BREAKING NEWS

नैनो यूरिया संयंत्र का उद्घाटन कर पीएम मोदी, बोले- आत्मनिर्भरता में भारत की अनेक मुश्किलों का हल ◾ Gujarat News: देश में गुजरात का सहकारी आंदोलन एक सफल माडल, गांधीनगर में बोले अमित शाह ◾ पंजाब में AAP ने राज्यसभा की सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए इन 2 नामों पर लगाई मुहर◾ हिजाब पहनकर कॉलेज आई छात्राओं को भेजा गया वापस, CM बोम्मई बोले- हर कोई करें कोर्ट के निर्देश का पालन ◾DGCA ने इंडिगो पर लगाया पांच लाख का जुर्माना, दिव्यांग बच्चे को नहीं दी थी विमान में सवार होने की अनुमति ◾J&K : सुरक्षाबलों ने आतंकवादी मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, एक महिला सहित 3 गिरफ्तार, IED बरामद ◾ नवनीत राणा और रवि राणा का आज नागपुर में हनुमान चालीसा पाठ, क्या राज्य में फिर हो सकता है बवाल◾एलन मस्क ने दिया बयान- भारत में मिले बिक्री की मंजूरी, फिर टेस्ला का संयत्र लगाने का लेंगे फैसला◾ कथावाचक देवकी नंदन ने प्लेसेस ऑफ वर्शिप एक्ट के खिलाफ SC में दायर की याचिका, अब तक कुल 7 अर्जी दाखिल◾ WEATHER UPDATE: दिल्ली समेत देश के इन इलाकों में बारिश के आसार, यहां जानें मौसम का मिजाज◾ जमीयत की बैठक में भावुक हुए मुस्लिम धर्मगुरू मदनी, बोले- जुल्म सह लेंगे लेकिन वतन पर आंच नहीं आने देंगे...◾श्रीलंका में 50वें दिन भी जारी है प्रदर्शन, राष्ट्रपति के इस्तीफे की मांग को लेकर सड़कों पर बैठे हैं लोग ◾ऐसा काम नहीं किया जिससे लोगों का सिर शर्म से झुक जाए, देश सेवा में नहीं छोड़ी कोई कसर : PM मोदी ◾म्यांमार की मौजूदा स्थिति को लेकर हुई बैठक, रूस और चीन ने जारी नहीं होने दिया UN का बयान ◾BSF ने पाकिस्तानी तस्करों की साजिश को किया नाकाम, ड्रोन पर की गोलीबारी, भागने पर हुआ मजबूर ◾पंजाब : CM मान ने वापस ली 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा, जानिए क्यों लिया यह फैसला ◾कर्नाटक : शिक्षा मंत्री बी.सी. नागेश ने हिजाब विवाद पर दिया बयान, केवल यूनिफॉर्म की है अनुमति◾उत्तराखंड : CM धामी के लिए आज चुनाव प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री योगी, टनकपुर में जनता से मांगेगे वोट ◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,685 नए केस, 33 मरीजों की हुई मौत◾राजस्थान : CM गहलोत से मुलाकात के बाद बदले चांदना के सुर, BJP को दी यह नसीहत ◾

ऐश्वर्या वाले विवादित ट्वीट करने के बाद विवेक ने सोनम को दी कुछ इस तरह की सीख

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने कुछ इस तरह का ट्वीट कर दिया है जिसके चलते चारों ओर बवाल मच गया है। दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल के नतीजों को देख अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने इस जरिए ऐश्वर्या राय के रिश्तों को लेकर हंसी उड़ायी।

शेयर की गई तस्वीर के साथ विवेक ने कैप्शन में लिखा हाहा...क्रिएटिव्स...नो पॉलिटिक्स...जस्ट लाइफ। विवेक के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनके इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने भी आलोचना की तो बाकी लोग भी गुस्सा हुए। वहीं विवेक की इस पोस्ट को सोनम कपूर ने बताया घिनौना और क्लासलेस। 

सोनम के कमेंट पर विवेक ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

विवेक ने सोनम के इस कमेंट पर अब जाकर अपना रिएक्शन दे दिया है। विवेक ने कहा मुझे ऐसा लगता है कभी-कभी कुछ लोग अपने आप को कूल दिखाने के लिए ट्विटर पर ऐसी चीजें लिख देते हैं। विवेक ने आगे कहा कि वो दस सालों से महिला सशक्तिकारण के लिए काम कर रहे हैं। उन्हें नहीं लगता कि  इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचा है।

यहाँ पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/ANI/status/1130499098908549121

विवेक ने आगे बताया कि मैं महिला सशक्तिकरण पर तब से काम कर रहा हूं जब से सोनम कपूर अपने मेकओवर पर काम कर रही थीं। मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि सोनम आप बहुत अच्छी लड़की हैं। आपके पिता अनिल कपूर के लिए मेरे दिल में काफी ज्यादा इज्जत है।

मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। लेकिन आपने जो ये बात लिखी है इसके ऊपर मैं जवाब देना चाहता हूं कि मैं ये पर्सनली फील करता हूं कि आपको सलाह देना चाहता हूं कि आप अपनी फिल्मों में थोड़ा कम ओवर एक्टिंग कम करें और सोशल मीडिया पर थोड़ा कम ओवर रिएक्ट करें आपको आपके कैरियर के लिए ऑल द वेरी बेस्ट। मैं 10 सालों से कार्यकर्ता हूं इसमें कुछ भी गलत नहीं है। यदि किसी को बुरा लगा हेाा तो वो आकर कहेगा।

एग्जिट पोल से जुड़े मीम पोस्ट पर विवेक ने कहा...

इसके अलावा विवेक ट्विटर पर एग्जिट पोल से जुड़े मीम को पोस्ट करने के बाद हो रहे विवाद के लिए कहते हैं कि मुझे आखिर समझ नहीं आ रहा कि लोग इस बात को इतना बड़ा मुद्दा क्यों बना रहे हैं। ये मीम मुझे किसी ने भेजा जिसे देखकर मुझे अच्छा लगा और सिर्फ मैंने तो क्रिएटिविटीकी तारीफ की और में खूब हंसा। यदि कोई मजाक कर रहा है तो आपको उस चीज को इतना सीरियसली लेने की आवश्यकता नहीं है।

बता दें कि विवेक ओबेरॉय द्वारा ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर किया गया ट्वीट अब उन्हीं पर भरी पड़ गया है। क्योंकि विवेक के इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर सेलेब्रिटीज ने बेहद घटिया बताया है। इसे के साथ अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस मामले पर कार्यवाही करते हुए विवेक को नोटिस भेजने का फैसला किया।

लेकिन इस पूरे हंगामे को देखते हुए माफी मांग ली है और अपनी ट्विटर पोस्ट को भी डिलीट कर दिया है। विवेक ने माफी मांगते हुए लोगों को कहा कि मुझे माफी मांगने में कोई अपत्ति नहीं है लेकिन मुझे कोई ये तो बताए कि मैंने क्या गलत किया है? अगर सच में मैंने कुछ भी गलत किया है तो मैं माफी मांगने को तैयार हूं। लेकिन मुझे ऐसा लगता नहीं कि मैंने कुछ गलत भी किया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी का मेकअप करने के लिए हुई ट्रोल,लोगों ने दी ऐसी नसीहत