BREAKING NEWS

भारत, फिलीपीन ने आतंकवाद से लड़ाई में सहयोग जारी रखने की प्रतिबद्धता जतायी ◾एनएससीएन (आईएम) ने मोदी पर जताया भरोसा◾पवार का दावा, इंदापुर सीट पर हर्षवर्धन को मनाने की कोशिश की ◾PM मोदी ने बॉलीवुड कलाकारों और फिल्म निर्माताओं से की मुलाकात◾18 राज्यों की 51 विधानसभा सीटों और दो लोकसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग◾कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना - UP में 'जगंल राज', तिवारी की हत्या के मामले में हो कार्रवाई◾मोदी लोगों को बताएं, किसने पाकिस्तान को दो भागों में बांटा : कांग्रेस◾हरियाणा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली में सुरक्षा चुस्त ◾महाराष्ट्र, हरियाणा में फीका रहा कांग्रेस का चुनाव प्रचार ◾कांग्रेस की गलत नीतियों ने देश को कर दिया बर्बाद : PM मोदी◾हरियाणा ,महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव के लिए थमा चुनाव प्रचार, 21 अक्टूबर को होगा मतदान , मतगणना 24 अक्टूबर को◾हरियाणा चुनाव 2019 : गोपाल कांडा के भाई के समर्थन में उतरीं सपना चौधरी, भाजपा नाराज◾सीतारमण बोली- सुस्ती के प्रभाव को कम करने के लिए सम्मलित प्रयास हो ◾TOP 20 NEWS 19 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रेवाड़ी में बोले मोदी- कांग्रेस 1964 में वादा करने के बावजूद अनुच्छेद 370 समाप्त करने में नाकाम रही◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: CM योगी बोले- इस मामले में शामिल आरोपियों को नहीं छोड़ेंगे◾प्रधानमंत्री जनता से बोलें कि कांग्रेस सरकार ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए : कपिल सिब्बल◾अमित शाह की राहुल को चुनौती, बोले- घोषणा करें कि सत्ता में वापसी के बाद अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को करेंगे लागू◾हरियाणा चुनाव: PM मोदी बोले- कांग्रेस ने अपनी गलत नीतियों से देश को किया बर्बाद ◾प्रियंका का तंज- भाजपा के मंत्रियों का काम अर्थव्यवस्था सुधारना है, 'कॉमेडी सर्कस' चलाना नहीं◾

बॉलीवुड केसरी

ड्रग पार्टी को लेकर विकी कौशल ने किया ये अजीबोगरीब खुलासा, कहा - करण की मां ने छिड़का था गंगाजल !

बीते दिनों करण जौहर के घर हुई पार्टी को लेकर बड़ा विवाद सामने आया और कई नामी बॉलीवुड सितारों के ऊपर पार्टी में ड्रग सेवन करने के गंभीर आरोप लगे। अभिनेता विकी कौशल भी इस पार्टी में मौजूद सेलिब्रिटीज में से एक थे। अब विकी कौशल ने इस पार्टी के बारे में एक और खुलासा किया है।  

बता दें करण ने अपने घर की पार्टी से एक वीडियो शेयर किया था - जिसमें दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन, विकी कौशल और रणबीर कपूर शामिल थे। विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने आरोप लगाया था कि वीडियो में नशीली दवाओं और ड्रग्स का इस्तेमाल दिखाया गया था।

इस दावे को इंटरनेट पर कई लोगों ने खारिज कर दिया और बाद में खुद करण ने भी ड्रग्स के आरोप को नकार दिया था। हाल ही में एक समारोह के दौरान विक्की ने कहा, “करण ने हम सभी को फोन किया, हम सिर्फ चिलिंग कर रहे हैं। इससे तीन दिन पहले, मैं डेंगू से उबर कर ठीक हुआ था। मैं 10 दिनों के लिए घर पर रहा था, और डॉक्टर खुद कह रहे थे की आप अभी शूटिंग पर नहीं जा सकते  ’। 

वीडियो बनाने से पांच मिनट पहले, करण की मां वहीं थीं, वो अपनी किसी यात्रा से वापस आयी थी और उन्होंने घर आते ही हम सब के ऊपर गंगाजल डाला था। करण ने जो वीडियो शेयर किया वो पहला वीडियो नहीं था,  करण ने उस वीडियो को चार बार शूट करने की चार बार कोशिश की। 

विकी कौशल ने आगे कहा , 'वीडियो मैंने मैं अपनी नाक खरोंचते दिख रहा हूं, ये आम बात है, मुझे नहीं पता था कि इसका मतलब ड्रग्स है। मेरा एक्सप्रेशन और रिफ्लेक्शन भी देखना चाहिए। बिना कुछ सोचे लोगों ने बोल दिया की मैं ड्रग ले रहा हूं। 

विक्की कौशल ने आगे बताया कि मैं तीन-चार दिनों के लिए अरुणाचल प्रदेश की पहाड़ियों में था, जहाँ कोई नेटवर्क नहीं है। जब मैं वापस आया तो न्यूज़ में मुझे पता चला कि मैं देश का चरसी बन गया हूं। मुंबई वापस आके मैंने अपने माता पिता से इस बारे के बात की। उनका कहना था कि उन्होंने मुझे इन खबरों के बारे में इसलिए नहीं बताया क्योंकि मैं डिस्टर्ब हो जाता।  

विक्की कौशल ने ये भी कहा कि घटना के बारे के में पता चलने के बाद मैंने अपना ट्विटर अकाउंट चेक किया तो मुझे पता चला की इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई गयी है। मैंने वीडियो देखा तो मालूम पड़ा की मेरी मौजूदगी को कितने गलत ढंग से पेश किया गया है।

विक्की कौशल ने आगे कहा , " खुद सोचिये अगर करण जौहर के घर ड्रग्स पार्टी चल रही होती तो क्या वो वीडियो शेयर करते। सोशल मीडिया पर लोगों ने बिना कुछ सोचे समझे मान लिया की हम ड्रग ले रहे है। "  

ग्रीन कारपेट पर हील्स उतार कर चलना स्वरा भास्कर को पड़ा महंगा, यूजर्स के किया बुरी तरफ ट्रोल