BREAKING NEWS

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, सेना कैंप में घुस रहे 2 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद◾आज का राशिफल (11 अगस्त 2022)◾हर घर तिरंगा अभियान : शौर्य चक्र से सम्मानित सिपाही औरंगजेब की मां ने अपने घर पर फहराया 'तिरंगा'◾दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती , वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए◾माकपा ने 'मुफ्त उपहार' वाले बयान को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा◾कांग्रेस ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में संजय राठौर को शामिल किए जाने को लेकर BJP पर साधा निशाना◾High Court में जनहित याचिका : याददाश्त खो चुके हैं सत्येंद्र जैन, विधानसभा और मंत्रिमंडल से अयोग्य घोषित किया जाए◾केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾ हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾जब नीतीश कुमार ने कहा था - येन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करूंगा, लेकिन अच्छा काम करूंगा◾न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾

अली फज़ल की बॉडी देख हैरान रह गए विक्की कौशल, मिर्जापुर के गुड्डू भैया ने किया जबरदस्त ट्रांसफोर्मेशन

बॉलीवुड एक्टर अली फज़ल कभी फिल्मों तो कभी अपने लव-अफेयर को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। एक्टर फुकरेऔर ‘3 इडियट्सजैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा पहले ही मनवा चुके थे। इन दोनों ही फिल्मों में अली काफी शांत और सभ्य टाइप के किरदारों में नजर आए थे। हालाकिं उसके बाद जैसे ही एमेज़ॉन प्राइम की वेब सीरीज मिर्ज़ापुरमें वो गुड्डू भैया के किरदार में नज़र आए, जिसमें उनके धाकड़ अंदाज को देखकर लोगों को अपने आंखो पर यकीन नहीं हो रहा था।

शालीन रोल निभाने वाले अली ने गुड्डू भैया का किरदार कुछ इस तरह पकड़ा की लोग उनकी एक्टिंग के दीवानें हो गए। गुड्डू भैया अब इंडियन डिजिटल कंटेंट में फैन्स के पसंदीदा अभिनेता बन गए हैं। नेटफ्लिक्स की सीरीज रेऔर बड़े हॉलीवुड प्रोजेक्ट डेथ ऑन द नाइलमें नज़र आ चुके अली ने इस बार सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को हैरान कर दिया है जो भी उन्हें देख रहा है उसका मुंह हैरानी से बड़ा हो जा रहा है।

अली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी बॉडी काफी धांसू नजर आ रही है हमेशा से नॉर्मल लुक में रहने वाले एक्टर का यह नया ट्रांसफोर्मेशन फैंस को काफी पंसद आ रहा है। वीडियो देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि एक्टर ने अपना काफी वजन कम किया है और अपनी मसल्स को भी काफी बढ़ाया है। अली ने अपने बालों को भी काफी छोटा करवा लिया हैं, इस नए लुक में एक्टर भौकाल देखने लायक है।

अभिनेता ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- आम तौर पर वह खुद चमक-चौंध से दूर रहते हैं और ये वीडियो भी उन्होंने अपने जिम ट्रेनर को, अपनी फिटनेस की प्रोग्रेस बताने के लिए बनाया था। लेकिन फिर उन्हें लगा चूल्हे-भाड़ में जाए दुनिया। जिन्हें जज करना होता है वो तो सांस लेते इंसान को भी जज कर लेते हैं!

एक्टर की इस वीडियो पर ना केवल उनके फैंस बल्कि विक्की कौशल, दीनो मोरेया और मनजोत सिंह जैसे एक्टर भी खुद को कॉमेंट सेक्शन में अली की तारीफ करने से नहीं रोक पाए। विक्की कौशल ने कॉमेंट में लिखा, ‘बहुत सही भाई।वहीं फुकरे में अली के साथ काम कर चुके मनजोत सिंह ने कॉमेंट कर लिखा- भइइइइइइ क्या लुक है। दीनो मोरेया ने लिखा- बहुत अच्छा लग रहा है

फैन्स को अली का ये अवतार देखकर एक बार फिर मिर्ज़ापुरके गुड्डू भैया याद आ गए। किसी ने कहा कि अब अली वो वाले गुड्डू भैया नहीं रहेतो किसी ने कहा कि ये मिस्टर पूर्वांचलबनने की तैयारी है। ऐसे ही फैंस जमकर अली पर अपना प्यार लुटा रहे है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अली विशाल भारद्वाज की फिल्म ख़ुफ़ियामें नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू भी होंगी। इसके अलावा एक्टर जल्द ही एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से शादी करने वाले हैं। दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।