BREAKING NEWS

झारखंड में रविवार को राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की चुनाव सभाएं◾सोनिया ने रविवार को बुलाई संसदीय रणनीति समूह की बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी चर्चा ◾PM मोदी ने वैज्ञानिकों का कम लागत वाली प्रौद्योगिकियों के विकास का किया आह्वान ◾NIA ने आईएसआईएस 2 संदिग्धों के खिलाफ आरोप पत्र किया दायर◾उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने मरने से पहले कहा-'मुझे बचाओ, मैं मरना नहीं चाहतीं' ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता युवती का शव उसके गांव लाया गया ◾राम मंदिर के ट्रस्ट में संघ प्रमुख भागवत को नहीं होना चाहिए : विहिप◾मेरी मानसिक ताकत तोड़ना चाहती है केंद्र सरकार : चिदंबरम ◾भारत की पहचान 'दुष्कर्म राजधानी' के रूप में बन गई है : राहुल◾TOP 20 NEWS 7 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾

बॉलीवुड केसरी

इन बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी पहली कमाई ऐसे की खर्च

 0

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारें बेशक आज करोड़पति बन गए हों। लेकिन इनमें से बहुत सारे स्टार्स को अपने शुरूआती दिनों में काफी सारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था तब उन स्टार्स के लिए पाई-पाई की भी काफी ज्यादा कीमती होती थी। 

बेशक आज ये स्टार्स दुनिया की सारी सुविधाएं लेने की हैसियत रखते हों। लेकिन उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी था जब वो अपनी पहली कमाई में मिले कुछ रुपए को लेकर भी काफी ज्यादा खुश हुए। तभी तो इन बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी पहली कमाई को इस तरह से खर्च किया जिसे जानकार आप भी दंग रह जाएंगे। 

1.शाहरुख खान

बेशक आज बॉलीवुड के किंग खान करोडों-अरबों रुपए के मालिक हैं,लेकिन आप इनकी पहली सैलरी जानकर हैरान रह जाएंगे। दरअसल शाहरुख खान को गजल गायक पंकज उदास के कॉन्सर्ट में काम करने के लिए 50 रुपए मिले थे और यही शाहरुख खान की पहली कमाई थी उन्होंने अपनी इस पहली कमाई से ताजमहल का टिकट खरीदा था। 

2.कल्कि कोचलिन

बॉलीवुड के प्रतिभाशाली सितारों की लिस्ट में शुमार कल्कि कोचलिन को भले ही बहुत कम लोग जानते हों लेकिन उन्होंने बॉलीवुड जगत में अलग मुकाम हासिल किया है। एक इंटरव्यू में कल्कि ने अपनी जिंदगी के उस पल का खुलासा भी किया जिसमें उन्हें अपनी पहली सैलेरी मिली और उन्होंने अपने घर का किराया अपनी पहली सैलेरी से दिया। 

3.इरफान खान 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह हाई स्कूल में थे,तब उन्होंने कुछ अतिरिक्त पैसे जोडऩे के लिए टूशन्स क्लास दी जिसके बाद उन्होंने अपनी पूरे महीने भर की पहली 25 रुपए की कमाई जोड़कर खुद से अपने लिए एक साइकिल खरीदी। 

4.अर्जुन कपूर 

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर बॉलीवुड में कुछ खास जादू नहीं कर पाए,लेकिन 18 साल की उम्र में अर्जुन कपूर ने 35 हजार रुपए की कमाई की थी। अपने इन पैसों से उन्होंने फिल्म कल हो ना हो के डायरेक्टर निखिल आडवानी की मदद की थी। 

5.रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड फिल्म सरबजीत से लोगों का दिल जीत लेने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा ने ऑस्टे्रलिया में एक ऑटो साफ कर अपनी पहली कमाई की थी। इस काम के लिए उन्हें 40 डॉलर मिले थे। अपनी इस कमाई से उन्होंने एक जार खरीदा था। 

6.ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन फिल्म कहो न प्यार है से अपने कैरियर की शुरूआत इन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम किया है। इतना ही नहीं 6 साल की उम्र में उन्होंने फिल्म आशा में एक्टिंग की थी जिसके लिए उन्हें 100 रुपए का इनाम मिला था। इस पैसे से उन्होंने अपने लिए खिलौने वाली एक बेहद प्यारी से कार खरीदी थी।