BREAKING NEWS

अमेरिका राष्ट्रपति की अहमदाबाद यात्रा से पहले AIMC ने जारी किये ‘नमस्ते ट्रंप’ वाले पोस्टर ◾इस साल राज्यसभा में विपक्षी ताकत होगी कम ◾23 फरवरी से 23 मार्च तक उनका दल चलाएगा देशव्यापी अभियान - गोपाल राय◾पश्चिम बंगाल में निर्माणाधीन पुल का गर्डर ढहने से दो की मौत, सात जख्मी ◾कच्चे तेल पर कोरोना वायरस का असर, और घट सकते हैं पेट्रोल-डीजल के दाम◾बाबूलाल मरांडी सोमवार को BJP होंगे शामिल, कई वरिष्ठ भाजपा नेता समारोह में हो सकते हैं उपस्थित◾लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा , ट्रक और वैन में टक्कर के बाद लगी आग , 7 लोग जिंदा जले◾वित्त मंत्रालय ने व्यापार पर कोरोना वायरस के असर के आकलन के लिये मंगलवार को बुलायी बैठक ◾कोरोना वायरस मामले को लेकर भारतीय राजदूत ने कहा - चीन की हरसंभव मदद करेगा भारत◾NIA को मिली बड़ी कामयाबी : सीमा पार कारोबार के जरिए आतंकवाद के वित्तपोषण के मिले सबूत◾दिल्ली CM शपथ ग्रहण समारोह दिखे कई ‘‘लिटिल केजरीवाल’’◾TOP 20 NEWS 16 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में समर्थकों ने कहा : देश की राजनीति में बदलाव का होना चाहिए◾PM मोदी ने काशी महाकाल एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा कर रवाना, जानिये इस ट्रेन की खासियतें ◾PM मोदी ने वाराणसी में 'काशी एक रूप अनेक' कार्यक्रम का किया शुभारंभ◾CAA को लेकर प्रधानमंत्री का बड़ा बयान, बोले-दबावों के बावजूद हम कायम हैं और रहेंगे◾PM मोदी के काफिले को सपा कार्यकर्ता ने दिखाया काला झंडा◾प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी में करीब 12 सौ करोड़ रुपये की 50 विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया◾केजरीवाल 3.0 - हरियाणा के हिसार से दिल्ली CM पद की हैट्रिक तक, कुछ ऐसा रहा ‘मफलरमैन’ का सफर ◾शपथ ग्रहण के बाद बोले CM केजरीवाल- मैं आप, BJP और कांग्रेस सहित अन्य दलों का भी हूं मुख्यमंत्री◾

'हॉब्स एंड शॉ' ने की धमाकेदार ओपनिंग पर वरुण धवन ने की तारीफ तो 'द रॉक' ने दिया ये जवाब !

भारतीय दर्शकों के बीच बीते कुछ सालों में हॉलीवुड फिल्मों के प्रति क्रेज़ काफ़ी बढ़ा है और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फ़िल्में शानदार कमाया भी कर रही है।  बीते शुक्रवार 2 अगस्त को हॉलीवुड की फेमस सीरीज 'फास्ट एंड फ्यूरियस (की फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ रिलीज़ हुई। 

फिल्म ने ओपनिंग डे पर 13.15 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया और दुसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 15 रहा। फिल्म ने महज दो दिनों में 28.15 का कुल कलेक्शन कर लिया है और रविवार के दिन फिल्म का कलेक्शन और शानदार रहने की उम्मीद है।  

फिल्म को ना सिर्फ दर्शकों से शानदार रेस्पॉन्स मिला है बल्कि सेलिब्रिटीज ने भी इस फिल्म की जबरदस्त तारीफ की है। फिल्म में  ड्वेन जॉनसन और जेसन स्टैथम मुख्य भूमिका में है। 

रेसलर-अभिनेता-निर्माता ड्वेन जॉनसन को इस बात की खुशी है कि अभिनेता वरुण धवन को उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस : हॉब्स एंड शॉ' पसंद आई और उनका कहना है कि वरुण सर्वश्रेष्ठ हैं। 

जॉनसन के बहुत बड़े प्रशंसक वरुण ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा कि इस फिल्म को देखने में उन्हें बेहद मजा आया। वरुण ने लिखा, "समोआई संस्कृति को दी गई श्रद्धांजलि बेहद पसंद आई। लंदन चेज सीक्वेंस सर्वश्रेष्ठ रहा।" 

वरुण के इस ट्वीट पर हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन ने जवाब देते हुए कहा, "धन्यवाद भाई, मुझे खुशी हुई कि आपको यह पसंद आई। आप सर्वश्रेष्ठ हैं।" 

ड्वेन जॉनसन और जेसन स्टैथम के अलावा इदरीस एल्बा और वनेसा किर्बी भी लीड किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. इदरीस इस फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं। 

दीपिका पादुकोण की दोस्त का खुलासा, एक्ट्रेस को होटलों के बाथरूम से शैंपू की बोतलें चुराने की आदत है