बॉलीवुड के लीजेंड स्टार धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री में लंबा समय बिताया है और अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक बड़ी हिट फ़िल्में दी है। इतने बड़े स्टार होने के बाद भी धरम पाजी को जमीन से जुड़ा कलाकार माना जाता है।

सुपरस्टार धर्मेंद्र

हर वर्ग के दर्शक उनसे प्यार करते है और उनकी अदाकारी के मुरीद है। आज भले ही धर्मेंद्र फिल्म इंडस्ट्री से दूर है पर उनकी चर्चा हमेशा ही होती रहती है। इन दिनों धर्मेंद्र ज्यादातर समय अपने घर और फार्म हाउस में बिताते है और खेती बाड़ी आदि में आनंद ले रहे है।

सुपरस्टार धर्मेंद्र

धर्मेंद्र अपने परिवार की बजाये फार्महाउस पर अधिक समय बिताते है और वहां उनके साथ नौकरों के परिवार रहते है। इस समय बेहद सीधा साधा जीवन जी रहे धरम पाजी अपने फार्म हाउस के नौकरों को अपने परिवार जैसा प्यार करते है।

सुपरस्टार धर्मेंद्र

इन दिनों उनकी नेकदिली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग धर्मेंद्र की खूब तारीफ भी कर रहे है। जी हाँ इस तस्वीर में धरम पाजी एक बच्ची के साथ नजर आ रहे है। अब इस बच्ची को देखकर लोगों में सवाल जाएगा की आखिर ये बच्ची कौन है ?

सुपरस्टार धर्मेंद्र

तो आपको बता दें ये बच्ची धरम जी के फार्म हाउस में रहने वाले कुक की बेटी है और धर्मेंद्र इस बच्ची को अपनी बेटी की तरफ ही ट्रीट करते है। बहुत से लोग धरम पाजी का प्यार देखकर इसे उनकी रिश्तेदार समझ रहे थे पर ऐसा नहीं है।

सुपरस्टार धर्मेंद्र

ये बच्ची और इसका परिवार धर्मेंद्र के फार्महाउस पर कई सालों से रह रहे है तो धर्मेंद्र का इस परिवार से करीबी रिश्ता है। धर्मेंद्र अक्सर जब फार्महाउस पर वक्त बिताते है तो ये बच्ची उनके साथ ही दिखाई देती है।

सुपरस्टार धर्मेंद्र

धर्मेंद्र को अपने फार्म हाउस में खेती और बागबानी का शौक है और ये बच्ची उनकी काफी मदद करती है। धरम पाजी इसे अपनी पोती की तरह प्यार करते हैं और उसे खेलने की चीजें और कपड़े भी देते हैं। सोशल मीडिया पर इस मोहन सुपरस्टार की इस वजह से बेहद तारीफ की जा रही है।

स्टार किड्स होने के बावजूद बॉलीवुड से हमेशा दूर रही मशहूर स्टार्स की ये 5 बेटियां !