BREAKING NEWS

गुजरात विजय पर बोले असम के सीएम शर्मा- यह तो ट्रेलर है... असली पिक्चर 2024 के लोकसभा चुनाव में दिखाएंगे◾ओडिशा उपचुनाव सीट पर बीजेपी की हार, बीजद उम्मीदवार ने भारी मतों से जीत की हासिल◾सोने की चमक में उछाल, दर्ज की गई 211 की बढ़ोत्तरी, चांदी इतने रूपए के साथ फिसली◾गुजरात में बजा 'मोदी' का डंका, जीत को लेकर जनता का आभार प्रकट किया, हिमाचल पर भी कही यह बड़ी बात◾गुजरात में 'BJP' की प्रचंड जीत, राज्य में चल पड़ा 'घर-घर मोदी' नड्डा ने कहा: भाजपा की ऐतिहासिक विजय◾खतौली सीट पर फैल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾रामपुर पर 'BJP' ने रचा इतिहास, 26 साल के चक्रव्यूह को तोड़कर एक नए युग की शुरूआत, इतने भारी मतों से हारी 'सपा'◾खतौली सीट पर फेल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल फिर से संभालेंगे मुख्यमंत्री पद, 12 दिसंबर को लेंगे शपथ ◾HP: 'मोदी लहर' में फेल हुए 'जयराम ठाकुर', कहा- मैं जनादेश का करता हूं सम्मान...राज्यपाल को सौंप रहा हूं इस्तीफा ◾ संजय सिंह ने कहा- 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया, गुजरात के लोगों के शुक्रगुजार हैं ◾Gujarat Election: EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी भरत सोलंकी ने की आत्महत्या की कोशिश◾गुजरात चुनाव : AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे इसुदान गढ़वी की हार, भाजपा को 18,000 मतों से मिली शिकस्त ◾मोदी गढ़ में फिर 'डबल इंजन' सरकार, शाह ने कहा- गुजरात की जनता ने 'फ्री की रेवड़ी' और 'खोखले वादों' को नकारा◾Gujarat: 'कमल' की जीत पर बोले पवार- गुजरात में चल गया 'मोदी मेजिक'... लेकिन 2024 में नहीं चलेगा ◾Tata स्टील को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जानिए 35000 करोड़ का क्या है मामला◾Mainpuri: डिंपल यादव ने किया बड़ा फेर- बदल, जीत दर्ज कर ले गई लोकसभा सीट◾अखिलेश यादव ने शिवपाल को दिया समाजवादी पार्टी का झंडा, सपा में प्रसपा के विलय की तेज हुई अटकलें ◾'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंचेगी पश्चिम बंगाल में..., राहुल औऱ प्रियंका निभाएंगे अहम भूमिका, जानें पूरी रणनीति◾आजम खान के गढ़ में हुआ बड़ा उलटफेर, रामपुर किला ढहाने की ओर भाजपा◾

क्यों Twitter पर हो रही सिंगर जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग, जानिए इसके पीछे की वजह

'दिल गलती कर बैठा है', 'तुम ही आना', 'लुट गए', 'बेवफा तेरा मासूम चेहरा', 'तारों के शहर' और 'राता लंबियाना' गानों को सुनते ही लोगों के दिमाग में सबसे पहला नाम सिंगर जुबिन नौटियाल का आता है। सिंगर ने थोड़े से ही वक्त में संगीत की दुनिया में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है।

Jubin Nautiyal shares why he is still single, reveals no girl can stay with  him right now | Exclusive - Movies News

जुबिन इन दिनों चर्चाओं के बाजार में बने हुए है हालांकि इस बार वो अपने किसी नए गाने की बजाय किसी और वजह से सुर्खियों में है। जुबिन का यूएस में जल्द ही कॉन्सर्ट होने वाला है, लेकिन कॉन्सर्ट के कुछ दिन पहले सिंगर एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर सिंगर की गिरफ्तारी की मांग उठ रही है।

I don't care about controversies: Jubin Nautiyal

दरअसल, ट्विटर पर 9 सितंबर से हैशटैग अरेस्ट जुबिन नौटियाल ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग पर हजारों ट्वीट्स किए गए और बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार किए जाने की मांग की जा रही है। इस हैशटैग के साथ जुबिन नौटियाल का एक पोस्टर वायरल भी हो रहा है। इस पोस्टर में जुबिन के अपकमिंग कॉन्सर्ट जो कि 23 सितंबर को है उसकी जानकारी लिखी गई है।

इस पोस्टर को रेहान सिद्दीकी नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है- 'मेरे फेवरेट सिंगर हॉस्टन आ रहे है। ग्रेट जॉब जय सिंह तुम्हारी शानदार प्रजनटेशन का इंतजार कर रहे हैं।' कैप्शन में लिखे जय सिंह नाम की वजह से जुबिन नौटियाल को ट्रोल किया जा रहा है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जय सिंह वॉन्टेड मुस्टंडा है जिसकी तलाश चंडीगढ़ पुलिस बीते 30 साल से कर रही है। उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप है तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने तो आरोप लगाया कि जय सिंह आतंकवादी समूह आईएसआई से जुड़ा है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए ढेर सारे यूजर्स ने आरोप लगाया कि जुबिन नौटियाल देशद्रोहियों के कॉन्सर्ट को करते हैं। ये देश के खिलाफ है और ऐसे में जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करना चाहिए। एक यूजर ने लिखा- 'ये एक ब्लैकलिस्टेड पर्सन के साथ काम कर रहे हैं, बहुत ही शर्मनाम है।' इसी तरह कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्टर को रिट्वीट करते हुए सिंगर की गिरफ्तारी की मांग की है।