BREAKING NEWS

लॉकडाउन के बीच, आज से पटरी पर दौड़ेंगी 200 नॉन एसी ट्रेनें, पहले दिन 1.45 लाख से ज्यादा यात्री करेंगे सफर ◾तनाव के बीच लद्दाख सीमा पर चीन ने भारी सैन्य उपकरण - तोप किये तैनात, भारत ने भी बढ़ाई सेना ◾जासूसी के आरोप में पाक उच्चायोग के दो अफसर गिरफ्तार, 24 घंटे के अंदर देश छोड़ने का आदेश ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,487 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 67 हजार के पार ◾दिल्ली से नोएडा-गाजियाबाद जाने पर जारी रहेगी पाबंदी, बॉर्डर सील करने के आदेश लागू रहेंगे◾महाराष्ट्र सरकार का ‘मिशन बिगिन अगेन’, जानिये नए लॉकडाउन में कहां मिली राहत और क्या रहेगा बंद ◾Covid-19 : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 1295 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार के करीब ◾वीडियो कन्फ्रेंसिंग के जरिये मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी उद्योग जगत को देंगे वृद्धि की राह का मंत्र◾UP अनलॉक-1 : योगी सरकार ने जारी की गाइडलाइन, खुलेंगें सैलून और पार्लर, साप्ताहिक बाजारों को भी अनुमति◾श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में 80 मजदूरों की मौत पर बोलीं प्रियंका-शुरू से की गई उपेक्षा◾कपिल सिब्बल का प्रधानमंत्री पर वार, कहा-PM Cares Fund से प्रवासी मजदूरों को कितने रुपए दिए बताएं◾कोरोना संकट : दिल्ली सरकार ने राजस्व की कमी के कारण केंद्र से मांगी 5000 करोड़ रुपए की मदद ◾मन की बात में PM मोदी ने योग के महत्व का किया जिक्र, बोले- भारत की इस धरोहर को आशा से देख रहा है विश्व◾'मन की बात' में PM मोदी ने देशवासियों की सेवाशक्ति को कोरोना जंग में बताया सबसे बड़ी ताकत◾तमिलनाडु सरकार ने 30 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन, सार्वजनिक परिवहन की आंशिक बहाली की दी अनुमति ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 82 हजार के पार, महामारी से 5164 लोगों ने गंवाई जान ◾विश्व में कोरोना मरीजों का बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के पार◾महाराष्ट्र में लॉकडाउन बढ़ाए जाने के बाद शरद पवार ने CM उद्धव ठाकरे से की मुलाकात ◾दिल्ली में कोविड-19 के 1163 नए मामले की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 18 हजार को पार◾देशभर में 30 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, 8 जून से रेस्टोरेंट, मॉल और धार्मिक स्थल खोलने की मिली अनुमति ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

ऐश्वर्या वाले विवादित ट्वीट करने के बाद विवेक ने सोनम को दी कुछ इस तरह की सीख

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने कुछ इस तरह का ट्वीट कर दिया है जिसके चलते चारों ओर बवाल मच गया है। दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल के नतीजों को देख अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने इस जरिए ऐश्वर्या राय के रिश्तों को लेकर हंसी उड़ायी।

शेयर की गई तस्वीर के साथ विवेक ने कैप्शन में लिखा हाहा...क्रिएटिव्स...नो पॉलिटिक्स...जस्ट लाइफ। विवेक के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनके इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने भी आलोचना की तो बाकी लोग भी गुस्सा हुए। वहीं विवेक की इस पोस्ट को सोनम कपूर ने बताया घिनौना और क्लासलेस। 

सोनम के कमेंट पर विवेक ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

विवेक ने सोनम के इस कमेंट पर अब जाकर अपना रिएक्शन दे दिया है। विवेक ने कहा मुझे ऐसा लगता है कभी-कभी कुछ लोग अपने आप को कूल दिखाने के लिए ट्विटर पर ऐसी चीजें लिख देते हैं। विवेक ने आगे कहा कि वो दस सालों से महिला सशक्तिकारण के लिए काम कर रहे हैं। उन्हें नहीं लगता कि  इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचा है।

यहाँ पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/ANI/status/1130499098908549121

विवेक ने आगे बताया कि मैं महिला सशक्तिकरण पर तब से काम कर रहा हूं जब से सोनम कपूर अपने मेकओवर पर काम कर रही थीं। मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि सोनम आप बहुत अच्छी लड़की हैं। आपके पिता अनिल कपूर के लिए मेरे दिल में काफी ज्यादा इज्जत है।

मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। लेकिन आपने जो ये बात लिखी है इसके ऊपर मैं जवाब देना चाहता हूं कि मैं ये पर्सनली फील करता हूं कि आपको सलाह देना चाहता हूं कि आप अपनी फिल्मों में थोड़ा कम ओवर एक्टिंग कम करें और सोशल मीडिया पर थोड़ा कम ओवर रिएक्ट करें आपको आपके कैरियर के लिए ऑल द वेरी बेस्ट। मैं 10 सालों से कार्यकर्ता हूं इसमें कुछ भी गलत नहीं है। यदि किसी को बुरा लगा हेाा तो वो आकर कहेगा।

एग्जिट पोल से जुड़े मीम पोस्ट पर विवेक ने कहा...

इसके अलावा विवेक ट्विटर पर एग्जिट पोल से जुड़े मीम को पोस्ट करने के बाद हो रहे विवाद के लिए कहते हैं कि मुझे आखिर समझ नहीं आ रहा कि लोग इस बात को इतना बड़ा मुद्दा क्यों बना रहे हैं। ये मीम मुझे किसी ने भेजा जिसे देखकर मुझे अच्छा लगा और सिर्फ मैंने तो क्रिएटिविटीकी तारीफ की और में खूब हंसा। यदि कोई मजाक कर रहा है तो आपको उस चीज को इतना सीरियसली लेने की आवश्यकता नहीं है।

बता दें कि विवेक ओबेरॉय द्वारा ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर किया गया ट्वीट अब उन्हीं पर भरी पड़ गया है। क्योंकि विवेक के इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर सेलेब्रिटीज ने बेहद घटिया बताया है। इसे के साथ अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस मामले पर कार्यवाही करते हुए विवेक को नोटिस भेजने का फैसला किया।

लेकिन इस पूरे हंगामे को देखते हुए माफी मांग ली है और अपनी ट्विटर पोस्ट को भी डिलीट कर दिया है। विवेक ने माफी मांगते हुए लोगों को कहा कि मुझे माफी मांगने में कोई अपत्ति नहीं है लेकिन मुझे कोई ये तो बताए कि मैंने क्या गलत किया है? अगर सच में मैंने कुछ भी गलत किया है तो मैं माफी मांगने को तैयार हूं। लेकिन मुझे ऐसा लगता नहीं कि मैंने कुछ गलत भी किया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी का मेकअप करने के लिए हुई ट्रोल,लोगों ने दी ऐसी नसीहत