BREAKING NEWS

सुंदरवन जल्द ही नया जिला होगा : ममता बनर्जी◾भारत में टारगेट हत्याओं के पीछे पाकिस्तान-कनाडा स्थित आतंकवादी, NIA जांच में खुलासा◾ थम गया गुजरात चुनाव का प्रचार, खड़गे ने PM को बताया रावण, BJP ने कांग्रेस पर किया पलटवार ◾MP : महाकाल मंदिर में राहुल गांधी ने की पूजा-अर्चना ◾रामपुर में पहले नहीं होते थे चुनाव, थानों और बूथों पर रहता था सपा के गुंडों का कब्जा : बृजेश पाठक ◾J&K : आजाद बोले- धार्मिक राजनीति ने देश को पहुंचाया गहरा नुकसान, वोट डालने से पहले जांचे 'ट्रैक रिकॉर्ड'◾पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- विनिर्माण की दुनिया में लगातार आगे बढ़ रहा है भारत◾Assam: सीएम शर्मा ने कहा- डिब्रूगढ़ विवि ने रैगिंग की घटना छिपाने की कोशिश की या नहीं, जांच पुलिस करेगी◾'मोदी सरकार' पर निशाना साधते हुए राहुल बोले- नोटबंदी, GST ने लोगों और छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ी◾Gujarat: गुजरात में मिली जहरीली शराब पर भड़के राहुल गांधी- राज्य में फैल हुआ 'मोदी मॉडल'◾ लड़की के साथ दरिंदगी, तीन लोगों ने मिलकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा, जानें पूरा मामला ◾Goa: सीएम प्रमोद सांवत ने कहा- ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर इफ्फी के जूरी प्रमुख का बयान कश्मीरी हिंदुओं का अपमान◾Air India: एयर इंडिया-विस्तारा के विलय को मिली मंजूरी...सिंगापुर एयरलाइंस की होगी इतनी हिस्सेदारी◾सोशल मीडिया ने देश को आगे बढ़ाया... लेकिन फेक न्यूज का भी तेजी से हुआ चलन, बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ◾BWF Rankings: बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में छठे स्थान पर पहुंचे लक्ष्य सेन, टॉप-20 में गायत्री-त्रिशा ◾MCD पर केजरीवाल का चुनावी एजेंडा, कहा- 'आप पार्टी' को वोट दें.....राजधानी को बनाएंगे स्वच्छ और सुंदर ◾Digital Rupee: RBI का बड़ा ऐलान- 1 दिसंबर को लॉन्च होगा डिजिटल रूपया ◾भाजपा के गुजरात मॉडल पर योगी मॉडल की छाप, छात्राओं को देंगे तमाम तोहफे◾Corruption case: देशमुख की जमानत याचिका पर अदालत ने सुनवाई को 2 दिसंबर तक किया स्थगित ◾10वीं छात्रा के साथ दुष्कर्म, पांच सहपाठियों ने लड़की को दबोचा, किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर कर रहे थे blackmail ◾

क्या Mouni Roy ही 'ब्रह्मास्त्र 2' में देव और अमृता की कहानी में बनेगी खलनायिका ? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

अयान मुखर्जी  की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का लोग सालों से इंतजार कर रहे थे और लोगों का ये इंतजार 9 सितंबर को खत्म हो गया। रिलीज के बाद से ही इस फिल्म को दर्शकों की ओर से मिले जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे है, लेकिन फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आई मौनी रॉय के किरदार की जमकर तारीफ हुई। 'जुनून' का रोल निभाकर मौनी ने खूब वाहवाही बटोरी। फिल्म में उनके बेहतरीन काम को देखते हुए अब मौनी के फैंस तो उन्हें 'ब्रह्मास्त्र' के आगे आने वाले दोनों पार्टस में भी देखना चाहते है, जिसपर खुद मौनी का रिएक्शन सामने आया है।

Brahmastra Part 2 Dev Will Have Mouni Roy as Junoon Answers Actress -  Entertainment News India - Brahmastra 2: देव और अमृता की लड़ाई में जुनून  पलटेगी बाजी? मौनी रॉय ने दिया ये जवाब

'ब्रह्मास्त्र' पार्ट 1: शिवा' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रहा है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और लोगों से मिक्स रिव्यू मिल रहे है, लेकिन ज्यादातर लोगों को मौनी रॉय का काम जबरदस्त लगा। पहले पार्ट की कहानी जिस सस्पेंस में खत्म हुई है, उसे देखने के बाद तो हर कोई आगे की कहानी जानने के लिए इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहा है। दूसरे पार्ट में कहानी क्या होगी ये तो पता नहीं, लेकिन इतना तो तय है कि आगे के दोनों पार्ट में 'जुनून' के रोल में लोग मौनी रॉय को ही देखना चाहते है।

Mouni Roy Talks About Overshadowing Alia Bhatt Ranbir Kapoor In Brahmastra

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में मौनी रॉय से 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2' में उनके होने पर सवाल किया गया तो  मौनी  ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वो तो यहीं चाहती है कि वो फिल्म के हर पार्ट में मौजूद रहे, लेकिन वह फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट का हिस्सा हैं या नहीं, इस सवाल का सटीक जवाब तो अस्त्रावर्स के मेकर अयान मुखर्जी ही दे सकते हैं। मौनी  के इस जवाब से अब लोग उन्हें फिल्म के अगले पार्ट में देखने की उम्मीद करने लगे है।

इसके साथ ही मौनी रॉय ने एक खुलासा करते हुए बताया कि पहले तो फिल्म में उन्हें छोटा सा रोल दिया गया था लेकिन बाद में उन्हें 'जुनून' का किरदार ऑफर हुआ, जो 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' की लीड विलेन थी। मौनी के 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2' में होने की उम्मीद इसलिए भी की जा रही है क्योंकि फिल्म में अभी तक 'जुनून' के किरदार का अंत नहीं दिखाया गया है। इस वजह से लोगों का मानना है कि 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2' देव और अमृता की कहानी में भी 'जुनून' तबाही मचाती हुई नजर आ सकती है। Who Is Dev In Brahmastra 2?

'ब्रह्मास्त्र' एक ट्राइलॉजी फिल्म है, जो तीन भागों में रिलीज होगी। पहले भाग में शिवा और ईशा की कहानी दिखाई गई, तो वहीं दूसरे पार्ट में शिवा के माता-पिता देव और अमृता की कहानी देखने को मिलेगी। कई दिनों से फिल्मी गलियारों में खबरें आ रही है कि इस किरदार में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आ सकते हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है, इस बात का पता तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।