BREAKING NEWS

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू◾आज का राशिफल (14 अगस्त 2022)◾‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश एवं गौरवान्वित हूं : PM मोदी◾उद्धव ने CM शिंदे पर साधा निशाना , कहा - शिवसेना कोई खुले में रखी चीज नहीं कि कोई उसे उठा ले जाए◾Independence Day : देशभक्ति के जोश में डूबी दिल्ली, तिरंगे से जगमगाती प्रतिष्ठित इमारतें◾सावधान ! चीनी मांझे का खतरा बरकरार : कुछ लोगों की जा चुकी है जान , कई लोग घायल◾हर घर तिरंगा अभियान : मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय पर फहराया तिरंगा ◾CM योगी ने वीर जवानों की सराहना की , कहा - देश के लिए बलिदान देने की जरूरत पड़ी, तो जवानों ने कभी संकोच नहीं किया◾NGT चीफ और जयराम रमेश ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात ◾विपक्ष के 11 दलों ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ लड़ने का किया संकल्प◾ पाक : बारूदी सुरंग हमले में एक जवान की मौत, दो घायल◾ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी ◾J-K News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर! श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में CRPF का एक जवान घायल◾जयराम ठाकुर ने कहा- पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग से केंद्र को अवगत कराऊंगा◾ उपराज्यपाल सिन्हा का दावा - आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकेगी सरकार◾Delhi: सिसोदिया ने कहा- स्कूलों के छात्र उद्यमिता......... कम उम्र में स्टार्ट-अप स्थापित कर रहे◾16 को होगा महागठबंधन सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, कांग्रेस की भागीदारी तय ◾तिरंगा अभियान पर मोदी की मां ने बढ़ चढ़कर लिया भाग, पीएम की मां ने बाटे तिरंगे◾आत्मनिर्भर चाय वाली मोना पटेल की चर्चा देश में होगी और वह ब्रांड बनेगी:चिराग पासवान◾हिमाचल में सामूहिक धर्मांतरण जिहाद-रोधी विधेयक ध्वनिमत से पारित ◾

जवान दिखने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं ये एक्टर, शाहिद से सलमान तक ने करवाई है सर्जरी

जवान दिखना किसे पसंद नहीं हैं।  हर कोई खुस को जवान रखना चाहता हैं।  लेकिन कोई शौख से रखते हैं तो किसी की मज़बूरी होती हैं।  ऐसा हम इसलिए कह रहे की क्यों की फ़िल्मी जगत में जितने एक्टर्स हैं उनकी पर्सनालिटी देख कर तो शायद हर कोई फ़िदा हो जाता होगा। लेकिन क्या कोई इस बात को जानता हैं की इस पर्सनालिटी और इस फिगर को मेन्टेन रखने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ती हैं। बॉलीवुड में हीरोइन की सर्जरी के चर्चे तो अक्सर होते हैं। किसी की नोज जॉब तो किसी की लिप जॉब की अफवाह उड़ती है और सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है।  लेकिन क्या आपने कभी बॉलीवुड के एक्टर्स की सर्जरी के बारे में सुना हैं।  अगर नहीं तो आज के इस रिपोर्ट में हम आपको वही बताने जा रहे हैं।  

शाहि‍द कपूर 

तो इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर हैं बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर।  शाहिद की यंग और डैशिंग पर्सनालिटी पर लडकियां आज भी मर मिट जाने को तैयार रहती हैं। उनकी क्यूटनेस और रफ लुक दोनों को काफी पसंद किया जाता है. लेकिन लगता है कि शाहिद ने भी काफी समय पहले प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी।  अफवाह है कि शाहिद कपूर ने नोज जॉब करवाई थी। 

सैफ अली खान 

बात करे अगले सुपरस्टार की तो इनकी पर्सनालिटी का तो क्या ही कहना हैं।  चार बच्चो पे पिता होने के बाद सैफ ने जिस तरह से खुद को मेन्टेन किया हैं वो वाकई काबिले-तारीफ़ हैं।वही अब कहा जाता है कि सैफ अली खान ने कई बार बोटॉक्स ट्रीटमेंट करवाई है। सैफ के लुक्स पर सवाल तब उठे थे जब कई लोग मान रहे थे कि उन्होंने अपने फेस को लिफ्ट करवाया है और अपनी आंखों के डार्क सर्कल्स को सर्जरी से हटवाया है. वैसे उनकी पहली की और अभी की फोटोज को देखें तो फर्क तो दिखता है।  

रणबीर कपूर 

वही बात कर ले अगले सुपरस्टार की तो अभी अभी दूल्हा बने रणबीर की लुक्स के बारे में तो क्या ही कहना।  उनके लुक्स पर हर लडकियां मरी रहती हैं।  यही रणबीर के बारे में भी ऐसा कहा जाता हैं की रणबीर कपूर ने अपना हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था।  यह असल में हेयरलाइन को ठीक करवाने के लिए किया जाता हैं। वही रणबीर की पुरानी फोटोज को देखें तो आपको पता चलेगा कि उनकी हेयरलाइन काफी टेढ़ी-मेढ़ी सी हुआ करती थी।  लेकिन अब पहले से बिलकुल अलग हो गयी हैं।

सलमान खान 

भाई अब बात इतने सारे सुपरस्टार की बात कर रहे हैं तो बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान को कैसे भूल सकते हैं। 50  के ऐज में भी भाईजान ने जिस  तरह से खुद को फिट और फाइन रखा हैं वो काफी तारीफ के लायक हैं। वही सलमान खान ने अपने एक इंटरव्यू में अपने हेयर ट्रांसप्लांट के बारे में बात कर चुके हैं। जहां उन्होंने खुद माना था कि उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था।  इसके अलावा कहा जाता है कि सलमान ने बोटॉक्स और चीक फिलर्स भी करवाए हुए हैं।