BREAKING NEWS

AN-32 रिकवरी ऑपरेशन : दुर्घटना स्थल से 6 वायुसेना कर्मियों के शव बरामद◾राहुल गांधी बोले- मेरा रुख आज भी वही, राफेल सौदे में चोरी हुई◾बिहार में चमकी बुखार से मरने वालों की बढ़ी संख्या, अब तक 135 मासूमों की मौत◾कस्टोडियल डेथ केस : बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को उम्रकैद◾सरकार मजबूत, सुरक्षित और समावेशी भारत बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है : राष्ट्रपति कोविंद ◾दाऊद से पूछताछ कर चुके अधिकारी का खुलासा, 'डॉन' ने कुबूल कर लिया था अपराध ◾लखनऊ में बड़ा हादसा : 29 बारातियों से भरा वाहन नहर में गिरा, 7 बच्चे लापता◾तीन दिन बाद फिर घटे डीजल के दाम, पेट्रोल स्थिर !◾PM मोदी पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कल पहुंचेंगे रांची ◾कांग्रेस तथा कुछ अन्य विपक्षी दल नहीं हुए बैठक में शामिल◾AAP ने विधानसभा अध्यक्ष से की BJP में शामिल हुए अपने 2 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग ◾एक साथ चुनाव कराने पर विचार करने के लिए समिति गठित करेंगे प्रधानमंत्री : सरकार ◾AICC ने कर्नाटक कांग्रेस की वर्तमान कमेटी को भंग करने का किया फैसला - के सी वेणुगोपाल ◾मुखर्जी नगर हमला मामला : केजरीवाल ने उच्च न्यायालय की टिप्पणी का किया स्वागत ◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ का ज्यादातर पार्टियों ने किया समर्थन, वाम दलों और ओवैसी ने किया विरोध ◾मुखर्जी नगर मामले में उच्च न्यायालय ने कहा, दिल्ली पुलिस का हमला बर्बरता का उदाहरण ◾सनी देओल का चुनावी खर्च 70 लाख रूपये की सीमा से ‘ज्यादा’, नोटिस जारी◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर समिति बनाएंगे PM मोदी : राजनाथ सिंह◾Top 20 News - 19 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बच्चों की मौत मामला , हर्षवर्धन ने बिहार में 5 चिकित्सा टीमें भेजी ◾

बॉलीवुड केसरी

वीडियो: मॉल में अचानक से Kajol के साथ हुआ ऐसा हादसा, जिसे देख हैरान रह जाएंगे आप

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Kajol भले ही काफी समय से बॉलीवुड से दूर हो। लेकिन उनका चार्म आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हूबहू बरकरार है। काजोल सोशल मीडिया पर अब काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। और अक्सर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। बता दें कि काजोल के साथ हाल ही में ऐसी घटना घटी है जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

\"\"

वीडियो में आप देखेंगे कि काजोल किसी इवेंट में हिस्सा लेकर वापस आ रही थीं। तभी उनके साथ एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर आसपास के भी लोगा काफी ज्यादा हैरान हो गए। यह वीडियो मॉल का है। वीडियो में आप देखेंगे कि Kajol आराम से चल रही थी कि देखते ही देखते उनका पैर एक दम से फिसल गया और वह वहीं पर गिर गई।

\"\"

वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजोल का पैर एकदम से फिसल गया है और वह गिर जाती हैं। हालांकि Kajol ने अपने आप को संभालने की बहुत कोशिश भी की लेकिन वह खुद को संभाल नहीं पाई। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें काफी ज्यादा चोट भी आई होगी। हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

\"\"

फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची

वीडियो

एक्ट्रेस Kajol ने हॉलीवुड फिल्म Incredibles के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज दी है। काजोल फिल्म में Helen Par यानी Elastigirl के किरदार को आवाज देती सुनाई देती हैं। काजोल इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं।

\"\"

ऐसे में काजोल मुंबई के एक मॉल में Incredibles को प्रमोट करती नजर आईं। इस दौरान काजोल के साथ सिक्योरिटी गार्ड्स भी मौजूद थे जो कि उन्हें कवर किए हुए थे। इस बीच एक्ट्रेस काजोल अचानक स्लिप हो गईं और जमीन पर फिसल गईं।

\"\"

लेकिन तभी साथ में चल रहे एक सिकयोरिटी गार्ड ने उन्हें तुरंत थाम लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ वायरल हो रहा है। वीडियो में काजोल ने ऑफ व्हाइट ड्रेस पहना हुआ है, जिसमें वह हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

\"\"
काजोल ने कहा

Kajol ने बताया कि इस हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बन कर उन्हें काफी अच्छा लगा। यह उनके लिए एक खास एक्सपीरियंस था। एक्ट्रेस ने कहा- मैं और भी हॉलीवुड फिल्म करना चाहूंगी। मेरे दिमाग में कोई खास फिल्म जेनर नहीं है। जो मिले वह अच्छा। हां, स्क्रिप्ट पर यह काफी हद तक डिपेंड करता है। यही सवाल मैं हिंद फिल्मों को साइन करने से पहले भी करती हूं।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।