बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉॅय आज कल अपनी आने वाली फिल्म जो कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक है उसे लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॅय ने निभाया है और यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन चुनाव आयोग ने इसके रिलीज पर रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर चुनाव आयोग को कहा है कि वह फिल्म देखकर कोई फैसला ले।

इसके साथ ही विवेक ओबेरॉय ने कुछ साल पहले दबंग खान सलमान खान के बारे में कहा था जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए थे। एक बार फिर से विवेक ओबेरॉॅय ने सलमान खान को लेकर ऐसा बयान दे दिया है कि वह फिर से सुर्खियों में छा गए हैं।

विवेक ओबेरॉय ने पूछा सलमान से यह सवाल

इन दिनों विवेक ओबेरॉय अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान विवेक ओबेरॉय से मीडिया ने सवाल पूछा कि, अगर उन्हें सलमान खान से कुछ पूछना हो तो क्या पूछेंगे? मीडिया के इस सवाल का विवेक ने जवाब देते हुए कहा कि वो सलमान से पूछेंगे कि क्या वो माफ करने में यकीन करते हैं।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता साल 2003 में टूट गया था और उन दोनों के रिश्ते के बीच में विवेक ओबेरॉय आ गए थे। विवेक ने ऐश्वर्या को सपोर्ट किया था जिसके बाद उनका कैरियर पूरी तरह से खत्म हो गया।

विवेक ओबेरॉय ने उस दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी और उसमें कहा था, सलमान ने मुझे लगभग 41 बार फोन किया और धमकी दी। ये देखिए वो मिस्ड कॉल्स सलमान खान ने मुझे सरेआम पीटने और जान से मारने की धमकी दी।

बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता खत्म हो गया था और इसके साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद विवेक और ऐश भी अलग हो गए और ऐश्वर्या अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई थीं। उसके बाद ऐश ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और अब दोनों की बेटी भी है। वहीं विवेक ओबेरॉय ने भी शादी कर ली है।