BREAKING NEWS

चिदंबरम ने CAB को बताया 'हिन्दुत्व का एजेंडा', कानूनी परीक्षण में नहीं टिकने का जताया भरोसा◾इसरो ने किया डिफेंस सैटेलाइट रीसैट-2BR1 लॉन्च, सेना की बढ़ेगी ताकत ◾हैदराबाद एनकाउंटर: सुप्रीम कोर्ट ने जांच के लिए पूर्व न्यायाधीश को नियुक्त करने का रखा प्रस्ताव ◾पाकिस्तान : हाफिज सईद के खिलाफ आतंकवाद वित्तपोषण के आरोप तय◾मनमोहन सिंह की सलाह पर लाया गया है नागरिकता संशोधन विधेयक : भाजपा◾कांग्रेस ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और संविधान विरूद्ध◾राज्यसभा में नागरिकता बिल पेश, अमित शाह बोले- भारतीय मुस्लिम भारतीय थे, हैं और रहेंगे◾प्रियंका का वित्त मंत्री पर वार, कहा-आप प्याज नहीं खातीं, लेकिन आपको हल निकालना होगा ◾2002 गुजरात दंगा मामले में नानावती आयोग ने PM नरेंद्र मोदी को दी क्लीन चिट ◾BJP संसदीय दल की बैठक में PM मोदी ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया ऐतिहासिक◾नागरिकता संसोधन बिल राज्यसभा में पेश होने से पहले बोले राहुल- यह उत्तर पूर्व पर एक आपराधिक हमला◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, CP वीसी सज्जनार भी रहेंगे मौजूद◾निर्भया कांड: अजीबोगरीब दलीलों के साथ दोषी अक्षय ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की पुनर्विचार याचिका◾राज्यसभा में आज पेश होगा नागरिकता संशोधन बिल, कांग्रेस देशभर में करेगी प्रदर्शन◾झारखंड: तबरेज अंसारी की हत्या मामले में 6 आरोपियों को हाईकोर्ट से मिली जमानत◾राज्यसभा में CAB पारित कराने के लिए रणनीति बनाने में जुटी भाजपा◾झारखंड विधानसभा चुनाव : तीसरे चरण में भाजपा, झाविमो और आजसू की प्रतिष्ठा दांव पर ◾सोनिया ने पार्टी सांसदों को दिया रात्रिभोज◾UP : चौथी बार बुंदेलियों ने मोदी को लिखी खून से चिट्ठी ◾पूर्वोत्तर में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ व्यापक प्रदर्शन, सामान्य जनजीवन ठप पड़ा◾

बॉलीवुड केसरी

वरुण धवन ने इलियाना डिक्रूज़ को किया बर्थडे विश, एक्ट्रेस ने किया दिया ये शानदार रिप्लाई

 gvdxfgv

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने 1 नवम्बर को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की। इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बर्थडे पार्टी की काई तस्वीरें भी शेयर की जो खूब वायरल हो रही है। अभिनेता वरुण धवन ने भी अपनी दोस्त इलियाना को बर्थडे विश किया। 

वरुण धवन ने इलियाना की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - 'हैप्पी बर्थडे इलियाना। आपको दुनिया भर की सारी खुशियां मिलें।' इलियाना ने भी वरुण धवन की विश का बेहद खास अंदाज में रिप्लाई किया जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

बता दें कि फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में वरुण धवन और इलियाना एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर जोड़ी जमा चुके है। जन्मदिन की बधाई पर इलियाना ने वरुण को रिप्लाई में धन्यवाद किया और साथ ही 'फट्टू' कहकर सम्बोधित किया। 

बता दें इलियाना और वरुण काफी अच्छे दोस्त है और अक्सर एक दुसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते रहते है। दोनों का हंसी मजाक सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है। हाल ही में इलियाना अपने ऑस्ट्रेलियाई बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन से ब्रेकअप के बाद से सुर्ख़ियों में है। 

बता दें इलियाना कई सालों से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थी और बीते कुछ समय में दोनों के बीच रिश्ते काफी खराब हो गए। इलियाना ने कभी अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की पर इंस्टाग्राम पर उन्होंने एंड्रयू की एक तस्वीर पर 'Hubby' लिखा था। 

काफी समय से इलियाना फिल्मों से दूर है पर जल्द इलियाना फिल्म 'पागलपंती' में दिखाई देने वाली हैं। इस मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म में इलियाना के साथ जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, सौरभ शुक्ला, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला और पुलकित सम्राट अहम् भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

सिर्फ शाहरुख़ ही नहीं इन सुपरहिट स्टार्स ने भी अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी