साउथ के सुपरस्टार विशाल और फिल्म अर्जुन रेड्डी की एक्ट्रेस अनिशा अल्ला रेड्डी ने इस साल के शुरुआत में अपने रिलेशनशिप को ऑफिसियल किया था और अब 16 मार्च को दोनों ने एक शानदार समारोह आयोजित करके सगाई कर ली है।

विशाल और अनिशा रेड्डी

ये सगाई समारोह हैदराबाद के प्लक्ष होटल में संपन्न हुआ जिसमे विशाल और अनिशा के परिवारों के साथ करीबी मित्र शामिल हुए। साथ ही ये खबर भी आ रही है की दोनों इसी साल अगस्त या सितम्बर में शादी भी कर सकते है।

विशाल और अनिशा रेड्डी

हालांकि अभी विशाल और अनिशा के परिवारों ने अभी शादी की तारीख को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इस सगाई समारोह में रस्मों के बाद आये हुए मेहमानों के लिए शानदार लंच की भी व्यवस्था की गयी थी।

विशाल और अनिशा रेड्डी

सगाई समारोह की तस्वीरें अब सामने आ गयी है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सगाई के दौरान विशाल और अनिशा ने एक दुसरे को अंगूठी पहनाई। इस मौके पर मनोबाला , कुट्टी पद्मिनी, श्रीमन और साउंडराजा जैसी हस्तियां मौजूद थी।

विशाल और अनिशा रेड्डी

सगाई से पहले एक इंटरव्यू के दौरान विशाल ने इस बात का खुलासा किया था वो अनिशा स एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान मिले थे और वहीँ पर उन्हें अनिशा से प्यार हो गया था और उन्हें लगा की अनिशा ही उनकी जीवन साथी है।

विशाल और अनिशा रेड्डी

विशाल ने आगे कहा की जैसी ही अनिशा और उनके रिलेशनशिप की ख़बरें सबके सामने आयी तो लोगों ने ये अंदाजा लगाया की शायद उन दोनों की अरेंज मैरिज है पर वो उन्हें बताना चाहते है की ये एक लव मैरिज है। इस बारे लोगों को नहीं मालूम क्योंकि बहुत कम लोग ही उनके करीब है।

विशाल और अनिशा रेड्डी

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए विशाल ने कहा की, ‘वो अपनी शादी के बारे में पहले भी बता चुके है जैसी ही नादिगर संगम बिल्डिंग का काम खत्म होगा वो शादी कर लेंगे। इस भवन के कंस्ट्रक्शन का काम खत्म होने वाला है और उम्मीद है की इस साल के अगस्त तक विशाल शादी कर लेंगे।

विडियो वायरल : क्या आकाश अंबानी ने अपनी शादी में शाहरुख़ खान की करी बेइज्जती?