BREAKING NEWS

बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य ने ठुकराया पद्म भूषण सम्मान◾गणतंत्र दिवस : सरकार ने पद्म पुरस्कारों का किया ऐलान, CDS रावत समेत अन्य हस्तियों को दिया जाएगा सम्मान ◾गणतंत्र दिवस : सरकार ने पद्म पुरस्कारों का किया ऐलान, CDS रावत समेत अन्य हस्तियों को दिया जाएगा सम्मान ◾गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का संबोधन- अधिकार और कर्तव्य एक सिक्के के दो पहलू◾दिल्ली कोरोना : बीते 24 घंटों में आए 6,028 मामले, 31 लोगों की हुई मौत ◾RRB-NTPC रिजल्ट को लेकर बिहार में रेलवे ट्रैक पर उतरे छात्र, कई ट्रेनों के मार्ग में बदलाव ◾BJP के बागी नेता मौर्य की बेटी संघमित्रा का बयान, पिताजी की बात PM मोदी तक पहुंची, वह शीघ्र करेंगे समाधान ◾UP चुनाव में अब नहीं है धर्म का फंदा, बाबरी मस्जिद नहीं मुसलमानों के लिए राज्य का विकास अहम मुद्दा ◾Delhi NCR में सीजन का सबसे ठंडा दिन दर्ज किया गया, सामान्य से 4.5 डिग्री कम रहा तापमान◾उत्तराखंड: सतपाल महाराज की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कांग्रेस हरक सिंह रावत पर दांव खेलने का कर रही विचार ◾धर्म या जिन्ना पर नहीं विकास पर हो बात, प्रियंका बोलीं- BJP नहीं जानती शासन, ध्रुवीकरण की कर रहे राजनीति ◾ नीरज चोपड़ा को पर‍म विशिष्‍ट सेवा मेडल से सम्‍मानित किया जाएगा, जानिए और किन लोगों को मिलेगा पुरस्कार◾देर आया दुरुस्त आया! RPN बोले- कांग्रेस में नहीं रही 32 साल पहले वाली बात, BJP की नीतियों से हूं प्रभावित ◾यूपी : JDU ने जारी की 20 उम्मीदवारों की सूची, BJP से गठबंधन का जवाब न आने पर अकेले लड़ रही चुनाव ◾CM केजरीवाल का एलान- कार्यालय में अंबेडकर और भगत सिंह की लगेंगी तस्वीरें, जानें इसके पीछे के सभी समीकरण◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर उप राष्ट्रपति ने दिया बयान, अगले लोकसभा चुनाव में कम से कम 75 % होना चाहिए मतदान ◾राहुल का हाथ छोड़ अब BJP का कमल खिलाएंगे RPN, कांग्रेस बोली- 'कायर' नहीं लड़ सकते हमारी लड़ाई... ◾अपना दल ने पहले और दूसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, जानें- किन किन नेताओं का है नाम?◾नमो ऐप के जरिए बोले पीएम मोदी- पहले देश, फिर दल, यह हमेशा हमारे कार्यकर्ताओं के लिए भाजपा का मंत्र रहा है◾Himachal: शादी में बर्फबारी बनी रोड़ा, तो शादी करने JCB लेकर पहुंचा दूल्हा◾

आप कभी सोच भी नहीं सकते की एक गाने के इतनी फीस लेते हैं? पंजाबी सिंगर गुरु रन्धावा

आजकल लोगों को पंजाबी गाने कुछ ज्यादा ही पसंद आने लग गए जिसकी वजह से कई पंजाबी गायक लोगों को इन दिनों पसंद आने लग गए हैं और वह आजकल बहुत ज्यादा चर्चा में भी हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक पंजाबी सिंगर एक बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

\"Guru

इस सिंगर ने अपने गानों से सबको ही अपना दीवाना बना दिया है। आज हम आपको पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के बारे में बताने जा रहे हैं।

\"Guru

इनके गाने हर उम्र के लोगों को बहुत ही पसंद आते हैैं। गुरू रंधावा का जन्म पंजाब के गुरदासपुर में साल 1991 में हुआ है।

\"Guru

कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ गुरु रंधावा का गाना ‘लाहौर’ यूट्यूब बिलबोर्ड में टॉप 25 में जगह बना चुका है। गुरु रंधावा एक मिडिल क्लास फ़ैमिली से थे। लेकिन जब वह एमबीए करने दिल्ली आए जहा उनका संगीत के प्रति प्यार बढ़ने लगा।

\"Guru

इसके बाद उनकी ज़िंदगी बदल गयी वह अपनी पढ़ाई पूरी कर पंजाब आए और अपने संगीत पर काम करने लगे साल 2013 में उनका पहला अल्बम रिलीज हुआ लेकिन वह ज्यादा कमाल नही कर सका था।

\"Guru

साल 2015 में आए उनके कुछ गाने पंजाब में सुपरहिट हो गए। जिसके बाद वह पंजाब में रातो रात सुपरस्टार बन गए। साल 2016 में उनके 'सूट सूट' गाने को लोगो ने बहुत पसंद किया। जिसकी बदौलत उन्हें बॉलीवुड में भी एंट्री मिल गयी।

\"Guru

आज गुरु रंधावा एक बड़े सिंगर बन गए है। आज भी गुरदासपुर में ही रहते है। मुंबई में भी उनका एक घर है गुर रंधावा की सालाना कमाई की बात करें तो वह एक गाना गाने के करीब एक लाख रुपए चार्ज करते है।

\"Guru

वही लाइव शो करने के लिए वह सात से आठ लाख रुपए प्रति शो चार्ज करते है। गुरु रंधावा के पास बहुत सारी लक्जरी कार हैं।

\"Guru हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे