BREAKING NEWS

BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾शाम 6 बजे से पहले बहुमत साबित करें कुमारस्वामी, राज्यपाल ने लिखा पत्र◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾IMA पोंजी घोटाला: संस्थापक मंसूर खान दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार◾कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾कई बंगाली फिल्म व टेलीविजन कलाकार BJP में हुए शामिल ◾कर्नाटक का एक और विधायक पहुंचा मुंबई , खड़गे ने बताया BJP को जिम्मेदार ◾

बॉलीवुड केसरी

Salman Khan की शादी को लेकर पापा सलीम खान ने किया बड़ा खुलसा

आज हम उस एक्टर की बात करने वाले है जिसे पूरा बॉलीवुड दबंग खान के नाम से जानता है। जी हां यानि आज हम Salman Khan के बारे में आपको कुछ खास बात बताने वाले है। अब ये तो सब को मालूम है कि सलमान खान की शादी का इंतजार केवल उनके फैंस को नहीं बल्कि उनके परिवार को भी है।

\"\"

सलमान खान की माँ चाहती है कि जल्द शादी करें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Salman Khan की माँ खुद ये चाहती है कि अब वो जल्द से जल्द शादी कर ले, क्यूकि वो भी सलमान का घर बस्ते हुए देखना चाहती है।  मगर सलमान खान इतने व्यस्त है कि उनके पास शादी करने का समय ही नहीं है। इसके इलावा एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के पिता सलीम साहब ने उनके शादी न करने की वजह भी बताई थी।

https://www.instagram.com/p/Bm52syFH2CL/?hl=hi&taken-by=beingsalmankhan

ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। बरहलाल ये तो आपने अक्सर देखा होगा कि जब कोई सलमान खान से उनकी शादी के बारे में सवाल पूछता है, तो वो हमेशा इस विषय से दूर भाग जाते है। मगर उनके पिता इस राज से पहले ही पर्दा उठा चुके है। तो चलिए आपको भी बताते है कि आखिर सलमान खान के पिता ने उनकी शादी को लेकर क्या ब्यान दिया था।

https://www.instagram.com/p/BmXtjZYn5pa/?hl=hi&taken-by=beingsalmankhan

शादी को लेकर सलीम खान ने दिया यह ब्यान

इस बारे में सलीम खान जी ने कहा था कि Salman Khan जब भी किसी फिल्म की शूटिंग करते है, तो उन्हें उसी फिल्म की एक्ट्रेस से प्यार हो जाता है। वही दूसरी तरफ हर एक्ट्रेस का ये भी सपना होता है कि वो अपने फ़िल्मी करियर को ऊंचाई तक लेकर जाए और फ़िल्मी दुनिया में खूब नाम कमाएं।

\"\"

वैसे भी ऐसा सोचने में कोई बुराई नहीं है, क्यूकि हर एक्ट्रेस एक कामयाब अभिनेत्री बनने का सपना जरूर देखती है। मगर जब सलमान खान किसी अभिनेत्री के करीब आते है तो वो उस अभिनेत्री में अपनी माँ को ढूंढने लग जाते है। यानि Salman Khan ये चाहते है कि वो जिससे शादी करे वो लड़की उनकी माँ की तरह घर संभाले और घर में काम करे, बच्चो का ध्यान रखे और उनकी पढ़ाई में मदद करे आदि सब काम करे।

\"\"

सलमान करना चाहते हैं घरेलू लड़की से शादी करना

ऐसे में सलीम साहब का कहना है कि अगर Salman Khan किसी घरेलू लड़की से शादी करेंगे तो शायद ये सब मुमकिन हो सकता है। मगर यदि वो किसी एक्ट्रेस से शादी करेंगे, तो ये सब मुमकिन नहीं है, क्यूकि कोई भी एक्ट्रेस अपना करियर छोड़ कर ये सब घरेलू काम नहीं करेगी। शायद यही वजह है कि सलमान खान का नाम इतनी एक्ट्रेस से जुड़ने के बावजूद भी वो किसी एक्ट्रेस से शादी नहीं करना चाहते।

\"\"

इसके साथ ही Salman Khan ने एक बार ये भी कहा था कि उन पर इतने केस चल रहे है कि उन्हें खुद नहीं पता कि उन्हें कब जेल जाना पड़ जाए। इसलिए वो किसी भी लड़की से शादी करके उसकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर सकते।जी हां सलमान खान ने कहा था कि जब उनके केस पूरी तरह से निपट जायेंगे तब वो शादी के बारे में सोचेंगे।

\"\"

बरहलाल इन ब्यानो को पढ़ने के बाद हम तो यही कहेगे कि फ़िलहाल Salman Khan का शादी करने का कोई इरादा ही नहीं है और वो जिंदगी भर कुंवारे ही रहता चाहते है।

\"\"