BREAKING NEWS

आज का राशिफल (29 नवंबर 2022)◾श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब को ले जा रही पुलिसवैन पर तलवारों से किया गया हमला, 2 लोग हिरासत में ◾एथलीट पीटी उषा को चुना गया IOA का अध्यक्ष, SAI और किरेन रिजिजू ने की बधाई ◾दरभंगा में बोले RSS प्रमुख, भारत में रहने वाले सभी हिंदू, देश की सांस्कृतिक प्रकृति के कारण पनपी है विविधता ◾असम के CM हिमंत शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- तुष्टिकरण की राजनीति के कारण पनपा आतंकवाद ◾गुजरात विधानसभा चुनाव: CM केजरीवाल बोले- सूरत के हीरा व्यापारियों को भारत रत्न से सम्मानित किया जाना चाहिए◾पाकिस्तान : TTP ने पाक सरकार के साथ निरस्त किया संघर्षविराम समझौता, लड़ाकों को दिया हमले का आदेश ◾ J&K : सेना और पुलिस ने किया आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, हथियार व गोला बारूद किया बरामद ◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उनके फ्रांसीसी समकक्ष ने की दिल्ली में बैठक, दोनों देशों ने सहयोग बढ़ाने पर की चर्चा ◾Money laundering case: संजय राउत को जमानत के खिलाफ ईडी की अर्जी पर 12 दिसंबर को होगी सुनवाई◾Haryana News: हुड्डा का दावा, जिला परिषद चुनाव में जनता ने भाजपा-जजपा गठबंधन को नकारा◾इस्लाम की पैरवी करते मौलाना; निकाह में नृत्य, संगीत पर लगाई पाबंदी, जानें पूरा मामला ◾सुप्रीम कोर्ट की चेतावनी: EVM खराबी की झूठी शिकायत करने वाले वोटर को इसका परिणाम पता होना चाहिए◾CM बघेल ने लगाया प्रवर्तन निदेशालय पर हद पार करने और लोगों के साथ अमानवीय व्यवहार करने का आरोप◾Gujarat Polls: कांग्रेस उम्मीदवारों का धुआंधार प्रचार के बजाय स्थानीय संपर्क पर जोर, क्या बदलेगा समीकरण?◾दानिश अंसारी ने सपा पर साधा निशाना, बोले- रामपुर को अपनी बपौती मानने वालों के दिन अब पूरे हो चुके ◾मेघालय में सियासी हलचल, तीन विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा इस्तीफा◾एक्शन में NCB, गोवा में 5 लाख रुपये के ड्रग्स जब्त, दो विदेशी नागरिक गिरफ्तार ◾मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- धर्म, संस्कृति व राष्ट्र रक्षा के प्रति आग्रही बनाती है सिख गुरुओं की परंपरा◾सरकार का बड़ा ऐलान: मदरसों में आठवीं तक के छात्रों को नहीं मिलेगी छात्रवृत्ति◾

कृष्णा अभिषेक के बाद इस कॉमेडी क्वीन ने भी द कपिल शर्मा शो को कहा बॉय, सामने आई ये वजह

टीवी का मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो एक बार फिर वापसी करने जा रहा है। जल्द ही कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो के नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहे है। हाल ही में शो का प्रोमो भी सामने आया था जिसमें कपिल शर्मा नए अवतार में नजर आ रहे थे। वहीं शो में कुछ नए कॉमेडियन भी दिखाई दिए। द कपिल शर्मा शो को लेकर नया अपडेट सामने आया है जिसके मुताबिक कृष्णा अभिषेक के बाद कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने भी शो को अलविदा कह दिया है।

 द कपिल शर्मा शो को फैंस को एक बहुत बड़ा धक्का लगने वाला है क्योंकि इस बार शो के लोगों के पसंदीदा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह नजर नहीं आने वाले हैं। भारती ये शो क्यों छोड़ रही है इस वजह का खुलासा अभी हाल ही में हुआ है। भारती सिंह ने खुद बताया है कि वो आखिरकार द कपिल शर्मा शो क्यों छोड़ रही हैं।

Krushna Abhishek hints at his comeback on The Kapil Sharma Show. Here's  what he said - Television News

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शो ना करने की वजह बताते हुए भारती सिंह ने कहा, वह पहले से ही एक शो को होस्ट कर रही हैं, जो अभी और लंबा चलेगा। द कपिल शर्मा शो के शुरु होने से पहले उन्होंने मुझसे पूछा था लेकिन मैं जब तक दूसरे शो को कमिटमेंट दे चुकी थी लेकिन अगर दोनों शो का टाइम क्लैश नहीं हुआ, तो आप बीच-बीच में मुझे द कपिल शर्मा शो में देख सकेंगे।

इसी के साथ कॉमेडी क्वीन ने आगे कहा है कि अब मैं एक मां भी हूं, इसलिए मुझे हर शो में देखने की आदत ना डालें, लेकिन बीच-बीच में मैं आपको नजर आती रहूंगी। भारती की यह बात सुन जहां कुछ लोग खुश होंगे तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इससे थोड़े निराश होंगे।बीतों दिनों सारेगामा शो के सेट से भारती की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई थी जिसमें उन्होंने अपने बेटे लक्ष्य को अपनी गोद में उठा रखा था।

Video: The Kapil Sharma Show Season 4 Will Premiere From September 10

द कपिल शर्मा शो की बात करें तो नया सीजन 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार सोनी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। दर्शक इस शो को रात 9:30 बजे से अपने टीवी पर देख सकेंगे। इस बार जहां कृष्णा अभिषेक शो का हिस्सा नहीं रहेंगे तो वहीं दूसरी तरफ शो के कुछ नए चेहरे भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा नए सीजन में सुमोना, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर आदि भी दिखाई देंगे। शो में टीवी की जानी पहचानी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े की एंट्री हुई है।