BREAKING NEWS

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास की पहली बैठक आज◾केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बोले - कश्मीरी पंडितों का पुनर्वास सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता◾पासवान ने केजरीवाल को साफ पानी मुहैया करवाने की याद दिलाई◾J&K में पंचायतों के उपचुनाव सुरक्षा कारणों से स्थगित किए गए : जम्मू कश्मीर CEO◾मारिया खुलासे को लेकर BJP ने विपक्ष पर बोला हमला ,पूछा - क्या भगवा आतंकवाद साजिश कांग्रेस व ISI की संयुक्त योजना थी ?◾कोरोना वायरस से प्रभावित वुहान से और भारतीयों को वापस लाने, दवाएं पहुंचाने के लिए C-17 विमान भेजेगा भारत◾INX मीडिया मामले में CBI को आरोपपत्र से कुछ दस्तावेज चिदंबरम, कार्ति को सौंपने के निर्देश ◾मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त राकेश मारिया का दावा : लश्कर की योजना मुंबई हमले को हिंदू आतंकवाद के तौर पर पेश करने की थी◾ट्रम्प यात्रा को लेकर कांग्रेस ने BJP पर साधा निशाना , कहा - गरीबी को दीवार के पीछे छिपाने का प्रयास कर रही है सरकार◾संजय हेगड़े , साधना रामचंद्रन और वजाहत हबीबुल्लाह जाएंगे शाहीन बाग, शुरू होगी मध्यस्थता की कार्यवाही◾झारखंड और दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार के बाद चिंतित बीजेपी बदल सकती है रणनीति◾ट्रंप को साबरमती आश्रम के दौरे के समय महात्मा गांधी की आत्मकथा, चित्र और चरखा भेंट किये जाएंगे◾जामिया वीडियो वार : नए वीडियो से मामले में आया नया मोड़ ◾अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी, आपत्त‍िजनक टिप्पणियों को लेकर जताया खेद ◾UP आम बजट को कांग्रेस ने बताया किसानों और युवाओं के साथ धोखा◾जामिया हिंसा मामले में पुलिस ने दायर की चार्जशीट, कुल 17 लोगों की हुई गिरफ्तारी◾उत्तर प्रदेश : योगी सरकार ने 5 लाख 12 हजार करोड़ का बजट किया पेश, जानें क्या रहा खास◾CAA-NRC दोनों अलग, किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं : उद्धव ठाकरे◾संजय सिंह का बड़ा बयान, बोले-अमित शाह के तहत बिगड़ रही है कानून और व्यवस्था की स्थिति ◾बिहार : प्रशांत किशोर बोले- नीतीश कुमार मेरे पिता के समान◾

तो क्या रणबीर-आलिया कश्मीर में करेंगे डेस्टीनेशन वेडिंग?

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैंं। कुछ समय पहले खबर आई थी रणबीर-आलिया जल्द ही शादी कर सकते हैं। अब खबर है कि अगले साल तक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी कर लेंगे।

इन दोनों स्टार्स की शादी को लेकर जो अफवाह जोरों-शोरों से उड़ रही है उसमें यह भी बताया जा रहा है कि आलिया और रणबीर ने अपने बिजी शेड्यूल से एक महीने की छुट्टियां ले ली हैं। अब आपको बता दें कि ये छुट्टियां भी इसलिए ली जा रही है क्योंकि ये लवबाड्र्स देश की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक कश्मीर में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारी कर रहे हैं।

 जबकि आलिया और रणबीर दोनों ही अपनी शादी की खबरों को महज अफवाहें बता चुके हैं। इस बीच खास बात ये भी है कि अभिनेत्री ने अपनी फिल्म राजी की शूटिंग कश्मीर की वादियों में की थी। तब ये जगह उनके दिल को छू गई थी।

 

वैसे कुछ दिनों पहले आलिया-रणबीर की शादी का वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है। 

इसके अलावा आलिया की एक दुल्हन वाले लुक की फोटो भी जमकर वायरल हुई थी। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि आलिया-रणबीर ने गुपचुप शादी रचा ली है,लेकिन बाद में यह भी सिर्फ और सिर्फ एक अफवाह निकली। 

फिलहाल इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही अपने-अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। दोनों स्टार्स जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र के जरिए एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। 

रणबीर और आलिया ने बनारस और मनाली में फिल्म की शूटिंग एक साथ की है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि रील लाइफ के ये कपल कब शादी के बंधन में बंधते हैं।