BREAKING NEWS

CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾

War Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक और टाइगर की वॉर का तहलका

2 अक्टूबर को रिलीज़ हुई फिल्म वॉर (War) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है और पहले दिन की रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग के बाद, दूसरे दिन भी फिल्म की बंपर कमाई जारी रही। 3 अक्टूबर को भी फिल्म को दर्शकों से शानदार रेस्पॉन्स मिला और वर्किंग डे होने के बावजूद शो काफी हद तक हाउस फुल रहे। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन और टाइगर की 'वॉर (War)' ने रिलीज़ के दुसरे दिन करीब 22 से 23 करोड़ रुपये का दमदार कलेक्शन किया। इस कमाई के साथ फिल्म वॉर ने महज दो दिनों में 74 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 

फिल्म वॉर की टीम के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस विश्लेषकों ने भी उम्मीद जताई है कि जिस रफ़्तार से फिल्म का कलेक्शन जारी है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि वॉर तीसरे दिन 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। 

फिल्म को मल्टीप्लेक्स के साथ साथ सिंगल स्क्रीन पर भी शानदार कामयाबी मिल रही है और ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। अब तक फिम ने गुजरात में सबसे ज्यादा कमाई की है। 

फिल्म वॉर को ना सिर्फ दर्शकों से बल्कि क्रिटिक से भी पॉजिटिव रिव्यु मिले है। फिल्म में दमदार एक्शन दिखाया गया है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे है। कहानी में काफी ट्विस्ट एंड टर्न है जो अंत तक दर्शकों को फिम के साथ बने रहने पर मजबूर कर देते है। 

अगर आप एक्शन फिल्म देखना पसंद करते है तो ये एक्शन थ्रिलर आपके इस वीकेंड के लिए परफेक्ट साबित हो सकती है। फिल्म में रितिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, आशुतोष राणा, दिशिता सहगल भी हैं।  

जब इंस्टाग्राम पोस्ट पर रणवीर ने दीपिका को छेड़ा तो मिली 'पत्नी स्टाइल' में ये करारी धमकी