आज हम उस एक्टर की बात करने वाले है जिसे पूरा बॉलीवुड दबंग खान के नाम से जानता है। जी हां यानि आज हम Salman Khan के बारे में आपको कुछ खास बात बताने वाले है। अब ये तो सब को मालूम है कि सलमान खान की शादी का इंतजार केवल उनके फैंस को नहीं बल्कि उनके परिवार को भी है।

सलमान खान की माँ चाहती है कि जल्द शादी करें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Salman Khan की माँ खुद ये चाहती है कि अब वो जल्द से जल्द शादी कर ले, क्यूकि वो भी सलमान का घर बस्ते हुए देखना चाहती है।  मगर सलमान खान इतने व्यस्त है कि उनके पास शादी करने का समय ही नहीं है। इसके इलावा एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के पिता सलीम साहब ने उनके शादी न करने की वजह भी बताई थी।

ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। बरहलाल ये तो आपने अक्सर देखा होगा कि जब कोई सलमान खान से उनकी शादी के बारे में सवाल पूछता है, तो वो हमेशा इस विषय से दूर भाग जाते है। मगर उनके पिता इस राज से पहले ही पर्दा उठा चुके है। तो चलिए आपको भी बताते है कि आखिर सलमान खान के पिता ने उनकी शादी को लेकर क्या ब्यान दिया था।

View this post on Instagram

With the love of my life .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

शादी को लेकर सलीम खान ने दिया यह ब्यान

इस बारे में सलीम खान जी ने कहा था कि Salman Khan जब भी किसी फिल्म की शूटिंग करते है, तो उन्हें उसी फिल्म की एक्ट्रेस से प्यार हो जाता है। वही दूसरी तरफ हर एक्ट्रेस का ये भी सपना होता है कि वो अपने फ़िल्मी करियर को ऊंचाई तक लेकर जाए और फ़िल्मी दुनिया में खूब नाम कमाएं।

वैसे भी ऐसा सोचने में कोई बुराई नहीं है, क्यूकि हर एक्ट्रेस एक कामयाब अभिनेत्री बनने का सपना जरूर देखती है। मगर जब सलमान खान किसी अभिनेत्री के करीब आते है तो वो उस अभिनेत्री में अपनी माँ को ढूंढने लग जाते है। यानि Salman Khan ये चाहते है कि वो जिससे शादी करे वो लड़की उनकी माँ की तरह घर संभाले और घर में काम करे, बच्चो का ध्यान रखे और उनकी पढ़ाई में मदद करे आदि सब काम करे।

सलमान करना चाहते हैं घरेलू लड़की से शादी करना

ऐसे में सलीम साहब का कहना है कि अगर Salman Khan किसी घरेलू लड़की से शादी करेंगे तो शायद ये सब मुमकिन हो सकता है। मगर यदि वो किसी एक्ट्रेस से शादी करेंगे, तो ये सब मुमकिन नहीं है, क्यूकि कोई भी एक्ट्रेस अपना करियर छोड़ कर ये सब घरेलू काम नहीं करेगी। शायद यही वजह है कि सलमान खान का नाम इतनी एक्ट्रेस से जुड़ने के बावजूद भी वो किसी एक्ट्रेस से शादी नहीं करना चाहते।

इसके साथ ही Salman Khan ने एक बार ये भी कहा था कि उन पर इतने केस चल रहे है कि उन्हें खुद नहीं पता कि उन्हें कब जेल जाना पड़ जाए। इसलिए वो किसी भी लड़की से शादी करके उसकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर सकते।जी हां सलमान खान ने कहा था कि जब उनके केस पूरी तरह से निपट जायेंगे तब वो शादी के बारे में सोचेंगे।

बरहलाल इन ब्यानो को पढ़ने के बाद हम तो यही कहेगे कि फ़िलहाल Salman Khan का शादी करने का कोई इरादा ही नहीं है और वो जिंदगी भर कुंवारे ही रहता चाहते है।