BREAKING NEWS

भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾BJP द्वारा सरकार बनाने से इंकार किए जाने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में उभर रहे नए राजनीतिक समीकरण◾

बॉलीवुड केसरी

बिग बॉस का सीजन 13 में बतौर कंटेस्टेंट भाग लेगा ये मशहूर यूट्यूब स्टार, मिलेगा कंट्रोवर्सी का डबल डोज

मशहूर और विवादित टीवी रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का सीजन 13 जल्द ही ऑनएयर होने वाला है और अब फैंस को शो में इस बार के कंटेस्टेंट्स को लेकर उत्सुकता बढ़ती जा रहे है। अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक़ इस बार शो में मशहूर यू-ट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे है। 

विवादों से भरपूर शो में इस बार भी ऐसे कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया जा रहा है जो घर मैंने जमकर बवाल और कॉन्ट्रोवर्सी मचा सके। मेकर्स ने इस बाद सोशल मीडिया ऑडियंस को शो की तरफ आकर्षित करने के लिए ट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ को शो का हिस्सा बनने का ऑफर दिया है। 

यू-ट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ शो में एंट्री की तैयारी भी कर रहे है। बता दें शो की पॉलिसी के मुताबिक़ मेकर्स प्रीमियर से 24 घंटे पहले ही कंटेस्टेंट्स से कॉन्ट्रैक्ट साइन कराते है और अभी किसी भी कंटेस्टेंट को शो के लिए फाइनल कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं कराया गया है। 

विकास उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ अपने वीडियोस के लिए सोशल मीडिया पर काफी  चर्चित है। मुख्य रूप से पाकिस्तान पर निशाना साधने वाले भाऊ अपने शब्दों को खास तरीके से पेश करने के लिए जाने जाते है। भारत के खिलाफ बोलने वाले लोगों की भी भाऊ अपने वीडियोस में जमकर क्लास लगाते है। 

साथ ही आपको बात दें टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी बिग बॉस के 13 वें सीजन में घर की सदस्य बन सकती है।  साथ ही कॉमेडियन अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह को भी बिग बॉस के मेकर्स एप्रोच कर रहे है। 

अभी शो के प्रतिभागियों को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है पर खबरों के मुताबिक़  मुग्धा गोडसे, माहिका शर्मा, देवोलिना भट्टाचार्जी, राजपाल यादव, सिद्धार्थ शुक्ला, चंकी पांडे, मेघना मलिका और दयानंद शेट्टी इस बार बिग बॉस के घर में धमाल मचाते दिखाई दे सकते है। 

बिग बी ने किया 19 साल बाद खुलासा, 'केबीसी' के पहले सीजन में ये गंभीर बीमारी हो गयी थी