BREAKING NEWS

कोरोना वायरस : मुंबई में मिले दो संदिग्ध मरीज, कस्तूरबा अस्पताल में बनाया गया विशेष वार्ड◾महाराष्ट्र : राकांपा नेता नवाब मलिक बोले- मोदी सरकार ने पवार के दिल्ली स्थित आवास से सुरक्षा हटाई◾योग गुरु बाबा रामदेव बोले-महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर काम करे सरकार◾जेएनयू छात्रों को दिल्ली HC ने दी राहत, कहा- पुरानी फीस पर ही होगा छात्रों का रजिस्ट्रेशन◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : कपिल मिश्रा के विवादित बयान पर सिसोदिया का पलटवार, कहा- जीतेगा तो भारत ही◾CM केजरीवाल ने शाह के बयान पर साधा निशाना, बोले- सिर्फ वाईफाई नहीं, बैटरी चार्जिग भी फ्री है◾पाकिस्तान वाले ट्वीट पर कपिल मिश्रा को EC का नोटिस, बोले-सच बोलना इस देश में अपराध नहीं◾BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खान-पान का तरीका देख मजदूरों को बताया बांग्लादेशी◾ उत्तर प्रदेश में CAA के खिलाफ अनोखा विरोध, कब्रिस्तान पहुंच कर पूर्वजों की कब्र पर रोने लगे कांग्रेसी नेता◾विधानसभा चुनाव : आज दिल्ली में 3 सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे अमित शाह ◾चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 25 हुई, 830 मामलों की पुष्टि ◾कोहरे की वजह दिल्ली आने वालीं 12 ट्रेनें 1 घंटे 30 मिनट से लेकर 4 घंटे 15 मिनट तक लेट ◾बालिका दिवस पर बोले नायडू- ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ हमारा संवैधानिक संकल्प है◾भ्रष्टाचार के मामले में 180 देशों में 80वें स्थान पर भारत◾अमित शाह ने केजरीवाल पर लगाया दिल्ली में दंगा भड़काने का आरोप ◾मैंने अपना भगवा रंग नहीं बदला है : उद्धव ठाकरे◾राज की मनसे ने अपनाया भगवा झंडा, घुसपैठियों को बाहर करने के लिए मोदी सरकार को समर्थन◾भाजपा नेता ने मोदी को चेताया, देश बढ़ रहा है दूसरे विभाजन की तरफ◾पासवान से मिला ब्राजील का प्रतिनिधिमंडल, एथेनॉल प्रौद्योगिकी साझेदारी पर बातचीत◾हिंदू समाज में साधु-संतों को ऐसी भाषा शोभा नहीं देती : अखिलेश◾

वाणी कपूर 'राम' नाम का टॉप पहनने के लिए हुई जमकर ट्रोल,ऐक्ट्रेस ने हटाई फोटो

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है यहां कब कौन ट्रोल हो जाए इस बारे में कुछ भी नहीं कहा सकता है। ऐसे में आज ट्रोलर्स का शिकार कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर हुई हैं। वाणी पर आरोप है उन्होंने धार्मिक भावना आहत की है। दरअसल वाणी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने फ्रंट नॉट क्रॉप टॉप पहना हुआ था।

वैसे तो इस लुक में वाणी कहर ढा रही थीं,लेकिन एक्ट्रेस ने जो हॉट लुकिंग टॉप पहना हुआ था उसमें हरे राम हरे कृष्णा लिखा हुआ था। जिसे देख लोगों ने अपना आपा खो दिया और वाणी कपूर की क्लास लगा दी। सोशल मीडिया की जनता का कहना है कि इस तरह के कपड़ों पर राम नाम देख उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। 

इतना ही नहीं लोगों ने तो वाणी और उनकी फिल्मों तक को बायकॉट करने की धमकी दे दी। इसके साथ ही एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लिए जाने को कहा गया। 

एक यूजर ने वाणी की तस्वीर पर कमेंट किया है हम इसका विरोध करते हैं। यह फोटो हमारे धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। इतना ही नहीं यूजर ने इस कमेंट को मुबंई पुलिस को टैग भी किया और कहा कृपाया संज्ञान लें और उचित कार्यवाही करें। 


जबकि एक अन्य यूजर का कहना है वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अश्लीलता फैलाने वाली तस्वीर साझा की है और जो कपड़े पहने है उस पर आराध्य भगवान राम का नाम लिखा हुआ है। हम चाहते हैं वाणी इसके लिए सभी से माफी मांगे।

इंस्टाग्राम से हटाया फोटो

हालांकि वाणी ने अपनी इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रिमूव कर दिया है। कहा जा रहा है कि लोगों के गुस्से को देखते हुए वाणी ने इस फोटो को हटाने का फैसला किया है। हालांकि इस मामले पर अभी तक उनकी किसी तरह की प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल की में एक्ट्रेस  वाणी कपूर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर में नजर आई थीं। यह फिल्म साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 

कपूर अपने फिल्मी कैरियर में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। उन्होंने फिल्म शुद्घ देसी रोमांस से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री जरूर की लेकिन इसके बाद दो-चार फिल्में और की लेकिन दर्शकों की वाहवाही नहीं लूट सकी।