BREAKING NEWS

CM बसवराज बोम्मई ने कहा- अमित शाह कर्नाटक यात्रा विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे ◾Rajasthan: PM नरेंद्र मोदी राजस्थान दौरे पर भीलवाड़ा में गुर्जर समाज को प्रभावित करने की करेंगे कोशिश ◾बागेश्वर बाबा से मिलने के बाद बोले आचार्य बालकृष्ण, कहा- ‘धीर हो धीरेंद्र हो और कृष्ण भी तुम हो' ◾मध्य प्रदेश के मुरैना में बड़ा हादसा, आपस में टकराकर क्रैश हुए लड़ाकू विमान सुखोई और मिराज ◾CM YOGI :इस्लाम, सिख, जैन धर्म को छोड़ सनातन को CM योगी ने कहा भारत का राष्ट्रीय धर्म, कांग्रेस ने उठाए सवाल ◾ भाई से मिलने जेल में गई 4 साल की मासूम के साथ हुआ भद्दा मजाक, गाल पर लगाई गई मुहर◾Bharat Jodo Yatra: मल्लिकार्जुन खरगे ने किया शाह से पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था का आग्रह ◾दिल्ली में एक बार फिर हुई कंझावला जैसी हैवानियत, बोनट पर फंसे शख्स को 350 मीटर तक घसीटा, मौके पर मौत◾ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे NCC की वार्षिक रैली को संबोधित◾शनिदेव: इन तीन लोगों को नहीं करते हैं परेशान,ये हैं शनि देव की 3 सबसे प्यारी राशियां◾ पठान विवाद पर दिग्विजय सिंह का PM मोदी पर हमला, कहा- ‘तेंदुआ अपने पंजों के निशान नहीं बदलता’◾अडानी के डूबे 2.30 लाख करोड़ रुपये, अमीरों की लिस्ट में 7वें पायदान पर◾आज का राशिफल (28 जनवरी 2022)◾अगले साल बड़ी ताकत के रूप में उभर सकता है भारत : रिपोर्ट◾G-20 के मेहमान 12 फरवरी को ताजमहल, आगरा किला और एत्माद्दौला के मकबरे का करेंगे दीदार◾सिसोदिया ने लिखा DU के कुलपति को पत्र- अस्थाई गेस्ट शिक्षकों को स्थायी करने की मांग की◾Tripura Elections: माकपा-तृणमूल को झटका, मोबोशर अली और सुबल भौमिक BJP में हुए शामिल ◾राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला गर्माया, CM गहलोत बोले- गृहमंत्री जांच करवाएं◾UP News: भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा बोले- स्वामी प्रसाद मौर्य को सपरिवार इस्लाम स्वीकार लेना चाहिए◾सौरभ भारद्वाज का आरोप- भाजपा असंवैधानिक तरीके से MCD पर चाहती है नियंत्रण◾

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे की यह कुछ अनसुनी बातें आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी

टीवी का सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 11 का फैसला आ गया है। बिग बॉस सीजन 11 की विनर का खिताब शिल्पा शिंदे ने अपने नाम कर लिया है। शिल्पा शिंदे शुरू से ही दर्शकों की पसंदीदा बन गई थीं। आज हम आपको शिल्पा शिंदे के बारे में कुछ खास बातें बताएंगे उन्हें जुड़ी उनके परिवार के बारे में कुछ खास बातें आपको बताने जा रहे हैं।

\"shilpa

शिल्पा शिंदे टीवी के फेमस शो भाभीजी घर पर हैं से काफी पॉपुलर हुईं हैं। बता दें कि शिल्पा पर्सनल लाइफ में एक फैमिली पर्सन हैं। आप सबकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शिंदे के पिता हाई कोर्ट के जज थे।

\"shilpa  

शिल्पा के पिता का साल 2013 में निधन हो गया था। शिल्पा की मां गीता शिंदे एक हाउसवाइफ हैं। शिल्पा के एक छोटे भार्ई हैं आशुतोश शिंदे जो कि यस बैंक में सीनियर मैनेजर हैं।

\"shilpa

उन्होंने आरए पोड्डïर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से ग्रैजुएशन किया हुआ है। शिल्पा ने साइकोलॉजी में ग्रैजुएशन किया हुआ है। शिल्पा के भाई आशुतोष को वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी का भी शौक है।

\"shilpa

शिल्पा के भाई ने हाल ही में अपनी फोटोज एनुअल डीसीपी एग्जीबीशन के लिए सिलेक्ट हो गईं हैं। यह स्पेशल एग्जीबीशन ठाणे कलाभवन में 12 से 14 फरवरी तक चलनीं है।

\"shilpa

शिल्पा शिंदे के भाई की पत्नी तृप्ति पटेल शिंदे एक हाउस वाइफ हैं। शिल्पा की एक बहन भी हैं जिसका नाम अर्चना के सवानी है और वह मैरिड हैं। शिल्पा की बहन मुंबई में ही रहती हैं।

\"shipla

आशुतोष ने फेसबुका पर अपनी बहन शिल्पा शिंदे के लिए बिग बॉस का विनर बने के लिए लोगों से उनके लिए वोट करने की अपील की थी।

\"shilpa

आशुतोष शिल्पा से मिलने बिग बॉस के घर में भी गए थे। आशुतोष ने शिल्पा के टैटू के बारे में भी कई सारी बातें बतार्ई थीं। आशुतोष ने बताया था कि शिल्पा ने अपने पिता की याद में बनवाया हुआ है।

\"shilpa

आशुतोष ने बताया कि जिस दिन शिल्पा ने अपने हाथ पर पापा के नाम का टैटू बनवाया था उसी दिन उनकी पत्नी तृप्ति ने भी अपने हाथ पर हसबैंड के नाम का टैटू बनवाया था।

\"shilpa अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट