BREAKING NEWS

दिल्ली में अमित शाह की रैली में सीएए-विरोधी नारा लगाने पर छात्र की पिटाई ◾हेमंत मंत्रिमंडल का विस्तार मंगलवार को, सात नये मंत्री हो सकते हैं शामिल ◾मुझे पेशेवर सेवाओं के लिए पीएफआई की तरफ से भुगतान किया गया था: कपिल सिब्बल ◾कोरेगांव-भीमा मामला : भाकपा ने कहा- NIR को सौंपना पूर्व भाजपाई सरकार के झूठ पर “पर्दा डालने की कोशिश’◾कोई शक्ति कश्मीरी पंडितों को लौटने से नहीं रोक सकती : राजनाथ सिंह ◾उत्तरप्रदेश : प्रदर्शनकारियों पर ‘अत्याचार’ के खिलाफ मानवाधिकार पहुंचे राहुल और प्रियंका ◾‘कर चोरी’ मामले में कार्ति चिदंबरम के खिलाफ मद्रास उच्च न्यायालय ने कार्यवाही पर अंतरिम रोक बढ़ाई ◾ताजमहल एक खूबसूरत तोहफा है, इसे सहेजने की हम सबकी है जिम्मेदारी : बोलसोनारो◾जम्मू : डोगरा फ्रंट ने शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों के खिलाफ निकाली रैली◾मुख्यमंत्री से रिश्ते सुधारने की कोशिश करते दिखे राज्यपाल धनखड़, लेकिन कुछ नहीं बोलीं ममता बनर्जी ◾रामविलास पासवान ने अदनान सामी को पद्मश्री पुरस्कार मिलने पर दी बधाई, बोले- उन्होंने अपनी प्रतिभा से भारत की प्रतिष्ठा एवं सम्मान बढ़ाया है◾वैश्विक आलू सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे PM मोदी ◾TOP 20 NEWS 27 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾पश्चिम बंगाल विधानसभा में CAA विरोधी प्रस्ताव पारित, ममता बनर्जी ने केंद्र के खिलाफ लड़ने का किया आह्वान◾अफगानिस्तान के गजनी प्रांत में यात्री विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 110 लोग थे सवार◾उत्तर प्रदेश में हुए सीएए विरोधी प्रदर्शनों के दौरान PFI से जुड़े 73 खातों में जमा हुए 120 करोड़ रुपए◾भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा रखने वालों को मिल रही है शाहीन बाग प्रदर्शन की आड़ : रविशंकर प्रसाद◾सुप्रीम कोर्ट का NPR की प्रक्रिया पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र को जारी किया नोटिस◾केजरीवाल बताएं, भारत को तोड़ने की चाह रखने वालों का समर्थन क्यों कर रहे : जेपी नड्डा◾शरजील इमाम के बाद एक और विवादित वीडियो आया सामने, संबित पात्रा ने ट्वीट कर कही ये बात◾

जब रणबीर कपूर की फिल्म 'Sanju' को सलमान खान और अक्षय कुमार ने कुछ इस अंदाज में किया परमोट

यह बात उन दिनों की है जब बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त आम्र्स एक्ट के तहत जेल में बंद थे। तब उनके सपोर्ट में फैंस के अलावा बॉलीवुड के कुछ करीबी दोस्त भी साथ खड़े हुए नजर आए थे। आज हम बात कर रहे हैं। ऋषि कपूर ने शुक्रवार को बॉलीवुड सितारों अक्षय कुमार,सैफ अली खान,सलमान खान,अजय देवगन की। इसका सबूत हाल ही में वायरल हो रही एक पुरानी तस्वीर है। जिसमें इन एक्टर्स के हाथों मे संजू को सपोर्ट करते हुए प्लेकार्ड हैं।

\"\"

वायरल हो रही इस फोटो में लिखा है- sanju, we are with you. तस्वीर देखकर बॉलीवुड के इन टॉप एक्टर्स के बीच की बॉन्डिंग पता चलती है। संजू के सपोर्ट में प्लेकार्ड पकड़े हुए शाहरुख की भी तस्वीर वायरल हुई थी।

Thank you! These people been promoting the film ever since! pic.twitter.com/Ot2iDM9Hk7

— Rishi Kapoor (@chintskap) June 29, 2018

संजय दत्त ने बॉलीवुड के दंबग खान के साथ चल मेरे भाई और साजन जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में काम किया है। वहीं अक्षय के साथ ब्लू,देसी ब्यॉज,सैफ के साथ परिणीता,एल ओ सी करगिल और अजय देवगन के साथ सन ऑफ सरदार जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है।

\"\"

बॉक्स ऑफिस पर हो सकती है ताबड़ तोड़ कमाई

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। काफी समय से फिल्म की पूरी टीम इस फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन में बिजी है। फिल्म के अभी तक रिलीज हुए पोस्टर्स, टीजर और ट्रेलर को भी सभी का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

\"\"

ट्रेलर की रिलीज के बाद से रणबीर कपूर भी फिल्म में अपने लुक और एक्टिंग के लिए काफी तारीफें बटोर रहे हैं। ऐसे में दर्शकों को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार था। ता दें कि इस फिल्म को करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है जो कि काफी ज्यादा हैं।

\"\"संजू की पहले दिन की कमाई से ये स्पष्ट हो जाता है कि फिल्म को पहले तीन दिनों में ही 100 करोड़ का कलेक्शन मिल जाएगा। साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म में 'रेस 3' के बाद 'संजू' को दूसरी सबसे ज्यादा स्क्रीन्स मिली हैं। \"\"