BREAKING NEWS

रक्षा मंत्रालय बड़ा फैसला - 2,290 करोड़ रुपये के सैन्य उपकरणों की खरीद को मंजूरी दी ◾प. बंगाल के राज्यपाल की ममता सरकार को चेतावनी - संविधान की रक्षा नहीं हुई तो कार्रवाई होगी◾‘नमामि गंगे’ मिशन के तहत प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड में छह बड़ी परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन◾सचिन पायलट का केन्द्र सरकार पर वार - चुनौतीपूर्ण समय में किसानों के साथ किया विश्वासघात◾कोरोना महामारी ने किसी एक स्रोत पर वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला की निर्भरता के जोखिम को उजागर किया : मोदी ◾RCB vs MI: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, आरसीबी को दिया बल्लेबाजी का न्योता◾रियल एस्टेट सेक्टर पर कोरोना की भारी मार, जुलाई-सितंबर के दौरान घरों की बिक्री 61 प्रतिशत घटी ◾3 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी अटल सुरंग रोहतांग का करेंगे उद्घाटन, सामरिक रूप से है बेहद खास ◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नयी रक्षा खरीद प्रक्रिया को किया जारी, स्वदेशी उत्पादन को मिलेगा बढ़ावा ◾सुशांत केस को लेकर सीबीआई का बयान- हर पहलू से की जा रही है जांच◾भारत में 50 लाख से अधिक कोरोना मरीज हुए संक्रमण मुक्त, रिकवरी रेट पहुंचा 82.58 प्रतिशत◾शिवसेना का राजग पर निशाना : इस गठबंधन में अब राम नहीं बचे हैं, जिसने अपने दो शेर खो दिये हैं ◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : खुल सकते है पर्यटन स्थल और सिनेमा हॉल,मिल सकती है अधिक छूट ◾केंद्र का सुप्रीम कोर्ट में जवाब : टाली गई किस्तों पर बैंकों के ब्याज में छूट को लेकर निर्णय जल्द ◾बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा गाइडलाइन्स जारी◾कृषि बिल पर राहुल का वार- किसानों के लिए मौत का फरमान है नया कानून, देश में मर चुका है लोकतंत्र◾कृषि विधेयक के विरोध में कर्नाटक में राज्यव्यापी बंद, कार्यकर्ताओं ने बस स्टेशनों को किया सीज◾कोविड-19 : देश में 95 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, पॉजिटिव केस की संख्या 60 लाख के पार◾भगत सिंह की जयंती आज, पीएम मोदी बोले- उनकी वीरता की गाथा देशवासियों को युगों तक प्रेरित करती रहेगी◾TOP 5 NEWS 28 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

जब रणबीर कपूर की फिल्म 'Sanju' को सलमान खान और अक्षय कुमार ने कुछ इस अंदाज में किया परमोट

यह बात उन दिनों की है जब बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त आम्र्स एक्ट के तहत जेल में बंद थे। तब उनके सपोर्ट में फैंस के अलावा बॉलीवुड के कुछ करीबी दोस्त भी साथ खड़े हुए नजर आए थे। आज हम बात कर रहे हैं। ऋषि कपूर ने शुक्रवार को बॉलीवुड सितारों अक्षय कुमार,सैफ अली खान,सलमान खान,अजय देवगन की। इसका सबूत हाल ही में वायरल हो रही एक पुरानी तस्वीर है। जिसमें इन एक्टर्स के हाथों मे संजू को सपोर्ट करते हुए प्लेकार्ड हैं।

\"\"

वायरल हो रही इस फोटो में लिखा है- sanju, we are with you. तस्वीर देखकर बॉलीवुड के इन टॉप एक्टर्स के बीच की बॉन्डिंग पता चलती है। संजू के सपोर्ट में प्लेकार्ड पकड़े हुए शाहरुख की भी तस्वीर वायरल हुई थी।

Thank you! These people been promoting the film ever since! pic.twitter.com/Ot2iDM9Hk7

— Rishi Kapoor (@chintskap) June 29, 2018

संजय दत्त ने बॉलीवुड के दंबग खान के साथ चल मेरे भाई और साजन जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में काम किया है। वहीं अक्षय के साथ ब्लू,देसी ब्यॉज,सैफ के साथ परिणीता,एल ओ सी करगिल और अजय देवगन के साथ सन ऑफ सरदार जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है।

\"\"

बॉक्स ऑफिस पर हो सकती है ताबड़ तोड़ कमाई

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। काफी समय से फिल्म की पूरी टीम इस फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन में बिजी है। फिल्म के अभी तक रिलीज हुए पोस्टर्स, टीजर और ट्रेलर को भी सभी का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

\"\"

ट्रेलर की रिलीज के बाद से रणबीर कपूर भी फिल्म में अपने लुक और एक्टिंग के लिए काफी तारीफें बटोर रहे हैं। ऐसे में दर्शकों को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार था। ता दें कि इस फिल्म को करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है जो कि काफी ज्यादा हैं।

\"\"संजू की पहले दिन की कमाई से ये स्पष्ट हो जाता है कि फिल्म को पहले तीन दिनों में ही 100 करोड़ का कलेक्शन मिल जाएगा। साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म में 'रेस 3' के बाद 'संजू' को दूसरी सबसे ज्यादा स्क्रीन्स मिली हैं। \"\"