BREAKING NEWS

केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾ हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾जब नीतीश कुमार ने कहा था - येन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करूंगा, लेकिन अच्छा काम करूंगा◾न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾पिता जेल में तो संभाली पार्टी की कमान, 75 सीट जीतकर किया धमाकेदार प्रदर्शन, जानिए तेजस्वी के संघर्ष की कहानी ◾बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव◾शपथ लेते ही BJP पर बरसे नीतीश, कहा-2014 में जीतने वालों को 2024 की करनी चाहिए चिंता ◾60 वर्ष से अधिक उम्र की बहनों और माताओं के लिए बसों में निःशुल्क यात्रा योजना जल्द आएगी : CM योगी ◾ गुजरात भाजपा में फूट के संकेत ! मतभेद की खबर पकड़ रही हैं जोर◾निर्माणाधीन टंकी का लेंटर गिरने से 19 मजदूर मलबे में दबे◾राकांपा प्रमुख शरद पवार ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सहयोगियों को धीरे-धीरे खत्म कर रही है भाजपा ◾

विक्की कौशल का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख सेलेब्स हुए हैरान, फैंस ने एक्टर से ऐसे लिए मजे

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ संग शादी कर लेने के बाद से ही लगतार सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर कभी अपनी वेडिंग तस्वीरों को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों की शूटिंग को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं। वहीं इस बार कैटरीना के पति देव विक्की 6 पैक एब्स को लेकर धूम मचा रहे हैं।

जी हां, विक्की कौशल ने किलर बॉडी और 6 पैक एब्स बनाकर अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी मस्कुलर बॉडी वाली फोटोज पोस्ट की हैं। ऐसे में उनकी ये लेटेस्ट फोटोज देख न सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स भी हैरान रह गए हैं। साथ ही अब इस पोस्ट पर लोग काफी मजेदार कमेंट्स भी करते दिख रहे हैं। वहीं कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि विक्की कौशल ने ऐसी बॉडी अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए बनाई है।

फोटो देख अनिल कपूर ने भी किया रियेक्ट?

इस नई तस्वीर को विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। तस्वीर में एक्टर जिम के अंदर खड़े अपनी टीशर्ट उतारते दिख रहे हैं। उन्होंने खुद की इस फोटो को पोस्ट करके लिखा, खुद पर गुरूर शायद कभी खत्म नहीं होगा। खास बात एक्टर के इस तस्वीर को पोस्ट करते ही इस पर लाइक्स की झड़ी लग गई है। जबकि कमेंट सेक्शन भी कुछ खली नहीं है इस दौरान अनिल कपूर ने हर्ट और फायर इमोजी बनाकर अपनी फीलिंक्स एक्सप्रेस की है। वहीं एक्टर एमी विर्क ने कमेंट किया, 'तेरा भला हो जए... ये कब हुआ?

फैंस ने ली चुटकी...

सेलेब्स के अलावा फैंस ने भी विक्की कौशल की तस्वीर पर कई मजेदार कमेंट किये हैं। एक यूजर ने लिखा,'भाई अभी और बॉडी बनाने का क्या मतलब है, कटरीना मिल तो गई आपको। दूसरे ने लिखा, भाई टेंप्रेचर बढ़ा रहे हो आप। तीसरे ने लिखा,भाई आप एसी लेकर चला करो साथ में। इतना ही नहीं कुछ ने तो कैटरीना कैफ को लकी बताया  तो किसी ने कहा है कि विकी कौशल, टाइगर श्रॉफ के साथ कॉम्पटीशन में उतर आए हैं। 

 वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों विक्की कौशल के हाथ कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। एक्टर की  फिल्म ‘गोविन्दा नाम मेरा’ जल्द ही सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। इस फिल्म में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नज़र आएंगे। इसके अलावा विक्की के पास फिल्म सैम बहादुर है, जिसमें वह लीड रोल में नज़र आएंगे।