BREAKING NEWS

भारत, फिलीपीन ने आतंकवाद से लड़ाई में सहयोग जारी रखने की प्रतिबद्धता जतायी ◾एनएससीएन (आईएम) ने मोदी पर जताया भरोसा◾पवार का दावा, इंदापुर सीट पर हर्षवर्धन को मनाने की कोशिश की ◾PM मोदी ने बॉलीवुड कलाकारों और फिल्म निर्माताओं से की मुलाकात◾18 राज्यों की 51 विधानसभा सीटों और दो लोकसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग◾कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना - UP में 'जगंल राज', तिवारी की हत्या के मामले में हो कार्रवाई◾मोदी लोगों को बताएं, किसने पाकिस्तान को दो भागों में बांटा : कांग्रेस◾हरियाणा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली में सुरक्षा चुस्त ◾महाराष्ट्र, हरियाणा में फीका रहा कांग्रेस का चुनाव प्रचार ◾कांग्रेस की गलत नीतियों ने देश को कर दिया बर्बाद : PM मोदी◾हरियाणा ,महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव के लिए थमा चुनाव प्रचार, 21 अक्टूबर को होगा मतदान , मतगणना 24 अक्टूबर को◾हरियाणा चुनाव 2019 : गोपाल कांडा के भाई के समर्थन में उतरीं सपना चौधरी, भाजपा नाराज◾सीतारमण बोली- सुस्ती के प्रभाव को कम करने के लिए सम्मलित प्रयास हो ◾TOP 20 NEWS 19 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रेवाड़ी में बोले मोदी- कांग्रेस 1964 में वादा करने के बावजूद अनुच्छेद 370 समाप्त करने में नाकाम रही◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: CM योगी बोले- इस मामले में शामिल आरोपियों को नहीं छोड़ेंगे◾प्रधानमंत्री जनता से बोलें कि कांग्रेस सरकार ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए : कपिल सिब्बल◾अमित शाह की राहुल को चुनौती, बोले- घोषणा करें कि सत्ता में वापसी के बाद अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को करेंगे लागू◾हरियाणा चुनाव: PM मोदी बोले- कांग्रेस ने अपनी गलत नीतियों से देश को किया बर्बाद ◾प्रियंका का तंज- भाजपा के मंत्रियों का काम अर्थव्यवस्था सुधारना है, 'कॉमेडी सर्कस' चलाना नहीं◾

बॉलीवुड केसरी

जायरा छेड़छाड़ मामला : आरोपी यात्री के खिलाफ धारा 354 के तहत FIR दर्ज

विस्तारा की फ्लाइट में छेड़छाड़ का शि‍कार हुईं ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम ने आखि‍रकार आरोपी के खि‍लाफ FIR दर्ज करवा दी है। ये FIR जायरा ने मुंबई के सहर पुलिस थाने में दर्ज करवाई है। वही, मुंबई पुलिस ने धारा 354 (छेड़छाड़) और POCSO अधिनियम के तहत शि‍कायत दर्ज कर ली है।

चूंकि जायरा माइनर हैं इसलिए ये मामला POCSO अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ के इस मामले में पुलिस के पास हादसे को अंजाम देने वाले यात्री की जानकारी पहुंच चुकी है।

जानकारी के मुताबिक, विस्तारा एयरलाइंस की ओर से जायरा के साथ छेड़खानी करने वाले यात्री के बारे में सारी जानकारी मुंबई पुलिस और मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन और DGCA को दे दी गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये यात्री भारतीय ही है। पुलिस जल्द से जल्द इस यात्री तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। इस मामले में एयरलाइन कंपनी ने क्रू मेंबर्स के बयान भी ले लिए हैं। ये सारी जानकारी भी पुलिस तक पहुंचाई जा रही है।

\"police\"

दिल्ली से मुंबई फ्लाइट से सफर कर रहीं एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ हुई छेड़खानी की घटना के बाद मुंबई पुलिस खुद इस मामले में जायरा का बयान लेने होटल पहुंची थी। जानकारी के मुताबिक जायरा ने कुछ समय मांगा उसके बाद अब मुंबई पुलिस की महिला ऑफिसर ने जायरा का बयान दर्ज कर इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए फ्लाइट में जायरा के साथ बैठे बाकी यात्रि‍यों की लिस्ट भी तैयार कर ली है। वही, बाकी यात्रि‍यों के बयानों को गवाह के रूप में दर्ज किया जाएगा।

क्या है मामला ?

'दंगल' गर्ल ने आरोप लगाया है कि विस्तारा की फ्लाइट में उनके पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की। उन्होंने कहा कि अधेड़ उम्र का एक शख्स अपने पैर उनकी पीठ और गर्दन पर रगड़ रहा था। जायरा का आरोप है विस्तारा के केबिन क्रू ने भी उनकी मदद नहीं की। जायरा जब मुंबई पहुंची तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो भी किया।

इस लाइव वीडियो में उन्होंने अपने साथ हुई आपबीती के बारे में बताया उन्होंने कहा, वहां सभी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की। ये सही नहीं है। जायरा ने रोते हुए पूछा कि क्या हम ऐसे ही लड़कियों की सुरक्षा करने वाले हैं? जायरा ने वीडियो में रोते हुए कहा कि ये भयानक है।

\"Zaira

जायरा का कहना है कि वो फ्लाइट में ही उस शख्स का वीडियो बनाना चाहती थीं, लेकिन रोशनी कम होने की वजह से ये मुमकिन नहीं हो पाया। जायरा के मुताबिक जिस वक्त उस शख्स ने ऐसी हरकत की वो लगभग सो चुकी थीं, लेकिन उसके पैर के स्पर्श से उनकी आंख खुल गई। ये हादसा तब हुआ जब वो विस्तारा कम्पनी की फ्लाइट से दिल्ली से मुम्बई जा रहीं थीं। इस मामले में विस्तारा की ओर से कहा गया है कि वे इस मामले में पूरी जांच करेंगे और जायरा को हर किस्म का सपोर्ट करेंगे। इस तरह के मामलों में हम जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं।

लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें।