूले नहीं समा पा रही हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ओएमजी 45 मिलियन। वर्ल्ड के टॉप से स्लाइड कर रही हूं। मैं आप सभी से बेहद प्यार करती हूं। ग्लास बॉटम स्लाइड से नीचे जाते हुए मैं इसका जश्न मना रही हूं।' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएंगी। इस सीरीज में उनके साथ रणदीप हुड्डा भी होंगे। वह, थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में भी मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। इसके अलावा उन्हें हाल ही में मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए भी देखा गया था।