BREAKING NEWS

CAA को लेकर कन्हैया कुमार ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार देश में भड़की आग में घी डालने का काम कर रही◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : EC ने अनुराग ठाकुर, प्रवेश वर्मा को भाजपा की स्टार प्रचारक की सूची से बाहर किया ◾दिल्ली चुनाव : CM केजरीवाल बोले- भाजपा का मुझे ‘‘आतंकवादी’’ कहना बेहद दुखद◾कांग्रेस नेता चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात◾दिल्ली चुनाव : जे पी नड्डा बोले- दिल्ली में पोस्टरबाजी वाली सरकार नहीं, डबल इंजन की भाजपा सरकार चाहिए◾बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल भाजपा में हुई शामिल, दिल्ली विधानसभा चुनाव में करेंगी प्रचार ◾राहुल ने प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री पर साधा निशाना, कहा- अर्थव्यवस्था को लेकर हैं अनभिज्ञ ◾निर्भया केस : सुप्रीम कोर्ट ने दोषी मुकेश कुमार की दया याचिका की ख़ारिज ◾सड़क हादसे में 26 लोगों की मौत पर PM मोदी ने जताया शोक, बोले- नासिक में हुई दुर्घटना दुर्भाग्यपूर्ण◾अनुराग ठाकुर के बयान पर ओवैसी बोले- जगह बताइए जहां मुझे गोली मारेंगे, मैं आने को तैयार◾सीएए पर केरल विधानसभा में हंगामा : यूडीएफ विधायकों ने राज्यपाल का रोका रास्ता, मार्शलों ने रास्ता बनाया◾दिल्ली पुलिस शरजील इमाम को पटना से लेकर हुई रवाना, खुलेंगे कई राज ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ दलित संगठनों का आज भारत बंद, सुरक्षा के कड़े इंतजाम◾कोरोना वायरस से चीन में मरने वालों की संख्या 132 हुई, 6,000 से ज्यादा मामलों की पुष्टि ◾वुहान में फंसे अपने नागरिकों को निकालेगा भारत : जयशंकर ◾चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर के आपत्तिजनक बयान को देखते हुए जारी किया नोटिस◾शाहीन बाग में कोई प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहा है? : दिलीप घोष◾देशद्रोह के आरोपी शरजील को बिहार से दिल्ली ले जाने की तैयारी◾केन्द्र सरकार, राज्यों के साथ बेहतर समन्वय बनाकर विकास की नई दिशा तय करना चाहती है : शाह◾चुनाव दिल्ली के 2 करोड़ लोगों व 200 भाजपा सांसदों के बीच : केजरीवाल ◾

इन बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी पहली कमाई ऐसे की खर्च

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारें बेशक आज करोड़पति बन गए हों। लेकिन इनमें से बहुत सारे स्टार्स को अपने शुरूआती दिनों में काफी सारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था तब उन स्टार्स के लिए पाई-पाई की भी काफी ज्यादा कीमती होती थी। 

बेशक आज ये स्टार्स दुनिया की सारी सुविधाएं लेने की हैसियत रखते हों। लेकिन उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी था जब वो अपनी पहली कमाई में मिले कुछ रुपए को लेकर भी काफी ज्यादा खुश हुए। तभी तो इन बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी पहली कमाई को इस तरह से खर्च किया जिसे जानकार आप भी दंग रह जाएंगे। 

1.शाहरुख खान

बेशक आज बॉलीवुड के किंग खान करोडों-अरबों रुपए के मालिक हैं,लेकिन आप इनकी पहली सैलरी जानकर हैरान रह जाएंगे। दरअसल शाहरुख खान को गजल गायक पंकज उदास के कॉन्सर्ट में काम करने के लिए 50 रुपए मिले थे और यही शाहरुख खान की पहली कमाई थी उन्होंने अपनी इस पहली कमाई से ताजमहल का टिकट खरीदा था। 

2.कल्कि कोचलिन

बॉलीवुड के प्रतिभाशाली सितारों की लिस्ट में शुमार कल्कि कोचलिन को भले ही बहुत कम लोग जानते हों लेकिन उन्होंने बॉलीवुड जगत में अलग मुकाम हासिल किया है। एक इंटरव्यू में कल्कि ने अपनी जिंदगी के उस पल का खुलासा भी किया जिसमें उन्हें अपनी पहली सैलेरी मिली और उन्होंने अपने घर का किराया अपनी पहली सैलेरी से दिया। 

3.इरफान खान 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह हाई स्कूल में थे,तब उन्होंने कुछ अतिरिक्त पैसे जोडऩे के लिए टूशन्स क्लास दी जिसके बाद उन्होंने अपनी पूरे महीने भर की पहली 25 रुपए की कमाई जोड़कर खुद से अपने लिए एक साइकिल खरीदी। 

4.अर्जुन कपूर 

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर बॉलीवुड में कुछ खास जादू नहीं कर पाए,लेकिन 18 साल की उम्र में अर्जुन कपूर ने 35 हजार रुपए की कमाई की थी। अपने इन पैसों से उन्होंने फिल्म कल हो ना हो के डायरेक्टर निखिल आडवानी की मदद की थी। 

5.रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड फिल्म सरबजीत से लोगों का दिल जीत लेने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा ने ऑस्टे्रलिया में एक ऑटो साफ कर अपनी पहली कमाई की थी। इस काम के लिए उन्हें 40 डॉलर मिले थे। अपनी इस कमाई से उन्होंने एक जार खरीदा था। 

6.ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन फिल्म कहो न प्यार है से अपने कैरियर की शुरूआत इन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम किया है। इतना ही नहीं 6 साल की उम्र में उन्होंने फिल्म आशा में एक्टिंग की थी जिसके लिए उन्हें 100 रुपए का इनाम मिला था। इस पैसे से उन्होंने अपने लिए खिलौने वाली एक बेहद प्यारी से कार खरीदी थी।