BREAKING NEWS

वुहान में फंसे अपने नागरिकों को निकालेगा भारत : जयशंकर ◾चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर के आपत्तिजनक बयान को देखते हुए जारी किया नोटिस◾शाहीन बाग में कोई प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहा है? : दिलीप घोष◾देशद्रोह के आरोपी शरजील को बिहार से दिल्ली ले जाने की तैयारी◾केन्द्र सरकार, राज्यों के साथ बेहतर समन्वय बनाकर विकास की नई दिशा तय करना चाहती है : शाह◾चुनाव दिल्ली के 2 करोड़ लोगों व 200 भाजपा सांसदों के बीच : केजरीवाल ◾भागवत ने किये बाबा विश्वनाथ के दर्शन◾निर्भया केस : पवन जल्लाद गुरुवार को पहुंचेगा तिहाड़◾प्रशांत ने नीतीश के दावे को बताया 'झूठा'◾बस ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, दोनों वाहन कुएं में गिरे, 15 से अधिक लोगों की मौत , 20 से ज़्यादा जख्मी◾भाजपा चुनाव को साम्प्रदायिक बनाना चाहती है : कांग्रेस◾अंडर-19 विश्व कप : ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में◾कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बयान दिया है शरजील ने - शाह◾जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF को ड्रोन रोधी प्रणाली से लैस किया जाएगा◾भारत ने हिन्दू लड़की के अपहरण पर पाक उच्चायोग के अधिकारी को किया तलब, आपत्ति पत्र जारी किया◾प्रशांत किशोर को अमित शाह के कहने पर जदयू में शामिल किया : नीतीश कुमार ◾NPR के प्रारूप में जोडे गए नए कॉलम को हटाने का आग्रह करेंगे पार्टी सांसद : नीतीश कुमार ◾बजट सत्र के मद्देनजर राज्यसभा के सभापति ने शुक्रवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक ◾राहुल ने किया नेशनल रजिस्टर आफ अनएम्पलायमेंट पोस्टर का विमोचन ◾राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार◾

Vogue Women of the Year Awards 2019 : रेड कलर में बॉलीवुड सेलेब्स ने लगाया ग्लैमर का जबरदस्त तड़का

बीती रात मुंबई में वोग वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन हुआ और इस अवार्ड नाईट में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर, काल्की कोचलिन, सोनाली बेंद्रे ने इस अवार्ड नाईट में बेहद ग्लैमरस अंदाज पेश किया। 

इस अवार्ड नाईट में रेड थीम होने की वजह से सेलेब्रटीज़ ज्यादातर रेड कलर ऑउटफिट्स में नजर आये। सोशल मीडिया पर अब इस अवार्ड नाईट की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है और फैंस सेलिब्रिटीज के लुक की जमकर तारीफ कर रहे है।  

कटरीना कैफ इस अवार्ड नाईट में  लॉन्ग ट्रेन के साथ एक बाउंसी रेड गाउन में नजर आई और उन्होंने अवार्ड्स में रिस्क टैकर ऑफ द ईयर का खिताब जीता। 


कैटरीना कैफ की जीरो को-स्टार अनुष्का शर्मा ने भी एक मैचिंग जैकेट के साथ पेयर किए हुए चेक जंपसूट में अलग स्टाइल स्टेटमेंट में शिरकत की। पिनस्ट्रिप्ड सूट को अनुष्का ने ऊँची हील्स के जूते के साथ पूरा किया। अनुष्का ने स्टाइल आइकन ऑफ द ईयर पुरस्कार जीता। 


जान्हवी कपूर ने भी इस शाम के लिए रेड ही चुना और एक खास ड्रेस में खूब लाइमलाइट में रही। अपने बालों को जान्हवी ने पोनीटेल में बांधा हुआ था। 

सुरवीन चावला, जिन्होंने अप्रैल में एक बच्ची को जन्म दिया था, इस कार्यक्रम में एक मैचिंग पैंटसूट में शामिल हुईं।


स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे को यूथ इन्फ्लुएंसर ऑफ द ईयर चुना गया। वह एक लंबी राह के साथ एक शार्ट शेयर ड्रेस में पहुंची। 


अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर रणवीर सिंह ने वोग वुमन ऑफ द ईयर पुरस्कारों में स्पॉटलाइट फिर अपने नाम करते हुए सबको लुभाया। वह मैचिंग बैरिट और स्टिक के साथ एक ड्रामाटिक मरून सूट में इस अवार्ड नाईट में पहुंचे। अभिनेता को मैन ऑफ द ईयर घोषित किया गया।

आनंद पंडित की दिवाली पार्टी में लगा सितारों का मेला, सनी लियोनी से लेकर ऋचा चड्ढा ने लूटी लाइमलाइट